taktomguru.com

लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली

यह नस्ल का चयन चुनिंदा क्रॉस से हुआ है छोटे बाल और फारसियों के साथ ब्रिटिश बिल्लियों. ये पार जो संयोगवश, ब्रिटिश बिल्ली अधिक से अधिक मजबूती कि पिछली पीढ़ियों में विशेषता देने के लिए और एक अधिक घने बाल उसके लिए प्राप्त करने के लिए किए गए थे, द्वितीय विश्व युद्ध के गुणों के बाद खो दिया है, कुशल प्रजनकों की कमी को देखते हुए। इन पारियों का अवांछित फल अर्ध-लंबे समय तक बिल्लियों थे जो प्रजनन कार्यक्रमों में तुच्छ थे। लेकिन छोटे बाल वाले लोग लंबे बाल जीन के वाहक थे।

छह दशकों के बाद, लंबे बालों वाले ब्रितान शॉर्टैंड्स के चौराहे पर सहज रूप से दिखाई देते रहते हैं। वास्तव में, कुछ प्रजनकों, इस दौड़ की सुंदरता को देखकर, उसकी चयनात्मक प्रजनन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, 2009 में जब तक, अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली एसोसिएशन और विश्व बिल्ली Federtion का निर्णय लिया आधिकारिक तौर पर पहचानें एक दौड़ के रूप में ब्रिटिश Longhair के लिए।

Phlegmatic, लेकिन स्नेही




हम संतुलित चरित्र की एक बिल्ली रेखा से पहले हैं, थोड़ा भावनात्मक, स्वतंत्र और आरक्षित, हालांकि, स्नेही। वे ग्रामीण इलाकों में और शहर में जीवन के लिए किसी भी समस्या के बिना अनुकूलित करते हैं। और, क्योंकि हम इसके बारे में बात करते हैं अनुकूलन, घर पर वह बच्चों और पालतू जानवरों को अच्छी तरह से सहन करता है, हालांकि वह अकेले होने में भी बहुत सहज है।

लंबे बालों वाले ब्रिट बस देखभाल की ज़रूरत है: समय-समय पर इसे ब्रश करने के लिए पर्याप्त है, खासकर मॉलिंग की अवधि के दौरान, और महीने या पचास दिनों में इसे स्नान करने के लिए। उनके स्वास्थ्य के लिए, वे मजबूत और स्वस्थ बिल्लियों हैं, जो अनुवांशिक बीमारियां नहीं पेश करते हैं।

एक चेतावनी, किसी भी बिल्ली के लिए आम लोगों के अलावा: इस नस्ल के लंबे बाल दिए जाने पर, यह देना आसान है trichobezoars के मामलों या पाचन तंत्र में हेयरबॉल। कुछ भी नहीं जिसे पैराफिन समाधान के साथ इलाज नहीं किया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली (ब्रिटिश शॉर्टएयर)
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
बिल्ली नस्लों: कार्थसियनबिल्ली नस्लों: कार्थसियन
बिल्ली नस्लों: तुर्की angoraबिल्ली नस्लों: तुर्की angora
अंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्लीअंगोरा बिल्ली या तुर्की बिल्ली
मेन कून नस्ल की बिल्लियोंमेन कून नस्ल की बिल्लियों
» » लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
© 2021 taktomguru.com