taktomguru.com

"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

कई बार हमने इस अभिव्यक्ति को खुद से पूछने के बिना सुना है कि इसका वास्तव में क्या अर्थ है। चलो देखते हैं कि इस वाक्यांश का क्या अर्थ है। इसकी उत्पत्ति अंग्रेजी है और सोलहवीं शताब्दी की तारीख है, यह अक्सर "देखभाल बिल्ली को मार सकती है", यह ध्यान दिया गया था कि स्वास्थ्य के लिए अत्यधिक चिंता खराब थी। समय बीतने के अनुसार, "देखभाल" शब्द को "जिज्ञासा", स्पेनिश में जिज्ञासा से बदल दिया गया था।

जिज्ञासा एक स्वाभाविक वृत्ति सभी जीवित प्राणियों है, हमें ड्राइव, informaciуn के सभी प्रकार के हमारे आसपास पर्यावरण के साथ बातचीत, स्थितियों dнa करने का हम सामना dнa की जांच और प्राणी जो निवास के साथ interrelate को tambiйn है हमारे पर्यावरण में।




और बिल्ली इस वाक्य में क्यों प्रयोग की जाती है? चूंकि बिल्ली शायद सबसे सावधान जानवर है और उत्पन्न होने वाली स्थितियों की अधिक सावधानीपूर्वक जांच करती है। वह अपने आस-पास के सभी संदेहों को खोजना चाहता है और वह अपने पूरे जीवन के दौरान ऐसा नहीं करना बंद कर देता है, यह देखना अजीब नहीं है कि हमारी पुरानी बिल्लियों ने अपने सभी पर्यावरण के लिए समान जिज्ञासा कैसे दिखाना जारी रखा है।

और जैसा कि मैं कुछ ocasiуn, में tambiйn leнdo "matу उत्सुक बिल्ली, लेकिन कभी हमें यह बताएं कि क्या descubriу यह valiу" या "उत्सुक बिल्ली या quizбs ​​matу सत्य की खोज करने suicidу है।"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे8 जिज्ञासा जिन्हें आप कुछ जानवरों के बारे में नहीं जानते थे
क्यों बिल्लियों purrक्यों बिल्लियों purr
बिल्ली कितनी रहती हैबिल्ली कितनी रहती है
अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
ऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैंऐसा क्यों कहा जाता है कि बिल्लियों के पास 7 जीवन हैं
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
» » "जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
© 2021 taktomguru.com