taktomguru.com

अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं

बिल्लियों निश्चित रूप से मज़ेदार पालतू जानवर हैं, वे प्यार, चंचल, उत्कृष्ट कंपनी और बहुत ही खूबसूरत हैं, हालांकि, वे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि नए और महंगे खिलौने को कैसे छोड़ना है जिसे आपने पूरी तरह से अप्रयुक्त खरीदा है। मैंने देखा है कि कई बिल्ली प्रेमियों ने पशु चिकित्सक या पालतू जानवरों की दुकान में खिलौने में गहरी निराशा के साथ देखा है।

इसलिए, हम आपको जो सिफारिश देते हैं वह है, अपनी बिल्ली के स्वाद का पता लगाएं और खिलौनों के निर्माण के लिए अपने खाली समय का हिस्सा समर्पित करें ताकि एक साथ मज़ा और व्यायाम करने के दौरान उनके पास अच्छा समय हो।




पहला खिलौना जिसे हम आपको बनाने के लिए अनुशंसा करते हैं वह ऊन की पारंपरिक गेंद 20 सेंटीमीटर की नोक की नोक के साथ है। इसके लिए आपको ऊन की एक अंटी 50 से 100 ग्राम से, किसी भी गंध की, खरीदना चाहिए वास्तव में इस अपनी बिल्ली के लिए महत्वपूर्ण नहीं है, तो आप अपने फर्नीचर और अपने सजावट मैच के लिए है, यह अपने बिल्ली दोस्त के लिए एक ही दे देंगे। शुरुआत में इसे फर्म बनाने के लिए गोंद का उपयोग करें, लेकिन देखभाल करने के लिए अंत का उपयोग न करें कि आपकी बिल्ली गोंद में प्रवेश नहीं करती है जो विषाक्त हो सकती है। इसे अच्छी तरह से संलग्न करें और अंत में लगभग 20 सेंटीमीटर के छोटे ढीले हिस्से को छोड़ दें। यह आपकी बिल्ली को सुखद क्षण देगा और यह आपके लिए भी बहुत मनोरंजक होगा।

दूसरा खिलौना जो आप कर सकते हैं वह एक छोटा बार है ताकि आपकी बिल्ली पीछा कर सके और कूद सके। इसके लिए आपको एक लचीली छड़ी की जरूरत है छड़ी कठोर अपनी बिल्ली के तालू को चोट पहुंचा सकते है, मैं अनुभव से यह कहते हैं, अगर बिल्ली चोट लग जाती है डर हो जाएगा और खिलौना पुन: उपयोग नहीं करना चाहता। पोल टिप साटन रिबन बंधा में के बारे में 20. ध्वनि बनाता है तो पीछा करने अपनी बिल्ली और कूद हवा में पकड़ने के लिए बहुत हड़ताली है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
मूत्र बिल्ली प्रणाली और एक अच्छी फ़ीड का महत्वमूत्र बिल्ली प्रणाली और एक अच्छी फ़ीड का महत्व
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
» » अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com