taktomguru.com

जूते में बिल्ली

पाठ: लोला मोरेनो

आज के रूप में एक दिन, 12 जनवरी, 1628, पेरिस में पैदा हुआ था। चार्ल्स पेराउल्ट, लेखक टॉम थंब, सिंड्रेला, स्लीपिंग ब्यूटी और पुस इन बूट्स जैसे लोकप्रिय कहानियों के लिए साहित्यिक रूप देने के लिए जाने जाते हैं।

जब aсos किस्से Mamб Ganso tenнa 55 publicу जहां उनके mбs प्रसिद्ध कहानियों recopilу, जो बीच में El Gato चोर Botas था, इस तरह के एक नैतिक की pretendнa लेखक का नैतिक कहानियों हैं प्राप्त किया गया है और जल्द ही पसंदीदा पढ़ने बन गया बच्चे तब से लाखों बच्चों ने इसे पढ़ने का आनंद लिया है।

जूते में पुस एक fбbula जिसका तर्क है इस प्रकार है: एक मामूली किसान पता चलता है कि ъnica विरासत खलिहान बिल्ली, निराश है कि, पहली विचार है comйrselo है, इसलिए गरीब tenнa भूख जा रहा है के बाद से लेकिन बहुत अजीब बिल्ली उसे कुछ महान जूते देने के लिए आश्वस्त करती है और उसे दिखाने के लिए उसे कुछ दिन छोड़ देती है कि उसकी विरासत उसे समृद्ध बना सकती है। किसान स्वीकार करता है, आश्वस्त है कि अंत में बिल्ली अपना उद्देश्य प्राप्त नहीं करेगी।




यह asн के रूप में बिल्ली क्षेत्र और राजा diciйndole कि अपने स्वामी Carabбs की Marquйs, एक नाम इस के लिए आविष्कार का हिस्सा है की विशेषता एक खरगोश शिकार छोड़ देता है। कई उपहारों के बाद, वह यह जानने का प्रबंधन करता है कि राजा और उसकी प्यारी बेटी कहाँ चल रही है। और यह वह जगह है जहां वह अपनी सारी चालबाजी तैनात करता है। एक dнa उकसाता है अपने स्वामी rнo में baсe जा करने के लिए और जब शाही पार्टी गुजर, gritу "Marquйs राहत है कि टिप्पणी डूब जाता है किया गया था" एक बार शाही परिधान के साथ कवर किया और राजा की ढुलाई में किया गया। बिल्ली आगे आई और सभी किसानों को बताया कि वे जिन भूमियों से गुजर चुके हैं वे मार्क्विस डी कैरबब्स से थे। तो हमारा नायक ओग्रे के महल में पहुंचा और उसे शेर बनने के लिए आश्वस्त किया और फिर एक "माउस" जल्दी अपने जबड़े में गिर रहा था। ओग्रे का महल किसान की संपत्ति बन गया जिसने राजकुमारी से विवाह किया और जूते में बिल्ली एक महान भगवान बन गया।

कई नैतिकता हम इस कहानी से प्राप्त कर सकते हैं, पहले anбlisis पर हम सोचते हैं कि जीवन में engaсo और झूठ हमें कई लाभ दे सकते हैं, यह अविश्वसनीय लगता है कि इस पाठ के बाद से इस विचार publicу estй के रूप में मान्य इतने सारे aсos despuйs समाज में लेकिन हम एक और अधिक सकारात्मक निष्कर्ष निकालने की कोशिश करने जा रहे हैं और यह है कि प्रतिभा और सरलता के साथ हम विचारों को आगे बढ़ा सकते हैं, हालांकि वे जोखिम भरा हो सकते हैं।

1 9वीं शताब्दी का कार्ल ऑफटरिंगर का चित्रण

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
दुनिया में सबसे महंगा बिल्ली नस्ल क्या है?दुनिया में सबसे महंगा बिल्ली नस्ल क्या है?
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
दुनिया में सबसे दुखद बिल्लीदुनिया में सबसे दुखद बिल्ली
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
टॉफलर जूतेटॉफलर जूते
» » जूते में बिल्ली
© 2021 taktomguru.com