taktomguru.com

बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता

बिल्ली Ragdoll नस्ल के गुण

रग्डोल, एक स्नेही बिल्ली का बच्चा

यह बिल्ली जिसे नाकामी, सभ्य और सुखद होने की विशेषता है, घर का सही साथी है। रग्डोल 20 पसंदीदा बिल्लियों की सूची में से एक है। इसका नाम उन प्रवृत्तियों से निकलता है जिन्हें वे आराम करते हैं और उठाए जाने पर ढीले होते हैं, जैसे कि रग गुड़िया।

गुणों
रग्डोल एक बड़ी और मजबूत बिल्ली है, जिसमें एक मीठे व्यक्तित्व, शांत और आराम से रवैया है। यद्यपि यह playful है, यह इस गतिविधि से अधिक नहीं है और आमतौर पर इसके आसपास के पर्यावरण के लिए जल्दी से अनुकूल है। यह बिल्ली का बच्चा, जिसकी मुख्य विशेषता विशेषता उसकी नीली आंखें है, वयस्कों और बच्चों के साथ-साथ कुत्तों और अन्य बिल्लियों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है। वे अपने मालिकों से ज्यादा ध्यान देने के बिना, प्रशिक्षित और स्नेही होते हैं।




सुविधाओं
हालांकि इसमें नरम और सुंदर कोट है, लेकिन इसे अधिक रखरखाव की आवश्यकता नहीं है। ढीले बालों को हटाने के लिए आप अपने बालों को सप्ताह में एक से दो बार कंघी कर सकते हैं और बालों के झड़ने को कम करके इसे उलझाने से रोक सकते हैं। रग्डोल इसकी अनूठी नीली आंखों और उसके बालों के रंग से चित्रित होता है जो सफेद / क्रीम (मुहर), चॉकलेट, लिलाक, नीला, लाल और क्रीम के बीच बदलता है। जब सभी संतान पैदा होते हैं तो वे सफेद होते हैं, 8 से 10 सप्ताह तक वे अपने रंगों को नोटिस करना शुरू करते हैं और तीन से चार साल के बीच उनके कोट का अंतिम रंग दिखाई देता है। वे विभिन्न चित्रों और रंग संयोजनों के साथ आते हैं।

यदि आप एक रैगडॉल खरीदने का फैसला करते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसके साथ खेलने के लिए कुछ समय दें। यह गतिविधि भोजन और नींद जितनी महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपकी बिल्ली कूदता है, दौड़ता है और कार्टविल्स मजबूत मांसपेशियों और हड्डियों को विकसित करता है। दूसरी तरफ, जब वे साझा करते हैं तो उनकी बिल्ली और घर के निवासियों के बीच विश्वास और सामाजिककरण बनाता है।

नस्ल: रगड़ोल
औसत वजन: 15 से 20 पाउंड तक, मादाएं 10 से 15 पाउंड से छोटी होती हैं।
गुणों: सभ्य, सभ्य, चंचल।
स्वास्थ्य: पशु चिकित्सा और पोषण देखभाल की आवश्यकता है
जीवन की अपेक्षा: 15 से 25 साल के लिए

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
RagdollRagdoll
बिल्लियों में बालों के झड़नेबिल्लियों में बालों के झड़ने
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्लीलंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
बिल्ली नस्लों: कार्थसियनबिल्ली नस्लों: कार्थसियन
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
चमकीले आंखों वाली बिल्ली।चमकीले आंखों वाली बिल्ली।
» » बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
© 2021 taktomguru.com