taktomguru.com

मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है

मेरी बिल्ली कैनिला से पानी क्यों लेती है

मेरी बिल्ली कैनिला से पानी क्यों लेती है

वे एक टपकता टैप से पानी लेते हैं

यहां तक ​​कि जब हम आपकी बिल्ली को अपनी प्लेट पर पानी से मुहैया कराते हैं, तब भी जब वे हार जाते हैं और ड्रिप करते हैं तो हम टैप से पानी पीना पसंद करते हैं या हम इसे उद्देश्य पर छोड़ देते हैं। वे कहते हैं कि दो संभावित कारण हैं कि आपकी बिल्ली नल का पानी क्यों पीना पसंद करती है। पहली जगह, टैप में पानी कूलर होता है, इसलिए यह पीने के लिए और अधिक मोहक होता है, और दूसरी जगह बिल्लियों को चुनौतियों से प्यार होता है, खासतौर पर जो घर के अंदर रहते हैं, इसलिए वे टैप टपकता का उपयोग करते हैं बोरियत को दूर करने के लिए पानी और उसके गुरु के आने पर उसे विचलित कर दिया ..

एक पक्षी या मृत कीट के साथ खेलो

एक बिल्ली यार्ड में एक बांध को मार डाला गया है, पहली बात यह होता है, घर के अंदर इसे लाने और उनके कोलाहल करते हुए खेलना जारी रखने के लिए और दुनिया में कुछ भी के लिए मजेदार समाप्त करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, भले ही बिल्ली मारे गए या घायल शिकार किया गया है आप, हवा में उठा सकते हैं उस पर कूद या घर के आसपास यह चलना, वह सभी कमरों के माध्यम से लंबे समय तक रन आनंद मिलता है, कुछ भी तोड़ने एक चुनौती हो और थकावट जब तक पीछा जारी रखने के लिए नहीं के बिना।

शौचालय में खेलें

शौचालय में खेलने के लिए बिल्लियों और उनके स्वाद के बारे में कई सिद्धांत हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिल्लियों का मानना ​​है कि यह के भीतर मछली हैं कि, अपने पैरों को स्थानांतरित के रूप में अगर एक मछली, अन्य बिल्लियों बस intrigued पानी ज़ुल्फ़ पकड़ने जब चेन या खींचा जाता है शौचालय लीवर, लेकिन निश्चित रूप से नहीं देख पा रहे खुद को राहत दिलाने के लिए ...

अगर वह आपको लाता है




यदि आपके बिल्ली licks इतना, अपने शरीर, बाल, चेहरे या उंगलियों के रूप में वह अपने cuerpo.Otros साथ कहते हैं कि जब बिल्ली licks आप क्योंकि आप एक गहरी बांड है, दोस्ती हो सकता है करता है asearte की कोशिश कर रहा, समर्थन या अच्छे वाइब्स, वे यह भी कहते हैं कि यह आपको राउंड के चारों ओर जाने वाली किसी भी बुरी या बुरी लहर से बचाता है।

वह पौधे खाता है

बिल्लियों के लिए आपके पौधों को आकर्षक लगते हैं और उन्हें अनूठा और वे पत्ते काटने का प्यार और है कि जो दोनों की देखभाल, बिल्ली chews नष्ट करने के लिए नहीं अपने मालिकों को बहुत अच्छा है, लेकिन पाचन के लिए की जरूरत नहीं है। हमें उनका ख्याल रखना चाहिए और उन्हें नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि कई पौधे जहरीले होते हैं और वे इसे बहुत बुरी तरह से कर सकते हैं।

टॉयलेट पेपर अनइंड करें

वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वे बस मजाक कर रहे हैं। वे यह देखना पसंद करते हैं कि रोल कुछ बदलता है और फैलता है क्योंकि वह कुछ कर रहा है और उसे भावना के साथ पागल बनाता है और उसके मालिक के खेल में प्रवेश करने के बारे में भी बात नहीं करता है।

मुझे आशा है कि उसने कुछ संदेहों को दूर करने और अपनी शरारती बिल्ली के व्यवहार के बारे में अपने निष्कर्ष निकालने के लिए काम किया है ...

मेरी बिल्ली कैनिला से पानी क्यों लेती है

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?
अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीकेअपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
मेरी बिल्ली मुझे क्यों जगाती है?मेरी बिल्ली मुझे क्यों जगाती है?
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
» » मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है
© 2021 taktomguru.com