taktomguru.com

क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं

यदि आप जानना चाहते हैं कि शानदार क्या है बिल्लियों की भाषा

, यहां हम आपको बताएंगे कि आपकी बिल्ली किस प्रकार व्यक्त करना चाहती है अपनी पूंछ ले जाएँ, चूंकि आपको पता होना है कि बिल्लियां अपने पूरे शरीर से बात करती हैं। आपकी बिल्ली का बच्चा की पूंछ है संचार का उसका तरीका और आपको अपने पालतू जानवरों को पूरी तरह से जानने के लिए अपने सभी poses को समझना होगा। यदि आप अपनी बिल्ली के रहस्यों को जानना चाहते हैं, तो अंदर CurioSfera.com हम आपको बताते हैं क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं

बिल्लियों पूंछ और इसका अर्थ क्यों ले जाते हैं

बिल्लियों की पूंछ यह एक महत्वपूर्ण है व्यवहार संकेतक और आपका बिल्ली का बच्चा कैसा है। ज्यादातर बार, आपकी बिल्ली के बालों वाले दोस्त विशेष रूप से अपनी पूंछ पहनते हैं दो कारण: क्योंकि धमकी दी गई है कुछ के लिए या के लिए उत्तेजना या आंदोलन दिखाओ. आइए इसे अधिक विस्तार से देखें:

अर्थ आंदोलन पूंछ बिल्लियों

1 अगर आप उस भाषा को जानना चाहते हैं जो रास्ते में है आपकी बिल्ली अपनी पूंछ कैसे चलाती है, आपको इसे विस्तार से जांचना होगा। जैसे ही समय जाता है, आप व्यवहार के पैटर्न देखेंगे जिन्हें आप जानते होंगे भविष्यवाणी और अपने व्यक्तित्व को समझें. अगर आपके पालतू जानवर की पूंछ trembles या यह shudders, यह कई कारणों से हो सकता है, यह निर्भर करता है कि यह धीरे-धीरे या जल्दी चलता है या नहीं।

यदि आप अपना बिल्ली का बच्चा देखते हैं इसकी पूंछ की नोक vibrates, इसका मतलब है कि वह परेशान है. लेकिन अगर इसके बजाय, आप इसे पहचानते हैं आम तौर पर पूंछ shudders, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपकी बिल्ली का बच्चा वह बहुत खुश है और खेलना चाहता है.

आप जानना भी पसंद कर सकते हैं क्यों मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काटता है

बिल्ली पूंछ आंदोलन

2 यदि आप अपने पालतू जानवरों को संतुलित करते हैं पूंछ से आगे की पूंछ इसका मतलब है कि हमला करने के लिए लॉन्च करने जा रहा है. इस क्लासिक बिल्ली रवैया जब प्रकृति में एक संभावित शिकार देख है, Pussycats छिपकर ले जाते हैं और अपने शिकार को पाने के लिए जंगली रास्ता है, इसलिए यह कदम पर शुरू किया जा सकता है। यदि आप पाते हैं कि आपकी बिल्ली की रेखा इस तरह से अपनी पूंछ चलाती है, तो इसके साथ खेलने के लिए तैयार हो जाओ, हालांकि आप घर पर एक कीट भी देख सकते हैं और शिकार करना चाहते हैं।

3 अगर आपकी बिल्ली आपके घर में शांत और शांत है और आप इसे देखते हैं, तो आप देखेंगे कि यह पूंछ को स्थानांतरित करता है धीरे-धीरे तरफ से तरफ. इसका मतलब है कि आपकी बिल्ली वह खुश और संतुष्ट है, वैसे ही आप आपको उससे परेशान करने के लिए कह रहा है, अगर आप चाहते हैं

आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं क्यों बिल्लियों purr

क्यों सोती है जब मेरी बिल्ली अपनी पूंछ wags

4 दूसरी तरफ, यदि आप अपने बिल्ली का बच्चा पहचानते हैं यह पूंछ को अचानक चलाता है और बहुत जल्दी इसका मतलब है कि यह हमला करने वाला है, यदि आप वापस नहीं आते हैं तो यह आपको चोट पहुंचा सकता है, यह आंदोलन आपको यह समझने का संकेत है कि आपको उसके करीब नहीं जाना चाहिए। अगर आपके पालतू जानवर की यह प्रतिक्रिया है, तो उसे बेहतर परेशान करना बेहतर नहीं है, क्योंकि अपने तरीके से वह आपको बता रहा है कि वह अधिक छेड़छाड़ या सहारा नहीं चाहता है।

आप भी देख सकते हैं मेरी बिल्ली क्यों घूमती है या मुझ पर उगता है




5 अगर आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली है अपने पैरों के बीच पूंछ आपको यह देखने का एक और तरीका है वह खुश नहीं है या वह डरता है. इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने आप से नाराज हैं, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आप जो चाहते थे वह हासिल नहीं किया है, जैसे खिलौना प्राप्त करना या कुछ शिकार करना। यदि आपकी बिल्ली लगभग हमेशा कम पूंछ है इसका मतलब है कि वह दुखी है, और इसकी पूंछ कम है, यह बदतर है।

मेरी बिल्ली पूंछ क्यों ले जाती है

6 लेकिन आपकी बिल्ली की पूंछ की गतियां हैं जो नकारात्मक चीजें दिखाती हैं। अगर आपकी बिल्ली का बच्चा अपनी पूंछ को घुमाएं और इसका अर्थ यह है कि आप डर गए हैं, कि डर लग रहा है और यह संभव है कि यह आपके खिलाफ आक्रामक प्रतिक्रिया करता है और मैं तुम पर हमला करता हूँ अगर आप उसे अकेला नहीं छोड़ते हैं।

आप भी देख सकते हैं क्यों मेरी बिल्ली मुझे और मकड़ी काटता है

7 अगर आपकी बिल्ली की पूंछ पूरी तरह से खड़ा है इसका मतलब है कि यह अच्छा लगता है, जो आपको भरोसा करता है और कौन बहुत आरामदायक है, सुरक्षा का स्पष्ट संकेत है। इस तरह, आपका प्यारा दोस्त आपको बताता है कि वह आपके घर में और आपके साथ रहने के लिए कितना खुश है।

अगर आपकी बिल्ली का बच्चा लगभग हमेशा होता है पूंछ उठाया इसका मतलब है कि वह एक पूर्ण जीवन के साथ एक बिल्ली का बच्चा है। यदि आपकी बिल्ली की सामान्य रूप से इस स्थिति में इसकी पूंछ है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह आपको आदर्श आदर्श मानता है।

अधिक जानकारी के लिए आप देख सकते हैं मेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती है

पूंछ उठाया बिल्ली

8 कई मौकों पर, आपकी बिल्ली का बच्चा पूंछ खिलौना की तरह हो सकता है। कभी-कभी, जब एक बिल्ली के पास संतान होता है, वह अपनी पूंछ को अपने पिल्लों का मनोरंजन करने के लिए चलाता है, इस तरह वह उन्हें नियंत्रित करता है और उन्हें उत्तेजित करता है। यह आपके शिकारी की प्रवृत्ति को प्रोत्साहित करने, अपनी मोटर प्रणाली को बढ़ावा देने और अपनी जिज्ञासा को प्रेरित करने का एक तरीका है।

9 अपने पालतू जानवर को बेहतर तरीके से जानने और उसका सबसे वफादार दोस्त बनने के लिए, आपको उसकी गतिविधियों का पालन करना होगा। एक और बात जो आपको ध्यान में रखना है वह यह है कि यदि आप अपने बिल्ली के बच्चे की पूंछ का पता लगाते हैं यह गलत तरीके से चलता है, यानी, पहले तेजी से जाएं और फिर धीमे हो जाएं, स्पैम रखें या किसी अन्य सिग्नल का पता लगाएं जो सामान्य नहीं है, हम आपको सलाह देते हैं तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाओ, चूंकि यह संभव है आपकी बिल्ली पर बल दिया गया है और एक इलाज की जरूरत है।

यह उपयोगी हो सकता है कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बीमार है या नहीं.

क्या आप बिल्लियों के बारे में और जानना चाहते हैं?

से CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि इस लेख का हकदार है क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं यह आपके लिए उपयोगी रहा है। यदि आप अन्य समान पदों तक पहुंचना चाहते हैं तो आप श्रेणी में जा सकते हैं बिल्लियों या एक पालतू जानवर. आप हमारी वेबसाइट के खोज इंजन में सीधे अपने प्रश्न भी लिख सकते हैं। और याद रखें, अगर आपको यह पसंद आया, तो इसे सामाजिक नेटवर्क पर दोस्तों या परिवार के साथ साझा करें या हमें एक टिप्पणी छोड़ दें। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती हैकुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती है
मैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोगमैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोग
मेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती हैमेरी बिल्ली मुझे क्यों काटती है
बिल्लियों की शारीरिक भाषाबिल्लियों की शारीरिक भाषा
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्यों बिल्लियों डरा रहे हैंक्यों बिल्लियों डरा रहे हैं
क्यों मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काटता हैक्यों मेरी बिल्ली उसकी पूंछ काटता है
क्यों बिल्लियों गूंधते हैंक्यों बिल्लियों गूंधते हैं
अल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करेंअल्फा नर बिल्लियों को नियंत्रित करें
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
» » क्यों बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
© 2021 taktomguru.com