taktomguru.com

आंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियों

आइल ऑफ़ मैन इन बिल्लियों को सामान्य लंबाई से उलटा करने के लिए रेंज करता है।
यहां तक ​​कि यदि आप समझते हैं कि मैक्स बिल्ली में आंतों की समस्याएं क्या होती हैं जो आपकी असुविधा से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं हो सकती हैं।

आंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियों

एक ही आनुवंशिक उत्परिवर्तन कि अल्पकालिक फर्म की दौड़ की पूंछ का कारण बनता है भी गंभीर विकृतियों कि इस तरह के असंयम, निरोध, कब्ज और मेगाकॉलोन दौड़ के रूप में आंत्र समस्याओं प्राप्त होने की संभावना बनाने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।

हालांकि, आइल ऑफ मैन उत्परिवर्तन इन और अन्य आंतों की समस्याओं का एकमात्र कारण नहीं है। यदि आपकी बिल्ली खतरे में प्रतीत होती है, तो इसे इलाज योग्य बीमारियों को रद्द करने के लिए तुरंत पशु चिकित्सक के पास ले जाएं।

आंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियों से सलाह




मैक्स बिल्लियों गुदा गुहा की एक संकुचन के लिए प्रवण हैं जो आंत के निलंबन के परिणामस्वरूप हो सकते हैं। बिल्लियों आंतों से फेकिल पदार्थ नहीं पारित कर सकते हैं और चिंतित हो सकते हैं। मैक्सस दौड़ की एक और आम समस्या स्पाइना बिफिडा है, जहां कशेरुका ठीक से नहीं बनती है। दोषपूर्ण कशेरुका आंतों या गुदाशय पर दबा सकती है और एक रोकथाम का कारण बन सकती है।
असंयमिता
बिल्लियों में रीढ़ की हड्डी की विकृतियां भी उन्हें असंतोष पैदा कर सकती हैं। असंतोष का मतलब है कि बिल्ली अपने शारीरिक कार्यों को नियंत्रित नहीं कर सकती है और अनैच्छिक रूप से पेशाब कर सकती है और उसे हरा सकती है, लेकिन यह उनकी आंतों को उनकी नींद में भी समाप्त कर सकती है।
हालांकि, यह समस्या जरूरी नहीं है कि मैक्स बिल्लियों के प्रजनन का नतीजा न हो। बैक्टीरिया, परजीवी, वायरस और बिल्ली के आहार के परिणामस्वरूप चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम हो सकता है जो असंतुलन का कारण बनता है। कुछ मामलों में सुधार होता है, हालांकि बहुमत धीरे-धीरे खराब हो जाता है।

कब्ज
बिल्लियों जो कब्ज की 24 घंटे की अवधि में पराजित नहीं होती हैं, बिल्ली की पाचन तंत्र मल में पानी को सख्त करने और इसे पार करना कठिन बनाता है।
मैक्स बिल्लियों रीढ़ और श्रोणि की विकृतियों के लिए प्रवण हैं और कब्ज से पीड़ित होने की संभावनाओं में वृद्धि करते हैं। यह एकवचन घटना, या पुरानी आंतों की समस्या हो सकती है। अन्य कारणों में तनाव, अस्वास्थ्यकर कचरा की स्थिति और एक गरीब आहार शामिल हैं, लेकिन इतनी ही सीमित नहीं है।

मेगाकॉलोन
चरम मामलों में जहां कब्ज अक्सर होता है या इलाज नहीं किया जाता है, बिल्लियों का कोलन सूजन और मेगाकोलन नामक स्थिति में फैलता है। कोलन सूजन हो जाता है और बिल्ली को पराजित करने से रोकता है, जिससे कब्ज भी बदतर हो जाता है।
मैक्स दौड़ उनकी अनूठी जेनेटिक्स उन्हें मेगाकोलन से पीड़ित होने की अधिक संभावना बनाती है, भले ही उन्हें एक साफ कूड़े के बक्से के साथ उचित भोजन खिलाया जाता है और कोई अन्य योगदान कारक नहीं होते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों, समाधान में कब्जकुत्तों, समाधान में कब्ज
क्या बिल्ली कुत्ते को खाए जाने पर कुत्ता मर सकता है?क्या बिल्ली कुत्ते को खाए जाने पर कुत्ता मर सकता है?
बिल्लियों में कब्ज के लक्षणबिल्लियों में कब्ज के लक्षण
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्लियों को कुत्ते को कुछ भी प्रेषित कर सकते हैं?बिल्लियों को कुत्ते को कुछ भी प्रेषित कर सकते हैं?
मैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोगमैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोग
बिल्ली कुत्ते कुत्तों को बीमारियों को प्रसारित कर सकते हैं?बिल्ली कुत्ते कुत्तों को बीमारियों को प्रसारित कर सकते हैं?
बिल्ली परजीवी के लिए घरेलू उपचारबिल्ली परजीवी के लिए घरेलू उपचार
अपने पालतू जानवर में कब्जअपने पालतू जानवर में कब्ज
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
» » आंतों की समस्याओं के साथ मैक्स बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com