taktomguru.com

बिल्ली को ब्रश करना पूरे घर में बाल रखने से बचाता है




ब्रश जो ब्रश उठाता है वह कालीन पर नहीं जाएगा, बल्कि कचरे में जाएगा

कांटेदार बिल्ली के बाल थीम में, लोकप्रिय ज्ञान आता है कि न तो इलाज के बजाए इसे रोकने के लिए सलाह दी जाती है। तो आप जानते हैं, अगर आप अधिक बाल मुक्त घरेलू वातावरण चाहते हैं, तो अपनी बिल्ली को ब्रश करके शुरू करें। वह आपको धन्यवाद देगा, और आपका घर भी।

एक विचार दैनिक सफाई करने से पहले अपनी बिल्ली को ब्रश करना है। विचार है कि उन्हें अपने बालों को ढीला कर दें, और उन्हें कुछ छोटे पैर दें। इसके अलावा, मुलायम और पूर्ण दबाव के साथ ब्रश करना आपके शरीर को सक्रिय करता है और स्वस्थ है।

एक रबर बार्बेड ब्रश का उपयोग करना न भूलें जो जानवर की त्वचा के लिए आक्रामक नहीं है, और यह भी एक बिल्ली का बच्चा पारित करने के लिए सलाह दी जाती है। कुछ ऐसे हैं जो सभी बालों को एक आश्चर्यजनक तरीके से इकट्ठा करते हैं, लेकिन ओजिटो, क्योंकि सभी समान रूप से प्रभावी नहीं होते हैं।
इसे ब्रश करने से यह अपेक्षा से अधिक बाल निगलने से रोकता है ...
इसलिए, ब्रशिंग के लाभों का लाभ उठाएं, क्योंकि अधिकांश बिल्लियों को इस इशारा पसंद है: यह उनके परिसंचरण को सक्रिय करता है, और विशेष रूप से आसन्न बिल्लियों के लिए फायदेमंद होता है, और सबसे ऊपर, अगर वे बुजुर्ग भी हैं।

बाल फेंको, अस्तित्व तंत्र
लेकिन बिल्लियों इतने सारे बाल क्यों फेंकते हैं? दरअसल, हमारे लिए यह असुविधा एक ऐसी तंत्र है जिसे इसके अस्तित्व के लिए विकसित किया गया था। घरों में नहीं, जहां इतना परिवर्तन आवश्यक नहीं होगा, लेकिन प्राकृतिक वातावरण में।


नियमित ब्रशिंग समस्या से बचाता है।
जंगली में, जंगली बिल्लियों ने पूरे साल पूरे बाल को नवीनीकृत करने के लिए थोड़ा सा शेड किया, लेकिन साल में दो बार वे बड़ी मात्रा में बालों को हटा देते हैं।

वसंत और शरद ऋतु में वे आने वाले गर्म या ठंडे मौसम के लिए अपनी तैयारी में अपनी त्वचा परतों की संरचना को बदलते हैं।

यह सर्दियों के कोट के लिए अपने प्राकृतिक ग्रीष्मकालीन कोट को बदलने का आपका तरीका है। इस क्षमता के बिना, खुली हवा में तापमान के परिवर्तनों को जीवित रखना आपके लिए असंभव होगा। और जब वे घरों के अंदर रहते हैं तो क्या होता है? तार्किक रूप से, इस तंत्र की अब आवश्यकता नहीं है, और मौसम के साथ अपनी परतों को बदलने के लिए अनावश्यक है।

लेकिन वे ऐसा करते रहेंगे, क्योंकि यह आनुवंशिक रूप से ऐसा करने के लिए प्रोग्राम किया गया है, और इससे पहले हमें केवल इसे ध्यान में रखना होगा ताकि उन्हें ब्रश करना बंद न हो या अधिक गिरावट के इन दिनों के दौरान इसे नियमित रूप से नहीं किया जा सके। यद्यपि इसकी लय इस प्राकृतिक चक्र का सम्मान नहीं कर सकती है, जैसा कि नीचे बताया गया है।

कृत्रिम प्रकाश बालों के झड़ने को तेज करता है
जब बिल्लियों कृत्रिम प्रकाश के संपर्क में आते हैं तब भी चीज उलझ जाती है। यह सिद्ध किया जाता है कि इनडोर बिल्लियों ने बालों की अच्छी मात्रा डाली, न केवल वसंत और शरद ऋतु के दौरान।

यह सब आपके द्वारा प्राप्त सूर्य के प्रकाश के घंटों पर निर्भर करता है, जो कृत्रिम प्रकाश समय में उजागर होता है, और आपके विशिष्ट जीव की प्रतिक्रिया में जोड़ा जाता है। लेकिन सच्चाई यह है कि एक इनडोर बिल्ली का आवरण मौसम के उन परिवर्तनों को इतनी तेजी से पीड़ित नहीं करता है, और वह अपने बालों को लगातार बदलती है।

स्रोत: gatosencasa.com




महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।


घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के कोट की देखभालकुत्ते के कोट की देखभाल
प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रशप्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रश
मेरे कुत्ते के दांत कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के दांत कैसे ब्रश करें
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
बिल्लियों के लगभग सभी बाल इकट्ठा करने के लिए एक ब्रशबिल्लियों के लगभग सभी बाल इकट्ठा करने के लिए एक ब्रश
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
लांछित बिल्लियों की सभी नस्लोंलांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
बिल्ली के बाल की देखभाल कैसे करेंबिल्ली के बाल की देखभाल कैसे करें
टैबी बिल्ली की देखभालटैबी बिल्ली की देखभाल
स्वच्छता और दांत ब्रशिंगस्वच्छता और दांत ब्रशिंग
» » बिल्ली को ब्रश करना पूरे घर में बाल रखने से बचाता है
© 2021 taktomguru.com