taktomguru.com

बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू







कैसे, लेकिन मेरी आंखें क्या देखती हैं, बिल्लियों के साथ एक हेलोवीन, चुड़ैल, मृत, शैतानी संस्कार, भूत और दुष्ट आत्माएं? नहीं, नहीं, यह सब कुछ था, कृपया बहुत कुछ ... निश्चित रूप से, बिल्ली प्रेमियों को इस पार्टी की तरह अधिक, जब सब से ऊपर है, यह है pussycat का सम्मान करें और, इससे भी बेहतर, उन्हें सम्मानित किया जाता है ... वे जितने महान होते हैं। क्या, आप मस्ती के लिए लक्ष्य? अगर हम सजावट शुरू करते हैं तो क्या होगा एक अच्छी और प्यारी बिल्ली चेहरे के साथ कद्दू?

हम इसे बिल्लियों के एक बहुत ही प्यारे परिवार के हाथ से करेंगे जो हिल्सबोरो, उत्तरी कैरोलिना शहर में रहता है, संयुक्त राज्य अमेरिका में. वहां, ए में खुश घर, तीन खूबसूरत बिल्लियों और एक युवा नव विवाहित जोड़े रहो।


बहुत दयालु, जोना ने कहा है घर पर बिल्लियों वह हमें नहीं बता सका कि तस्वीरों में आप सुंदर परिणाम कैसे प्राप्त कर सकते हैं। "मेरे पति ने एक टेम्पलेट खरीदा, वह एक सुपर स्क्वैश के साथ रसोई में गया और कई घंटों के बाद बहुत सावधानी से काम करने के बाद, वह एक बनाने में कामयाब रहा वास्तव में प्यारा बिल्ली चेहरा"।


तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैसे वह पैन, बर्तन ... और उनके बिल्लियों में से कुछ सामान, सुंदर बिल्ली के बच्चे weeman नाम, शेल्बी और मोहरे का जवाब देने के साथ रसोई घर में काम किया,।

और आपको क्या करने में सक्षम होना चाहिए कुछ ऐसा ही करें? विशेष घूंसे के अभाव (कद्दू नक्काशी के लिए विशेष किट बेचते हैं) में, एक अच्छी टिप के साथ एक चाकू का उपयोग करें, आप किसी टेम्पलेट मिलता है या अपने आप को háztela, और आकर्षित या एक काले रंग की मार्कर प्रोफाइल के साथ पता लगाने तो धैर्य का एक बहुत कुछ के साथ उत्कीर्ण करने के लिए किया है। और, ज़ाहिर है, सबसे पहले आपको इसे खाली करना होगा और बीज हटा देना होगा।


इस ब्लॉग में अन्यथा यह कैसे हो सकता है, हम कपड़ों के तीनों प्रशंसकों के साथ प्रशंसा के लिए पोस्ट भी लेते हैं।

वैसे, सच है कि हैलोवीन क्या आप इस तरह से बेहतर जानते हैं, बिल्लियों से दूर दूर, आंखों से रक्त से इंजेक्शन के साथ? यह सब के बाद, रवैया का एक साधारण मामला है -)



यदि आप यह बड़ी, बहुत बड़ी तस्वीर देखना चाहते हैं, तो इस लिंक पर क्लिक करें और ... आनंद लें। ओह, और आपको एक हैप्पी हैलोवीन, किट्टी की इच्छा नहीं भूलना!

स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
सियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करेंसियामी बिल्लियों और हिमालयी बिल्ली को अलग कैसे करें
हेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअपहेलोवीन पर बच्चों के लिए आसान बिल्ली मेकअप
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
हेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएंहेलोवीन पोशाक के लिए बिल्ली कान कैसे बनाएं
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
हेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचारहेलोवीन रात पर एक बिल्ली के रूप में तैयार करने के लिए और अधिक विचार
» » बिल्ली चेहरे के साथ प्रबुद्ध हेलोवीन कद्दू
© 2021 taktomguru.com