taktomguru.com

लांछित बिल्लियों की सभी नस्लों

सभी Longhaired बिल्ली नस्लों

सभी Longhaired बिल्ली नस्लों

लंबी बालों वाली बिल्लियों की नस्लों वे केवल पंद्रह हैं - छोटे बाल वाले लगभग आधा। लंबी बालों वाली बिल्लियों को अधिक ध्यान और ध्यान की आवश्यकता होती है: क्योंकि लंबे बाल में कल्पना करना आसान होता है, वे अधिक गंदगी और परजीवी जमा करते हैं, जिसके लिए अधिक स्वच्छता की आवश्यकता होती है। इन बिल्लियों, अगर वे बचपन से अच्छी तरह से धोने के लिए इस्तेमाल किया गया है, तो किसी भी इलाज के अधीन नहीं किया जाएगा। गर्मी हमेशा एक अच्छी तैरने के लिए सिफारिश की जाती है- क्योंकि अच्छे तापमान होते हैं और बिल्लियों को ठंडा और बीमार होने से अच्छा रखना अच्छा होता है।

ब्रश के अलावा अमेरिकी कर्ल साप्ताहिक (यहां तक ​​कि सप्ताह में दो बार बेहतर ब्रश करना) कानों में एक विशेष सफाई की आवश्यकता होती है, जहां आम तौर पर अंधेरे मोम जमा होते हैं: कपास या गज के साथ विशिष्ट उत्पादों के साथ गीला होता है, सप्ताह में एक बार साफ होता है, बिल्ली हेडफोन सभी मोम जमा की।

बालिनीज़ की तरह बिल्लियों उन्हें गाँठ से बचने के लिए हर दिन ब्रश करने की ज़रूरत है - इस उपचार के लिए विशेष ब्रश का उपयोग करें।
खूबसूरत चिंचिला को बहुत ध्यान देने की ज़रूरत है: यह प्रतिदिन ब्रश करता है और यहां तक ​​कि आंखों को सप्ताह में कम से कम 4 बार साफ किया जाता है - विस्तृत जाल ब्रश का उपयोग करें।
हालांकि, जिस बिल्ली को कम ध्यान देने की जरूरत है वह मेन कून है। इसकी विशिष्टता अयोग्यता है, इसलिए, स्वतंत्र रूप से और स्वतंत्र रूप से, बिल्ली केवल अपने बालों की देखभाल में ही प्रबंधन करने का प्रबंधन करती है।




लंबी बालों वाली बिल्ली नस्लों में सभी समान विशेषताएं होती हैं ताकि सप्ताह में 2 से 4 बार ब्रश करने की आवश्यकता हो। गिरने की अवधि में, सभी अतिरिक्त बालों को हटाने के लिए हर दिन अपनी बिल्ली को ब्रश करें: आप अपने बालों को निगल सकते हैं और सबसे बुरे मामले में, आप भी पीड़ित हो सकते हैं (या पाचन के साथ बड़ी समस्याएं हो सकती हैं)।
अक्सर, लंबे बालों वाली बिल्लियों की आंखों के लिए उच्च संवेदनशीलता भी होती है: उन्हें विशिष्ट डिटर्जेंट और गौज से साफ करें, यदि आप अत्यधिक आँसू देखते हैं तो हर दिन आंखों को साफ करें।

नीचे हम आपको लंबे समय तक बिल्लियों की नस्लें दिखाते हैं।

-मेन कून
-अंगोरा
फ़ारसी में
-himalayo
-नॉर्वेजियन वन
-बर्मा का पवित्र
-सोमाली
-Ragdoll
-बाली
-अमेरिकी कर्ल

यदि आप सभी Longhaired बिल्लियों नस्लों द्वारा पूजा की गई थी, तो इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी कर्लअमेरिकी कर्ल
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
बिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझेंबिल्लियों को बेहतर ढंग से कैसे समझें
अपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीकेअपनी बिल्ली धोने के प्राकृतिक तरीके
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
लंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्लीलंबे बालों वाली ब्रिटिश बिल्ली
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
मेन कून नस्ल की बिल्लियोंमेन कून नस्ल की बिल्लियों
» » लांछित बिल्लियों की सभी नस्लों
© 2021 taktomguru.com