taktomguru.com

रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें

बिल्लियों उन पटरियों के बाहर की जगहों की तलाश करते हैं जहां वे सुरक्षित महसूस करते हैं।

बिल्लियों को छोटी जगहों की तलाश है, जो सुरक्षित और संरक्षित महसूस करने के तरीके के रूप में सीमित हैं। यदि एक बिल्ली को नए वातावरण में पेश किया जाता है, उदाहरण के लिए, यदि आप एक नई बिल्ली को ले जाते हैं या अपनाते हैं, या यदि आप एक व्यस्त घर में रहते हैं, तो बिल्ली उस क्षेत्र में है जहां आप छिपाना चाहते हैं।

फ्रिज के पीछे बिल्लियों

भले ही आपने अपनी बिल्ली के पर्यावरण को नहीं बदला है, फिर भी आप अपने छोटे कोने की तलाश कर सकते हैं। यदि रेफ्रिजरेटर के पीछे आपकी बिल्ली का चुना गया स्थान है, तो आप बिल्ली को निकालने के लिए दो बुनियादी तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं: इसे आकर्षित करें या स्टार्ट करें।

बिल्लियों को फ्रिज के पीछे से बाहर निकालने के लिए टिप्स

छिपाने से बाहर अपनी बिल्ली को लुभाने के लिए एक स्वादिष्ट इलाज के साथ एक कंटेनर भरें। ट्यूना या सैल्मन जैसे खाद्य पदार्थों की मजबूत गंध सबसे अच्छी नौकरी है। यदि संभव हो, तो अपनी बिल्ली की दृष्टि के साथ कंटेनर को रेफ्रिजरेटर से कुछ मीटर दूर रखें। जब बिल्ली खाने के लिए बाहर जाती है, तो तुरंत अपने मार्ग को अवरुद्ध करें ताकि आप फिर से रेफ्रिजरेटर के पीछे वापस न सकें।




अगर आपके पास उस स्थान तक पहुंच नहीं है जहां आपकी बिल्ली है, जूते की लेस या खिलौने के चारों ओर श्रृंखला बांधें। कई सुपरमार्केट और पालतू स्टोर रस्सी वाले बिल्ली खिलौने बेचते हैं।

रस्सी के एक छोर को पकड़कर, फ्रिज के पीछे दूसरे छोर को फेंक दें ताकि बिल्ली का बच्चा या खिलौना बिल्ली के चेहरे के बहुत करीब हो। बिल्ली को गंध करने और कैटनीप में दिलचस्पी लेने दें।

एक बार जब आप बिल्ली का ध्यान रखते हैं, धीरे-धीरे चेन को दूर खींचें। बिल्ली श्रृंखला का पालन करती है, जिससे इसे अपने रिटर्न पथ को चुनने या अवरुद्ध करने की अनुमति मिलती है।

बिल्ली की दृष्टि से दूर, रेफ्रिजरेटर के किनारे स्थित है। एक वैक्यूम क्लीनर या हेयर ड्रायर के साथ बदले में जो जोर से शोर करता है। एक विकल्प के रूप में, कुछ सिक्कों को खाली कर सकते हैं और हिला सकते हैं। शोर बिल्ली को अपनी जगह से डरा देगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
मेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करेंमेरी बिल्ली से टिक को कैसे खत्म करें
बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
» » रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
© 2021 taktomguru.com