taktomguru.com

बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें






यदि आपके पास एक से अधिक बिल्ली हैं और आपके सैंडबॉक्स एक खिड़की के सामने या दीवार के सामने हैं, तो बालकनी या इसी तरह, आप टेबल पर एक शेल्फ के रूप में रखकर अंतरिक्ष का लाभ उठा सकते हैं। इस तरह बिल्लियों को कम करने और अधिक आराम से चढ़ने में सक्षम हो जाएगा। आपका मामला क्या नहीं है? विचार है बहुमुखी, शायद आप इसे अपने घर में कहीं भी लागू कर सकते हैं ...

इस मामले में, इरादा सोने के लिए जगह नहीं है, बल्कि बल्कि एक खिड़की के सिले से वंश की सुविधा जो छत पर लकड़ी के घेरे की ओर जाता है।


इसके अलावा, और हालांकि यह सैंडबॉक्स पर है, कुशन आपको आराम करने के लिए आमंत्रित करते हैं, और समय-समय पर वे इसका उपयोग करते हैं। असल में इस जगह में जितना बुरा लगता है उतना गंध नहीं करता है, इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि बक्से का दरवाजा है और हेमेटिक है।

पालन ​​करने के लिए कदम
मूल रूप से, आपको लकड़ी के बोर्ड की आवश्यकता होगी। छवियों में से एक ब्रिकोमार्ट में खरीदा गया था, कीमत बारह यूरो थी, और इसे रखने के लिए इसे आकार में काटा गया था। इसे ठीक करना कुछ धातु शिकंजाओं के साथ चिकना था और आखिरकार, पेंट के कुछ हाथ पारित किए गए थे। एक गैर-विषाक्त लकड़ी रक्षक चुना गया था, वे अलग-अलग रंगों में बेचे जाते हैं और विशेष रूप से आउटडोर लकड़ी के लिए निविड़ अंधकार होते हैं।

जलवायु तत्वों की सहनशीलता के कारण वार्निश के खिलाफ इस प्रकार के संरक्षक की सिफारिश की जाती है। उदाहरण के लिए, सूर्य आपको कम प्रभावित करता है, इसलिए जब यह इसकी किरणों को प्राप्त करता है तो यह जहरीले गंध नहीं देता है। इसके अलावा, जब गंध पेंटिंग किसी अन्य वार्निश के मुकाबले बहुत जल्दी गायब हो जाती है।

लाभ
फायदे के रूप में, हम पाते हैं कि सैंडबॉक्स बहुत ज्यादा रास्ते में नहीं आते हैं। उन्हें बाहर निकालें और पत्थरों को बदलने के लिए उन्हें सरल रखें। जब तक वे अंदर ढीले होते हैं, हम इसे आसानी से करेंगे, इसलिए आपको इसे ध्यान में रखते हुए माप को ध्यान में रखना होगा।

स्रोत: gatosencasa.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?
कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
एक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारीएक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारी
बिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती हैबिल्लियों के लिए एक मूल आउटडोर सैंडबॉक्स बनाती है
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
» » बिल्लियों के लिए सैंडबॉक्स स्पेस का लाभ कैसे लें
© 2021 taktomguru.com