taktomguru.com

अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ






नतीजा है प्रतिभाशाली, प्रभावशाली, लेकिन यह भी सच है कि इसे प्राप्त करने के लिए आपको अपना काम करना होगा। बिना किसी संदेह के, बिल्लियों का कल्याण प्रयास के लायक है।

यदि आप एक साहसी हैं DIY या, बस, आप चुनौतियों और बिल्लियों से प्यार करते हैं, यह एक अच्छा लक्ष्य है: एक सुपरपेड़ स्क्रैपर जिसमें विस्तार की कमी नहीं है: बिस्तर कूड़े के प्रकार, दृष्टिकोण, गंदगी, सीढ़ी, एक व्यावहारिक अलमारी के लिए क्षेत्र ...


सोल्स डी बस्टेट की वेबसाइट हमें सिखाती है कि इसे कैसे करें, चरण-दर-चरण, और आवश्यक सामग्रियों का विवरण दें। यहां, घर पर गैटोस में, हम आपके व्यापक स्पष्टीकरण को सारांशित करेंगे।

सामग्री:
-पेंचकस
- बरमा
- हथौड़ा
-ऊन बेचनेवाला
-ड्रिल
-जिंगिंग मशीन
-भरवां कपड़े
-शिकंजा
-युक्तियाँ
-विभिन्न आकारों के कंबल
-पूंछ
-6 मिमी सिसाल रस्सी (प्रति स्क्रैपर मीटर के बारे में 20-25 मीटर)
-45 मिमी की प्लास्टिक के Contoneras
-समुच्चयित

खुरचनी पेड़ का आधार:
चार agglomerate बोर्ड, 1.6 सेमी मोटी, की जरूरत है: 130 सेमी x 35 सेमी के दो टुकड़े और 127 सेमी x 35 सेमी से दो दो। और एक और 127 x 20 सेमी लेकिन थोड़ा पतला, 1 सेमी मोटी। इसके अलावा, 35 सेमी x 127 सेमी और 1 सेमी मोटी की एक लकड़ी की पट्टी, 120 सेमी x 130 सेमी की मेलामाइन शीट। अंत में: 4 बड़े दल और 16 छोटे दल।
जैसा कि आप ऊपर की तस्वीर में देख सकते हैं, हमने गोंद और स्टेपलर के साथ 1.30 टेबल रेखांकित किए हैं और गोंद के साथ जंगल में शामिल हुए हैं और वर्गों के साथ, जैसा कि आप इस छवि में देखते हैं। देखें कि रिबन एक विभाजक के रूप में कैसे कार्य करता है।
पेड़ के आधार के नीचे आप देख सकते हैं कि मेलामाइन शीट कैसे रखा गया है, साथ ही ब्रैकेट शेल्फ पकड़ने के लिए भी।
उपरोक्त तस्वीर रिबन को फिट करती है जिसे ब्रैकेट पर फिट और स्क्रू करना पड़ता है।
छेद को बड़ी रसोई प्लेटों के साथ चिह्नित किया गया था। जैसा कि आप देख सकते हैं, जब आप इन छोटी नौकरियों में आते हैं, समय-समय पर कल्पना कल्पना करने के लिए अच्छा हो सकता है ...
आधार बनने के बाद यह अंतिम परिणाम है।
खुरचनी पेड़ के शीर्ष: हम 30 सेमी x 70 सेमी (1.6 सेमी) के दो टुकड़े, 50 सेमी x 70 सेमी (1.6 सेमी) के दो टुकड़े, 28 सेमी x 50 सेमी (1 सेमी) (जो विभाजित होता है) का एक टुकड़ा, 157 सेमी का एक टुकड़ा उपयोग करेंगे एक्स 35 सेमी और 100 सेमी x 53 सेमी का एक टुकड़ा। इसके अलावा, 1.78 सेमी के पीवीसी की एक ट्यूब और 70 सेमी में से एक, रस्सी और पूंछ, 4 छोटे वर्ग और 45 मिमी के 2 दौर contoneras।

टुकड़ों में शामिल हों और आयत बनाएं, 30 x 70 बाहर छोड़ दें। फिर हम पिछले छोरों जैसे गोल छेद को चिह्नित करते हैं, हम कवर करते हैं, हम इसे बीच में विभाजित करने के लिए एक लकड़ी डालते हैं, रेखांकित होते हैं और छोटे वर्गों के साथ।

जंगल में से एक के लिए हम एक गोल छेद बनाते हैं और हम पीवीसी ट्यूबों को फिट करने के लिए contoneras जगह भूलने के बिना, इसे रेखांकित किया।

वक्र टुकड़ा पाने के लिए, उस के साथ कटौती की जानी चाहिए, और व्यास में 30 सेंटीमीटर का एक छेद करना ताकि वे बिल्लियों के बाद लाइन पारित कर सकते हैं, के साथ मोटे तौर पर बाहर रखें, और अंदर से टुकड़ा डाल जैसा कि निम्नलिखित तस्वीर में देखा गया है।
घुमावदार टुकड़े पर, जो फायरमैन के वंशज को अनुकरण करता है, हमने पहले बनाया गया घन रखा जाता है।
ऊपरी भाग में, हमने लकड़ी को दो छेदों से भी काट दिया और पीवीसी ट्यूब को सिसाल रस्सी के साथ रेखांकित किया। चरण-दर-चरण निम्नलिखित छवियों पर एक नज़र डालें।

खुरचनी पेड़ सीढ़ी: सीढ़ियों के लिए हमें 3.4 सेमी x 5.4 सेमी (3 मीटर), एक पीवीसी ट्यूब, दो छोटे वर्ग और 6 contoneras के रिबन की आवश्यकता है।

है सरल देख fografías निर्माण और, ज़ाहिर है, सही सामग्री के साथ: मूल रूप से यह रिबन के दो टुकड़े काट लिया जाता है, कवर, जहां हम कदम और असमान कटौती पैर सीढ़ियों झुकाव देने के लिए करना चाहते हैं डाल दिया। फिर हमने पीवीसी पाइप काट दिया और हमने रस्सी को तंग रखा।

खुरचनी पेड़ कैबिनेट:
केंद्रीय अंतरिक्ष का लाभ उठाने के लिए, हम एक कोठरी लगाएंगे जो उनके लिए भोजन और नींद लेने के लिए कुछ जगह छोड़ देगा। अंत में, सामग्री कोठरी बनाने के लिए, यदि आप इसे पहले नहीं किया है है, दो दरवाजे अलमारी, एक बार, 58 सेमी x 30 सेमी, दो मैग्नेट, 4 visagras, 4 छोटे वर्ग, 2 हैंडल और बंपर के लिए के दो रैक हैं अलमारियों

परिणाम शानदार है, इस लगभग फारोनिक काम के लेखक तानिया के लिए हमारी बधाई। वह हमें बताती है कि वह अपने काम से संतुष्ट है, लेकिन जाहिर है, बस्ती, पेट्रो, दीदी, पेक्विटास और लैला इतनी अनिच्छा से हैं कि वे लगभग कुछ भी नहीं उपयोग करते हैं। "वे सोफे, हाहाहा पर एक डुवेट में मेरे बिस्तर में या लुढ़कना पसंद करते हैं।" वह चुटकुले देखने के लिए लाइव।


अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • खरोंच और चढ़ाई: अभ्यास करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए सरल खुरचनी
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • सुंदर, व्यावहारिक और सस्ते: बाकी क्षेत्रों के साथ घर का बना खुरचनी बनाती है
  • सजावटी और महान: आपके लिए एक सिलाई और आपकी बिल्ली के लिए अंतहीन मज़ा

स्रोत: solesdebastet.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्तालंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्ता
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
सरल चरणों में बिल्लियों के लिए पेड़ कैसे बनाएंसरल चरणों में बिल्लियों के लिए पेड़ कैसे बनाएं
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाएफीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए
कई बिल्लियों के लिए स्क्रैपर पेड़, कदम से कदमकई बिल्लियों के लिए स्क्रैपर पेड़, कदम से कदम
अमेज़ॅन में एक महान कीमत पर पेड़ खरोंचअमेज़ॅन में एक महान कीमत पर पेड़ खरोंच
» » अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
© 2021 taktomguru.com