taktomguru.com

बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत


सामग्री



बिल्ली scratchers
बिल्लियों के लिए नाखूनों को तेज करना एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। उनके बिल्ली के शिकारी शिकारी पूर्वजों की विरासत, पंजे उनके हथियार हैं, और इस पर ध्यान दिए बिना कि वे कितने पालतू हैं, उनके मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य के लिए ऐसा करने में सक्षम होना अभी भी महत्वपूर्ण है। एक बिल्ली स्क्रैपर उन्हें जो कुछ चाहिए उसे देने का एक समाधान हो सकता है।
हमेशा की तरह एक पेड़ के तने होगा - - अतीत में, बड़े बगीचों और बिल्लियों जो पड़ोस के चारों ओर मुक्त थे के साथ घरों, उनके लिए कोई समस्या नहीं है लगता है जहां ऐसा करने के लिए था, लेकिन आधुनिक जीवन में जहां कई पालतू अपार्टमेंट में रहने वाले मालिकों या छोटे घरों और शहरीकृत क्षेत्रों, फर्नीचर बिल्ली के बच्चे के "पीड़ित" होने के समाप्त होता है - ऐसा कुछ भी हो सकता है जब आपके पास आंगन या बगीचे हो। इससे बचने के लिए, बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स सबसे अच्छा समाधान हैं। यह तत्व बिल्ली को बिना किसी समस्या के अपने प्राकृतिक प्रवृत्तियों को निर्वहन करने की इजाजत देता है, इसके अलावा यह एक बहुत ही मजेदार गेम है और आराम करने में भी काम करता है।
विभिन्न आकारों की बिल्लियों के लिए बाजार स्क्रैपर्स में, अलग-अलग सामानों के साथ और विभिन्न सामग्रियों के साथ बने होते हैं, ताकि प्रत्येक मालिक को वह व्यक्ति मिल जाए जो वह अपने पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा मानता है, और घर पर मौजूद स्थान के आधार पर।
आदर्श है जब बिल्ली छोटा होता है, इसलिए शुरुआत से ही इसका उपयोग इसके उपयोग में किया जाता है, मालिक होने के कारण वह इसे लेता है और इसे खेलने में उत्तेजित करता है। यदि यह एक बड़ा बिल्ली है, यह जानवर करने के लिए लेने के लिए एक छोटे से अधिक खर्च कर सकते हैं, लेकिन अंत में उसे मार्गदर्शन करने के अपने खुद के वृत्ति हो जाएगा और क्योंकि इसकी डिजाइन ठीक है कि के लिए डिज़ाइन किया गया है, स्क्रेपर ले जाएगा।
कई लाभ बिल्ली को अपने नाखूनों को तेज करने और खेलने के लिए एक स्क्रैपर लाने के लिए ला सकते हैं, जैसे कि:
नाखूनों को तेज करें: बेशक, मुख्य उद्देश्य। जैसा कि हमने कहा, बिल्ली के लिए यह एक जरूरी है, किसी न किसी सतह को खरोंच करने से यह आवश्यकतानुसार अपने नाखूनों को तेज रखता है। बिल्ली इसे करने के तरीके की तलाश करेगी, और अगर हम उसे इसके लिए जगह नहीं देते हैं, तो वह फर्नीचर के पसंदीदा टुकड़े होने पर खुद के लिए कोशिश करेगा।
व्यायाम: किसी भी जानवर की तरह, हालांकि बिल्ली को ले जाने की जरूरत है। याद रखें कि यह शिकार की आदतों वाला एक जानवर है, जो आनुवंशिक रूप से अपने जीवन का एक अच्छा हिस्सा खाने और शिकार को पकड़ने के लिए तैयार है, इसलिए आपके शरीर को अच्छा महसूस करने के लिए सक्रिय रहने की जरूरत है। स्क्रैपर्स आपके नाखून, अभ्यास, खिंचाव, अच्छे आकार में रहने के लिए एक तत्व प्रदान करते हैं। यहां तक ​​कि, कुछ स्तरों के साथ कुछ हैं जो आपको विभिन्न ऊंचाई के प्लेटफॉर्म के बीच कूदने की अनुमति देते हैं, जो आपके दृष्टिकोण के क्षेत्र को भी बढ़ाता है।
चिंता और ऊर्जा के रिलीज: के रूप में हम ने कहा, बिल्ली एक बहुत सक्रिय पशु, अगर यह आंदोलन में सीमित है - के रूप में एक छोटे से मकान में हो सकता है - पर बल दिया हो सकता है और के रूप में हमारे पास होता है, आपके स्वास्थ्य प्रभावित हो। स्क्रैपर बिल्ली की बिल्ली को अपनी संचित ऊर्जा को मुक्त करने, इसकी चिंता को निर्वहन करने, आंदोलन और समन्वय की आवश्यकता को पूरा करने की अनुमति देता है, जिसके साथ यह एक शांत और अधिक आराम से जानवर, खुश और स्वस्थ होगा।
मज़ा: बिल्ली एक बहुत ही चंचल जानवर है, इसके मालिक अच्छी तरह से जानते हैं, और यह जानने की जरूरत है कि मस्ती के लिए क्या करना है, स्क्रैपर एक तत्व है जो वास्तव में आनंद लेता है, यह आपको लंबी अवधि के लिए मनोरंजन करने की अनुमति देता है। कुछ स्क्रैपर्स के पास "शिकार शिकार" करने के लिए कूदने के लिए छोटे खिलौने होते हैं, जो पूरी तरह से आपके वृत्ति को पूरा करेंगे।
मार्क क्षेत्र: फेलिनों के पास उनके पैरों में ग्रंथियां होती हैं जो उनके विशेष निशान के साथ एक पदार्थ को अपने पदचिह्न के पैड में छिड़कती हैं, जो उनके निशान को छोड़ने की अनुमति देती है। जब वह खरोंच करता है, तो वह क्षेत्र को चिह्नित कर रहा है, जो अपने साथियों को इंगित करता है कि वह वहां है, इसलिए वह अपनी क्षेत्रीयता व्यक्त करते समय भी बेहतर महसूस करेगा।
कई कारण प्राकृतिक और सहज बिल्लियों एक क्षेत्र खरोंच करने की जरूरत है, इसलिए अगर आप पहले से ही एक बिल्ली खरीदने या के बारे में सोच रहे हैं, यह सबसे अच्छा है कि आप भी एक स्क्रैपर बनाते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
बेडरूम को बंद करने से वयस्क बिल्ली एलर्जी रोकती हैबेडरूम को बंद करने से वयस्क बिल्ली एलर्जी रोकती है
क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
» » बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
© 2021 taktomguru.com