taktomguru.com

गाटो बॉम्बे, घर पर एक काला पैंथर





चुड़ैल और अंधविश्वास बिल्लियों के इस नस्ल के जन्म की भविष्यवाणी करते हैं, जिसे बॉम्बे के नाम से जाना जाता है, इसलिए यदि उनके पास कुछ देने के लिए कुछ है, तो यह सौभाग्य है या कम से कम कभी बुरा नहीं है। इसके नमूने एक काले पैंथर, पापी और जबरदस्त सौंदर्य की उपस्थिति के साथ minions हैं।

लेकिन उसके जंगली पहलू के साथ हर समय खेलने के लिए महान बुद्धि, सभ्यता और उत्सुकता के साथ है। ये बिल्ली के बच्चे सामान्य सड़क काले बिल्लियों के समान हैं, लेकिन वास्तव में वे दुर्लभ हैं।

नस्ल का जन्म आधा सदी पहले हुआ था, और यदि आप उन्हें देखते हैं, तो आपको पता चलेगा कि वे काले बिल्लियों को अन्य सभी से अलग हैं।

क्या उन्हें अद्वितीय बनाता है? उनकी लालित्य, उनकी मांसपेशियों, उनके महान आकार, उनके बालों की चमक, इतनी काला है कि यह ब्लूश टोन भी देती है। इसके अलावा, उसकी आंखें शहद, तांबे या दालचीनी हैं, बहुत गहरी, छोर पर थोड़ा गोलाकार, उसका सिर काफी गोल है और नाक अच्छी तरह से प्रोफाइल किया गया है।

इन सभी सुविधाओं का परिणाम एक अद्वितीय संयोजन है, जो हमें एक सुरुचिपूर्ण पशु, मीठा अभिव्यक्ति, मिलनसार, आत्मविश्वास, बुद्धिमान और एक जादुई जंगली रहस्य के साथ देता है।


स्पेन में इस नस्ल की बिल्ली को ढूंढना मुश्किल है, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में। वे त्यागने के बाद सड़कों पर घूम रहे हो सकते हैं। कुछ आश्रय में समाप्त होते हैं, जहां उन्हें लोगों द्वारा अपनाया जा सकता है, जब उन्हें घर पर कुछ हफ्तों तक रखा जाता है, तो पता चलता है कि उन्हें अपने जीवन को ऐसे अद्भुत जानवर के साथ साझा करने का दुर्लभ विशेषाधिकार मिला है। इस देश में, वे विभिन्न शहरों की सड़कों पर चलते हैं, खासतौर पर दक्षिण फ्लोरिडा के रिक्त स्थान।


बॉम्बे दौड़ विकसित की गई थी 1 9 50 के दशक के मध्य में प्रसिद्ध बिल्ली प्रजनक निकी हॉर्नर, जो एक छोटी पैंथर जैसा दिखता था और प्राचीन भारतीय शहर बॉम्बे का नाम चाहता था, जहां उसे याद आया कि उसने एक देखा था। प्रजनन और प्रजनन के 20 वर्षों के बाद, अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली संघ और अमेरिकी बिल्ली फैनसीर्स एसोसिएशन (स्पेनिश में अनुवादित वेब तक पहुंचने के लिए यहां क्लिक करें) अंततः नस्ल को स्वीकार कर लिया।


दौड़ के लिए बॉम्बे के नाम से बपतिस्मा लिया गया क्योंकि इसकी महान समानता थीभारत का काला तेंदुआ. इसकी मूल उपस्थिति के कारण, अमेरिकी भूमि में प्राप्त प्रसिद्धि अन्य महाद्वीपों के घरों तक पहुंचने तक सीमा पार कर रही है। उनकी बड़ी और हड़ताली आंखें उन्हें विरासत में मिलीं अमेरिकन शॉर्टएयर, 1 9 00 में मान्यता प्राप्त एक दौड़ जो बिल्लियों से आता है, सत्तरवीं शताब्दी में प्रवासियों द्वारा यूरोप से अमेरिका लाया गया, बदले में ब्रिटिश छोटे बाल.
वहां कितने शुद्ध बॉम्बे बिल्लियों हैं? यह एक मुश्किल बिल्ली है, यूरोप में शुद्ध जानवरों के जानवरों और दुनिया भर के स्कोर से अधिक नहीं होना चाहिए, यह संख्या लगभग सौ हो जाएगी। लेकिन यह बहुत सख्त है।

अगला, दो वीडियो। पहला मैंडी नामक बॉम्बे बिल्ली का बच्चा है, जो कि खेलदार और बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जाती है आरामदायक घर.



और दूसरा वीडियो, यह समय जैक्सन से है, जो एक बॉम्बे दौड़ है जो एक गले के झुंड को चिह्नित करता है और मुलायम बिस्तर पर झूठ बोलने से पहले कैमरे में अपनी नाक रखता है।



स्रोत: elnuevoherald.com
फोटोग्राफ 1: aplysia_06
तस्वीरें 2 और 3: chosovi

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
छोटे कुत्ते शेरछोटे कुत्ते शेर
अद्वितीय quirks के साथ 10 अद्वितीय कुत्तोंअद्वितीय quirks के साथ 10 अद्वितीय कुत्तों
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
क्वार्टर मील घोड़ाक्वार्टर मील घोड़ा
काले पैंथर के अंधेरे मेंकाले पैंथर के अंधेरे में
बंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरताबंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरता
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
काला बिल्ली - यूरोपीय कालाकाला बिल्ली - यूरोपीय काला
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
» » गाटो बॉम्बे, घर पर एक काला पैंथर
© 2021 taktomguru.com