taktomguru.com

बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?






बाजार में कुछ हैं बिल्लियों की नाखूनों को कवर करने के लिए मूल सिलिकॉन आस्तीन (कैप्स कील)। उन्हें महान समाधान के रूप में विपणन किया जाता है ताकि बिल्ली के बच्चे सोफा, दरवाजे, फर्नीचर इत्यादि को खरोंच न करें। माना जाता है कि यह एक आविष्कार है यह हमें एक आदर्श घर की गारंटी देता है और, इसके अलावा, यह जानवर के लिए हानिकारक है। क्या यह वास्तव में ऐसा है?

आविष्कार में क्या शामिल है: वे सिलिकॉन कवर, नाखून के आकार और आकार हैं, लेकिन गोलाकार टिप के साथ। वे पारदर्शी, फॉस्फ़िड, नीले, बैंगनी, हरे, गुलाबी रंगों में आते हैं ... और नाखून पर गोंद के साथ रखा जाता है। यूट्यूब में अंग्रेजी में बहुत से नमूना वीडियो हैं और अधिकांश उत्पाद बेचने के लिए विज्ञापित हैं। इस पोस्ट में आप लुना का एक वीडियो देख सकते हैं, एक खूबसूरत बिल्ली का बच्चा, जो ईमानदारी से, एक बिल्ली की तुलना में एक भरवां जानवर की तरह दिखता है। खैर, लुना फ्चसिया कवर पहनती है, और वीडियो में आप देखेंगे कि उन्हें कैसे पहनना है लैपटॉप के ढक्कन को खरोंच से वंचित नहीं करता है। वीडियो को देखते हुए यह अच्छी तरह से देखा जाता है कि खरोंच किया जाता है जैसे कि उनके पास नाखून थे। लेकिन काफी नहीं।

सबसे पहले, एक नुकसान और लाभ होता है: एक ओर, ये कवर नाखून विच्छेदन के रूप में निराशाजनक नहीं हैं, यह स्पष्ट है। Decoupling हानिकारक है, लेकिन इस मामले में, इतना गंभीर नहीं है, यह भी ध्यान दिया जाता है कि, उनके साथ, बिल्ली खुरचनी या खरोंच खरोंच नहीं कर सकते हैं या उस पर चढ़ो, लेकिन समस्याओं के साथ। बेशक, इसे उसी ऊर्जा और तरीके से करने का सपना न देखें जैसे कि आपने इन कैप्सूल नहीं ले लिए हैं।

और नाखून नाखूनों को खरोंच करना, अपनी मांसपेशियों को फैलाने, क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है ... और कई अन्य चीजें। मेरा मतलब है, इसके साथ मैं बिल्ली मालिकों को यह सोचना चाहूंगा कि बिल्ली वह बिल्ली है, और इसे इस तरह व्यवहार करना है।

सकारात्मक हिस्सा इस आविष्कार के घर और लोगों के फर्नीचर को छूता है, जो खरोंच नहीं प्राप्त करते हैं, जबकि इनकार करते हैं, यदि यह मौजूद है, तो जानवरों को भुगतना होगा। पक्ष में एक और बिंदु: अगर बिल्ली उन्हें निगलती है, तो यह विसर्जन के माध्यम से उन्हें समाप्त कर देती है, इसलिए, इस अर्थ में, वे जहरीले नहीं हैं।

चलो देखते हैं संभावित नकारात्मक अंक: असुविधा की स्थायी भावना, आपके नाखूनों को महसूस करने में सक्षम नहीं होना चाहिए बिल्ली के मानसिक संतुलन के लिए सुखद या स्वस्थ नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, यह असुरक्षित छोड़ देता है, यानी, संभावित खतरों के खिलाफ असुरक्षित, जो इसे बाहर की पहुंच के साथ बिल्लियों के लिए अनुशंसित नहीं करता है।

जैसा कि आप उन फ़ोरम में पढ़ सकते हैं जहां उपयोगकर्ता इसका उपयोग करने के बाद कहते हैं, ये मामले बहुत समय से विरोध नहीं करते हैं और यदि बिल्ली सामान्य रूप से सक्रिय होती है, तो लगातार चिपकना चाहिए। इसके अलावा, जंगली बिल्लियों पर लागू होने के लिए यह एक कठिन, शायद असंभव होगा।

आखिरकार उन्हें स्क्रैपर को खत्म करना होगा, और यह ऐसा कुछ है जो बिल्ली के अनुरूप नहीं है: याद रखें खुरचनी की जरूरत है न केवल नाखूनों को तेज करने के लिए बल्कि इसके संचार समारोह। तो, निर्णय लेने से पहले, व्यापारी द्वारा किए गए फायदे के अलावा, याद रखें कि हमारी बिल्ली का मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य एक सोफे पर एक साल से भी अधिक मूल्यवान है।


अन्य समाधान? बेशक, वहाँ हैं। सबसे दिलचस्प और तार्किक, उसे अपनी पसंद के एक खुरचनी के साथ प्रदान करते हैं यह एक वैकल्पिक समाधान है जो आपके बिल्ली के बच्चे की खुशी और कल्याण से समझौता नहीं करता है। परीक्षण भी एक और विकल्प है। यदि आप स्पष्ट नहीं हैं, कम से कम यह विकल्प उलटा है, इस अर्थ में यह घातक विघटन के रूप में गंभीर नहीं है।

का सुझाव घर पर बिल्लियों? अपनी बिल्ली सुनो, यानी यह इस बारे में सोच देखते हैं, और यदि आप देखते हैं यह एक बिल्ली नहीं रहता और एक भालू की तरह व्यवहार करने के लिए, यदि आप आप अच्छा महसूस करते हैं और रहना स्वस्थ कार्यों के लिए आवश्यक नहीं कर सकते देखते हैं, वहाँ आप सबसे अच्छा जवाब है शुरू होता है। कभी भी अपनी बिल्ली, दोस्त की सलाह सुनना बंद करो।

...और एक और सुझाव: पर चलना स्क्रैपर्स अनुभाग घर पर बिल्लियों की, शायद कुछ प्रस्ताव आपको अपनी बिल्ली के समाधान को खोजने के लिए विचार दे सकते हैं।



अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • खरोंच और चढ़ाई: अभ्यास करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए सरल खुरचनी
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • अंतिम समाधान: एक पर्वतारोही आपकी बिल्ली को आपके फर्नीचर को खरोंच करने के लिए भूल जाएगा

स्रोत: घर पर बिल्लियों
, Thenextweb, Brodeur, देश लड़का

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
संक्रमित बिल्ली नाखूनसंक्रमित बिल्ली नाखून
बिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैंबिल्लियों के महान वीडियो बच्चों के साथ मरीजों को सूखते हैं
बिल्लियों की नाखूनों को काटने में सक्षम होने के लिए युक्तियाँबिल्लियों की नाखूनों को काटने में सक्षम होने के लिए युक्तियाँ
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदतबिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअपहेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
» » बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
© 2021 taktomguru.com