taktomguru.com

नर बिल्ली का काटना

बिल्लियों के सभी "पिता" के लिए, पल हमारे बिल्ली का बच्चा डालने के लिए ले लो

,
हम हमेशा घूमते हैं और इसे स्थगित करते हैं, क्योंकि यह हमें डर, दुःख इत्यादि देता है।
काटना एक बहुत ही सरल ऑपरेशन है, शायद ही कोई जोखिम है और बाद की अवधि लगभग बिना महसूस किए गुजरती है, हालांकि हमारे और हमारे बिल्ली के बच्चे के लिए लाभ कई हैं।

बिल्ली को निर्जलित क्यों करें?

बिल्लियों जल्द ही, यौन परिपक्वता के साथ यह हार्मोन की वजह से कुछ बदलाव है, जो यह मुश्किल सह-अस्तित्व बना सकते हैं, मूत्र के साथ चिह्नित आ अपने क्षेत्र, वे बेचैन, म्याऊ एक महिला को आकर्षित करने, अगर वे बाहर की पहुंच है बच जाएंगे कोशिश कर मिलता है और वे खोने, घायल, संक्रामक बीमारियों और अन्य लोगों के खतरे में भटक जाएंगे

हम बिल्ली का बच्चा नपुंसक, जबकि आप युवा हैं, इससे पहले कि यदि संभव हो तो उपरोक्त लक्षणों दिखाई देते हैं, एक अच्छा उम्र नपुंसक, 6-7 महीने के बीच है, हालांकि आपरेशन किसी भी समय किया जा सकता है, समस्या यह है कि अगर हम लंबा इंतजार, कुछ आदतें पहले से ही उनके लिए आदत हो सकती हैं और पूरी तरह से गायब नहीं हो सकती हैं।

ऑपरेशन में क्या शामिल है?

यह एक सुपर सरल ऑपरेशन है, ऑपरेशन से लगभग 10 से 12 घंटे पहले हम भोजन और पानी को हटा देंगे (ताकि वे संज्ञाहरण के कारण प्रक्रिया के दौरान उल्टी न हों)।

संचालन सामान्य संज्ञाहरण के तहत किया जाता है तो बिल्ली कोई दर्द महसूस और रहता है नहीं होगा पन्द्रह मिनट, चीरों छोटे हैं, इसलिए पशु चिकित्सकों आमतौर पर टांके डाल नहीं है, तो आप दर्द निवारक और एंटीबायोटिक दवाओं और आप poedes चुभन घर ले लो




संचालित किए जाने के बाद घंटे, आमतौर पर संज्ञाहरण से एक छोटे से शराबी, यह बेहतर एक साफ ट्रे और कुछ पानी (यह उन्हें खिलाने के लिए नहीं जब तक वे अपनी कार्य एक साथ सभी पाने के लिए बेहतर है के साथ, एक शांत, गर्म कमरे में उन्हें छोड़ने के लिए है संज्ञाहरण)।
वसूली एक बिल्ली से दूसरे में बदलती है, जैसे ही वे संज्ञाहरण से ठीक हो जाते हैं, कुछ लोग कुछ दिनों के लिए थोड़ा थक सकते हैं, लेकिन यह सामान्य है।

जाली के बारे में मिथक:

  • क्या उसका व्यवहार बदल जाएगा?

बिलकुल नहीं, एकमात्र चीज जो गायब हो जाएगी यौन चिंता, भटकने और टैगिंग व्यवहार में रूचि है, अन्यथा यह हमेशा के समान चरित्र बनाए रखेगा।

  • क्या यह वसा हो जाएगा?

एक neutered बिल्ली के शरीर कम कैलोरी की जरूरत है, यौन समारोह गायब हो जाता है के बाद से, समस्या यह है कि बिल्ली हम अपने राशन को कम करने, अधिक व्यायाम पाने के लिए या कोशिश कर निष्फल बिल्लियों के लिए विशेष भोजन देकर यह रोका जा सकता है पहले की तरह ही कैलोरी का उपभोग करने के लिए जारी है।

  • क्या वह आलसी हो जाएगा?

नहीं, मैं कई जाली कुत्तों और बिल्लियों को जानता हूं और वे अभी भी हमेशा के रूप में सक्रिय हैं।

काटना के कई फायदे हैं, लेकिन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह अवांछित लिटर के जन्म को रोकता है, जो कई त्यागों और आश्रयों और केनेल की संतृप्ति का स्रोत हैं।
हमें अपने पालतू जानवरों को नस्ल की अनुमति न देने के बारे में अवगत होना चाहिए, नसबंदी कुछ नियमित होनी चाहिए, दुर्भाग्यवश कई लोग इसे समझ नहीं पाते हैं और अपने कुत्तों और बिल्लियों को अनियंत्रित रूप से प्रजनन करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों में उत्साह और कामुकता कैसे प्रकट होती हैबिल्लियों में उत्साह और कामुकता कैसे प्रकट होती है
एक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती हैएक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती है
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
बिल्लियों की टीकोंबिल्लियों की टीकों
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
» » नर बिल्ली का काटना
© 2021 taktomguru.com