taktomguru.com

बिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिए





इस पोस्ट में हम यह देखने जा रहे हैं कि हमने शुरू किया गया फालानक्स कैसे समाप्त किया जाए जंग की गंध को खत्म करने के लिए एक कुर्सी की सफाई. यह एक कार्यालय की कुर्सी थी, और गरीब चीज डूब गई ताकि वह सीधे कूड़ेदान में जाने के लिए एक ट्राइस में थी। एक चरम मामला: इसे सरल गीले रैग के साथ पेशाब और भरवां, साफ और शुद्ध किया गया था। अंत में, सौभाग्य से, बाथटब में जल निकासी और सामान्य रूप से सफाई एक सफलता थी, और अधिकांश भाग के लिए संत गायब हो गया।
ठीक है, गायब हो जाते हैं, काफी ... और अभी भी पता लगाने के दौरान बिल्ली मूत्र की अद्भुत सुगंध गंध नहीं किया गायब, एक जोखिम है कि पुसीकैट वापस पुराने तरीकों ... हमारे प्रयासों के लिए कुछ भी नहीं के लिए आए हैं चलाने altísmo। लेकिन बिल्ली को दोहराने से कैसे रोकें? मुश्किल सवाल है, लेकिन जवाब स्पष्ट है: बहुत, बहुत संभावना है, लेकिन वह फिर से कुर्सी पर पेशाब करेगा ... तो आपको करना होगा इसे बचाओ.

इस अटकने वाले प्लास्टिक का कार्य इसे उस चीज में घुसने से रोकना है जो इसे साफ करने के बाद भी रह सकता है। यद्यपि झटके गायब हो गए थे और गंध बहुत कम हो गई थी, हर बार जब कोई सीट पर बैठता था तो रास्ता देता था और हवा को छोड़ देता था, और कुछ गंध करता था। केवल इसे प्लास्टिक करके, हम समस्या को हल करने में कामयाब रहे, निविड़ अंधकार कवर को छोड़कर, जो छोटी छिद्रित कुर्सियों में उपयोगी हो सकता है।
पालन ​​करने के लिए कदम
चलो देखते हैं कि इसे सरल तरीके से कैसे प्राप्त किया जाए। हम क्या करने जा रहे हैं घर पर इसे plasticize। हमें सबसे पहले, इच्छा की आवश्यकता होगी कुर्सी को अलग करना, अगर हमने इसे साफ करने के लिए नहीं किया है। और, जैसे ही हम इसे अलग कर चुके हैं, हम बस एक लागू करेंगे चिपकने वाला किताब अस्तर, अगर यह निविड़ अंधकार है तो बेहतर से बेहतर। अंत में, आपको करना है पुनः, और यह सब कुछ है।


छवियों के उदाहरण में, एक चिपकने जलरोधक कागज में चुना गया था, इसलिए बाद में एक दूसरे laminator परत पर डाल दिया, टेप पारदर्शी रंग पैकिंग के साथ इस मामले में नहीं था।

संरक्षित कुर्सी
सौंदर्यशास्त्र के लिए, परिणाम रॉकेट नहीं लेना है। लेकिन यह कुर्सी की रक्षा के मामले में एक पूर्ण सफलता रही है और हमें उसी स्थिति में देखने से बचें। छोटी नौकरी के साथ इसे पूरी तरह से अलग करने और साफ करने के लिए लिया गया ... चार दिनों के बाद इसे फिर से करने के लिए बहुत आलसी है, इसलिए हमें इसे प्लास्टिक बनाने की जरूरत है!

आसान सफाई
सफाई यह आसान है। जंग सामग्री को छींक या अवशोषित नहीं करती है, इसलिए इसे आसानी से पेपर तौलिए या कपड़े से हटाया जा सकता है। तो आप जानते हैं, अगर कुछ अपनी कुर्सी के साथ गलत क्या है से पहले फेंकने salvasillas खुद के इन दो चरणों से पूछते हैं: पहला, गहरी सफाई नीचे स्नान या स्वच्छ नली में, और उसके बाद कहा गया Plasticize। एक घर उपाय सबसे प्रभावी


स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?मेरा कुत्ता हर जगह पेशाब क्यों करता है?
पुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करेंपुरुष कुत्तों के साथ कैसे करें ताकि वे घर के भीतर क्षेत्र को चिह्नित न करें
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
प्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचानप्रभावी प्रोस्टेट उपचार के लिए प्रारंभिक पहचान
विलुप्त होने के खतरे में पशुविलुप्त होने के खतरे में पशु
पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?पिल्ला पैड में आकर्षक क्या है?
बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?बिल्ली से क्या उम्मीद करनी है?
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
अपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ेंअपनी बिल्ली के लिए एक आर्म चेयर में एक गत्ते का बक्सा मुड़ें
मिक्चरिशन विकार: वे क्यों उत्पादित होते हैं?मिक्चरिशन विकार: वे क्यों उत्पादित होते हैं?
» » बिल्लियों के लिए एक पिसड कार्यालय कुर्सी कैसे टुकड़े टुकड़े करने के लिए
© 2021 taktomguru.com