taktomguru.com

स्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्ली






जब तक कोई भी विपरीत साबित नहीं करता, तब तक स्टीवी दुनिया की सबसे लंबी बिल्ली है। जानवर, एक मेन कून, पांच वर्ष का है और नाक की नोक से 123 सेंटीमीटर इसकी पूंछ की नोक तक, उसे बिल्ली की लंबाई के राजा के रूप में ताज पहनाया गया है।

अविश्वसनीय pussycat, जो खड़े हो जाते हैं और बिना किसी समस्या के छोटी ट्रेन के चाचाचा नृत्य कर सकते हैं, वह उसके बाद गिनीज बुक में प्रवेश कर गया मालिकों उन्होंने इसे पंजीकृत करने का फैसला किया, लोगों की सुनवाई से थक गए कि उनकी बिल्ली अद्भुत थी।

तो आप जानते हैं, अगर आपके पास ऐसी बिल्ली है जो आपके दोस्तों को आश्चर्यचकित करती है और यह वास्तव में लंबी लगती है, तो एक मीटर लें और यदि यह स्टीवी के आंकड़े से अधिक है, तो अगली गिनीज आपकी हो सकती है -)


इसके मालिक, हैंड्रिकसन रॉबिन और एरिक ब्रांड्स रेनो, नेवादा शहर में रहते हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका में, जहां वे अपने घर को स्टीवी की लंबाई और चार और बिल्लियों के साथ साझा करते हैं।

लेकिन यह gatazoooooooooo कैसा है? इसके मालिक का आश्वासन है कि उसके पास अच्छा चरित्र है, वह कभी भी दूसरी बिल्लियों के साथ झगड़ा नहीं करती जिसके साथ वह रहता है और वह तस्वीर में दिखाई देने के रूप में वह छेड़छाड़ करने योग्य है। वैसे, जिस चेहरे पर वह महिला को देखती है वह कोई अपशिष्ट नहीं है। ऐसा लगता है कि वह कुछ कहना चाहता है: "क्या आप एक बार में खींचना बंद कर देना चाहते हैं?"


और, यदि आप और अधिक चाहते हैं, तो कुछ रिकॉर्ड बिल्लियों के कुछ वीडियो हैं। अगला एक जबरदस्त बिल्ली है, जो पिछले एक से भी ज्यादा लंबा लगता है। देखो, देखो, यह अद्भुत है, अद्भुत ...


वैसे, अगर आपकी बिल्ली आम यूरोपीय या कोई अन्य नस्ल है, तो इसका आकार स्वाभाविक रूप से छोटा है। यह नस्ल संयुक्त राज्य अमेरिका में विकसित होने वाला पहला व्यक्ति है, शायद अंगोरा बिल्लियों और अन्य घरेलू बिल्लियों के बीच क्रॉस से, और उन्हें हमेशा उनके बड़े आकार और ताकत से चिह्नित किया गया है। वास्तव में, यह बिल्लियों के दिग्गजों के रूप में जाना जाता है। इस वीडियो में एक मेन कून किसी और एक और बिल्ली के बीच का अंतर देखें। जैसा कि आप देख सकते हैं, स्टीवी की योग्यता आंशिक रूप से जेनेटिक्स के कारण है:


आपके पास अभी भी पर्याप्त नहीं था? एक और हेवीवेट चला जाता है:


इसके बाद, 200 9 की गिनीज में, दुनिया की सबसे ऊंची घरेलू बिल्ली:


एक और रिकॉर्ड, वसा में इस समय, लेकिन ईमानदारी से, हँसने के बजाय, आप शोक करना चाहते हैं, मालिकों, इस बिंदु पर पहुँच रहा है के लिए जिम्मेदार हैं कि गरीब पुसीकैट भुगतान किया है और उनके स्वास्थ्य के साथ भुगतान करने के लिए जारी करते हैं:

स्रोत: washingtonpost.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते दुनिया की सबसे लंबी पूंछ के साथकुत्ते दुनिया की सबसे लंबी पूंछ के साथ
ज़ीउस, दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ताज़ीउस, दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता
लंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्तालंपी, किसी भी बिल्ली के लिए एक आदर्श कुत्ता
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
बिल्ली पिल्लाबिल्ली पिल्ला
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?क्या आप घर ले जाते हैं और इस बारे में संदेह है कि क्या आपकी बिल्ली नए पर्यावरण के अनुकूल होगी?
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
» » स्टीवी, दुनिया की सबसे लंबी घरेलू बिल्ली
© 2021 taktomguru.com