taktomguru.com

कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान

वक्र PetLife बिल्ली शौचालय बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
पालतू उत्पादों के CURVER विशेष विभाजन, कर्व पेटीफाई, अपने बिल्ली शौचालय बॉक्स प्रस्तुत करता है। विशेष रूप से हमारे घरों में रहने वाली बिल्लियों की स्वच्छता का समाधान देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
बिल्लियों की स्वच्छता आदतें बहुत खास हैं। ऐसा करने और हमारे बिल्ली के दोस्तों को सही तरीके से शिक्षित करने के लिए, कर्वर पेटलाइफ ने बिल्ली के शौचालय बॉक्स को डिजाइन किया है, जिसमें सभी फायदे और सुविधाएं हैं जिनके निर्माता का आदी है।

इस बिल्ली शौचालय बॉक्स में आसान पहुंच है ताकि जब भी आवश्यक हो, बिल्ली को इस अभ्यास में जल्दी से उपयोग किया जा सके। निचले भाग में इसमें एक हटाने योग्य दराज होता है, जहां कंकड़ लगाए जाते हैं। यह इसे आसानी से और अक्सर साफ करने की अनुमति देता है, इसके अतिरिक्त इसमें मूत्र का एंटी-रिसाव एज होता है। इस कारण से, बॉक्स किसी भी स्थान पर, घर के किसी भी कमरे में, स्वच्छता की गारंटी और खराब गंध से मुक्त किया जा सकता है।





बॉक्स के ऊपरी भाग को क्लिप के रूप में हैंडल के साथ निचले दराज पर तय किया जाता है। असेंबली बहुत सरल है। बॉक्स की छत पर, इसमें एक हैंडल है जो स्थानांतरण की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, `एक्सेसरीज़ सेक्शन` है जो `स्कूप` को स्टोर करने के लिए एक जगह प्रदान करता है, जो सेट में शामिल है, और गंध के खिलाफ फ़िल्टर। इसमें बॉक्स के इनडोर या आउटडोर उपयोग के लिए पैरों की सफाई के लिए प्लास्टिक की चटाई भी शामिल है
वक्र पेटलाइफ बिल्ली शौचालय बॉक्स दोनों के अंदर और बाहर इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसमें एक यूवी फ़िल्टर है। इसका डिजाइन रतन देखो के साथ बहुत आकर्षक है और दो रंग संयोजनों में उपलब्ध है: एंथ्रासाइट / हल्का भूरा और विंटेज व्हाइट / मोचा। विनिर्माण सामग्री 100% उच्च गुणवत्ता वाले प्लास्टिक और ताकत है। इसके बाहरी माप हैं: 510 x 395 x 385 मिमी (लंबाई x ऊंचाई x चौड़ाई)। अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं: curver.es और curver-petlife.com/esp
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
अपनी खुद की जीभ के साथ बिल्ली शौचालयअपनी खुद की जीभ के साथ बिल्ली शौचालय
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
एक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारणएक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारण
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
बिल्लियों के लिए विभिन्न सामानबिल्लियों के लिए विभिन्न सामान
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
Catgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्सCatgenie: autolavable बिल्ली कूड़ेदान बॉक्स
एक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारीएक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारी
मेरी बिल्ली झुका नहीं सकता हैमेरी बिल्ली झुका नहीं सकता है
» » कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
© 2021 taktomguru.com