taktomguru.com

फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें

हम अक्सर समस्या का सामना करते हैं कि कुछ पाठक हमसे पूछते हैं: "मैं अपनी बिल्ली को फर्नीचर खरोंच से कैसे रख सकता हूं? ". सच्चाई यह है कि यह एक जानवर है जो कुत्ते की तुलना में शिक्षित करना मुश्किल है, और विशेष रूप से, तथ्य खरोंच तब से यह काफी सामान्य है उनके व्यवहार का हिस्सा है, यद्यपि ऐसी कई विधियां हैं जो हमें इस प्रकार के व्यवहार से बचने में मदद करेंगी।

फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें

क्यों बिल्लियों खरोंच

बिल्लियों के स्क्रैच फर्नीचर के कारणों में से एक कारण है अपने नाखूनों को तेज करें और बचाव और शिकार करने में सक्षम होने के लिए उन्हें सही स्थिति में रखें। दूसरी तरफ, हम सभी ने जिसने बिल्ली के साथ अपना जीवन साझा किया है, उसे पता है कि वे बहुत हैं acicalarse और सही परिस्थितियों में अपनी उपस्थिति बनाए रखने के लिए, इसलिए यह बिल्ली बिल्ली के सभी बिल्ली में बहुत आम है।

एक अन्य कारण यह है कि खरोंच मिलती है को मजबूत दोनों उनके पिंस उनके रूप में उंगलियों अभ्यास करते समय उन्हें अनुमति देते हैं अपने अंग फैलाओ और यहां तक ​​कि उसके धड़ का हिस्सा भी। बिल्लियों को खरोंच के लिए भी आम है क्योंकि यह उन प्रणालियों में से एक है जो उन्हें अनुमति देता है अपने क्षेत्र को चिह्नित करें, ऐसा करने के बाद से वे एक गंध पदार्थ जारी करते हैं जो अन्य उपस्थितियों को उनकी मौजूदगी को इंगित करता है।

फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकने के लिए चालें




मेरे बिल्ली स्क्रैचिंग फर्नीचर से बचने में मेरी मदद करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक खरीद रहा है खुरचनी, जो अत्यधिक महंगा नहीं है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम इसे बहुत ही कम समय में कम कर देंगे, इसके अलावा हम एक से अधिक डर से बचेंगे।

हमें क्या करना है कि जानवर को घर में किसी और चीज की बजाय हमेशा इस लेख को खरोंच करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके लिए हमें उसे स्क्रैपर क्षेत्र में उसके साथ खेलने के लिए प्रेरित करना होगा उसे बधाई दी जब आप इसकी सतह पर खरोंच करते हैं।

यह भी महत्वपूर्ण है कि हम इस तत्व को अपने सामान्य क्षेत्र में और घर के उस हिस्से में पेश करें जहां आप अधिक समय व्यतीत करेंगे। हम अनुकरण कर सकते हैं कि हम खुद को खरोंच करते हैं और इससे हमें उनकी नकल करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

बिल्लियों को कुछ क्षेत्रों, फर्नीचर इत्यादि में खरोंच से रोकने का एक और तरीका कुछ प्रकार जोड़ना है सुगंध उनमें, एक का उपयोग करें जाल जिससे उनके लिए खरोंच और यहां तक ​​कि एक चाल भी मुश्किल हो जाती है जिसे बिल्लियों को किसी निश्चित क्षेत्र में जाने से रोकने के लिए उपयोग किया जाता था नारंगी peels.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फर्नीचर पर खरोंच और पेशाबफर्नीचर पर खरोंच और पेशाब
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?क्या आपको पता है क्यों बिल्लियों खरोंच?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
एक बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँएक बिल्ली को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें
© 2021 taktomguru.com