taktomguru.com

क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?

हाल ही में हमने कुत्ते के लिए पेक्चरन और इसकी विविधता के उत्पादों के बारे में बात की और इस बार, हम आपको बिल्लियों के लिए किस्मों को दिखाने के लिए जा रहे हैं और हम आपको एक और रैफल लाते हैं!

बिल्लियों के लिए Petcurean रेंज

पेटक्यूरन में हमें बिल्लियों के लिए दो अलग-अलग श्रेणियां मिलती हैं: जाओ! और अब ताजा।

जाओ!

गो! रेंज, कुत्तों के मामले में, बिल्लियों के लिए डिज़ाइन की गई है जो भोजन की मांग कर रहे हैं या जिनके पास कुछ समस्या है, जिसका अर्थ है कि उन्हें अनाज के बिना आहार की आवश्यकता होती है, प्रोटीन में समृद्ध होता है या उस फ़ीड की आवश्यकता होती है जिसमें केवल एक स्रोत शामिल होता है मांस उत्पत्ति के प्रोटीन या सीमित मात्रा में सामग्री के साथ।

  1. फिट + फ्री: मुझे प्रोटीन में समृद्ध लगता है (47.3%) जिनके तीन मुख्य तत्व चिकन, टर्की और बतख हैं जो आलू का उपयोग कार्बोहाइड्रेट के रूप में करते हैं। उच्च गतिविधि के साथ बिल्लियों के लिए बनाया गया है।
  2. संवेदनशील + चमक: मुझे लगता है कि विशेष रूप से आहार संवेदनशीलता वाले बिल्लियों के लिए विस्तृत किया गया है या इसके लिए एक विशिष्ट आहार की आवश्यकता है। यह 28% ताजे पानी के ट्राउट और 22% सामन से बना है और इसमें हेरिंग भोजन भी शामिल है।
  3. दैनिक रक्षा: यह नुस्खा चिकन, फल, सब्जियां और ओमेगा फैटी एसिड के साथ बनाया जाता है, जो बिल्लियों के लिए डिज़ाइन किया जाता है जिन्हें पोषक तत्वों में समृद्ध आहार की आवश्यकता होती है। इसमें 74% चिकन होता है और कार्बोहाइड्रेट चावल (पूरे और पूरे) का उपयोग करता है जो आसानी से पाचन और जई है।

अब ताजा




यह रेंज ताजा अनप्रचारित मांस के साथ, अनाज के बिना और ओमेगा 3 और 6 तेल नारियल और कैनोला से बना है। वे मटर, फल और सब्जियां जैसे कि मटर, पालक, या क्रैनबेरी भी शामिल हैं। वे हमारी बिल्लियों की विभिन्न आयुओं के लिए 3 किस्मों में विभाजित हैं:

  • बिल्ली के बच्चे के लिए पकाने की विधि
  • वयस्क बिल्लियों के लिए पकाने की विधि
  • वरिष्ठ बिल्लियों के लिए पकाने की विधि

स्वीपस्टेक्स में भाग लें!

ताकि आप पेटक्यूरन उत्पादों को भी कोशिश कर सकें जिन्हें हमने एक रैफल तैयार किया है और विजेता गो पैकेज से दो पैकेज चुनने में सक्षम होगा! और नाओ फ्रेश रेंज से दूसरा, इस छवि को हमारे फेसबुक या इंस्टाग्राम पर देखें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
मेरी बिल्ली डंड्रफ हैमेरी बिल्ली डंड्रफ है
» » क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?
© 2021 taktomguru.com