taktomguru.com

मेरी बिल्ली के बिना नहीं!

मेरी बिल्ली के बिना नहीं!

यह हमेशा गुण बिल्ली है कि जो, घर और स्वतंत्र बारी करने के लिए अपने carбcter की वजह से हमें एक सप्ताह के लिए या एक व्यापार यात्रा के लिए शहर से बचने के लिए अल्प अवधि के लिए अकेले घर छोड़ने के लिए अनुमति देता के बीच चर्चा की गई। कभी कभी भी अभाव के बारे में हमारी अवधि, कि कम नहीं हैं तो यह कस्टम के रूप में शोषण किया कि पड़ोसी या पड़ोसी पसंदीदा में घर कुंजी छोड़ने सफाई का ख्याल रखना की भावुक साहित्य में और हमारे compaсero alimentaciуn प्रकट होता है।

लेकिन हम में engaсemos नहीं, क्या वास्तव में mayorнa, विशेष रूप से हमारे छुट्टी पर, serнa हमारे साथ हमारे बिल्ली ले, सब से ऊपर नए वातावरण के लिए उनकी प्रतिक्रियाओं को देख मजा और, निश्चित रूप से घर पर एकांत की अवधि से बचने के लिए हमें gustarнa यह हमारे लिए बहुत लंबा है और - हम भी ऐसा सोचना पसंद करते हैं - उसे भी।

लेकिन कुत्ते और अन्य पालतू जानवरों के साथ, मुख्य समस्या जब हमारी बिल्ली हमारे बचपन में हमारे साथ मिलती है (ठीक से प्रलेखित, हम नहीं भूलते) उन्हें खानपान प्रतिष्ठानों को स्वीकार करना है। और ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि कुछ साल पहले इस क्षेत्र में चीजें बहुत कुछ बदल गई हैं। लेकिन यह जानना मुश्किल है कि वे कहां हैं और हमारी बिल्ली के साथ यात्रा का आनंद लेने के हमारे सपने को तोड़ने के बिना क्या परिस्थितियों को पूरा करना है।




इन मामलों के लिए एक सही समाधान संचार की तकनीक और इसके उपयोगकर्ता समुदायों के बढ़ते आवेग से कुछ समय के लिए पेश किया गया है। उदाहरण के लिए, हम अवकाश स्थलों को पा सकते हैं जहां पालतू जानवरों के स्वागत में पालतू जानवर स्वीकार किए जाते हैं। यह एक पूरी तरह से नि: शुल्क वेब प्लेटफार्म है जिसमें दोनों उपयोगकर्ता अपने पालतू जानवरों और प्रतिष्ठानों को स्वीकार करने के लिए एक स्थान की तलाश में हैं जो उन्हें स्वीकार करते हैं। इस प्रकार, कोई भी न केवल होटल, बल्कि रेस्तरां, पशु चिकित्सक, दुकानों और सभी प्रकार की प्रतिष्ठानों और सार्वजनिक स्थानों पर भी स्थित है।

हम में से उन लोगों के लिए जो बिल्ली के साथ रहते हैं, क्रांति पर बहुत जोर देना जरूरी नहीं है, जिसका अर्थ यह है कि, क्योंकि हमें सभी को मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है जब हमें अपनी बिल्ली के साथ यात्रा करने की आवश्यकता होती है। लेकिन वहां और भी है: पालतू जानवर आपका स्वागत है, उदाहरण के लिए, पशु चिकित्सा कार्यालय के पास एक पालतू-अनुकूल प्रतिष्ठान में हमारी बिल्ली के साथ कॉफी पीना, जिस दिन हम इसे आपकी नैदानिक ​​समीक्षा में ले जाते हैं। їCabe अधिक लक्जरी?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तैयार मालिकों के साथ गमी बिल्लियोंतैयार मालिकों के साथ गमी बिल्लियों
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
मेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँमेरी बिल्ली से fleas को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » मेरी बिल्ली के बिना नहीं!
© 2021 taktomguru.com