taktomguru.com

बिल्लियों के सुपर कटोरे

क्या आपके पालतू जानवर भाग लेने के लिए तैयार हैं बिल्लियों के सुपर कटोरे इस सीजन के लिए? इसके लिए, उसे प्रशिक्षित और आकार में होना चाहिए ताकि वह इस दौड़ को दूर कर सके, जिसमें चपलता और निपुणता हो। निश्चित रूप से हाँ!

इनपुट बिल्ली का बच्चा बाउल निश्चित रूप से कुछ भी ध्वनि नहीं है, लेकिन अगर हम कहते हैं कि यह एक सुपर बाउल बिल्ली बातें नाटकीय रूप से और है कि बदलाव इस साल साल के लिए इस कंपनी द्वारा प्रायोजित प्रतियोगिताओं में प्रवेश करने से, न केवल लोगों के लिए होगा, यदि नहीं, तो हमारी बिल्लियों को एक शानदार दौड़ में भाग लेने का अवसर भी मिलेगा।

बिल्लियों के सुपर कटोरे

बिल्लियों के सुपर कटोरे

बिल्ली का बच्चा बाउल 2 फरवरी को अपने पहले संस्करण में 2014 में आयोजित किया जाता है और एक कैरियर तीन से अधिक घंटे में फैले में कुछ 70 विभिन्न बिल्लियों को एक साथ लाने होंगे। एक बाधा कोर्स जो सबसे मजेदार होने का वादा करता है।




खेल के नियम पहले से ही तय किए गए हैं और जैसा कि हमने कहा है, एक बाधा कोर्स जिसमें हम सब कुछ होगा: छड़ कूदता है, सुरंगों के माध्यम से यात्रा, विभिन्न हुप्स कूदो. एक बात है कि इस प्रतियोगिता में अनुमति नहीं है बिल्लियों देने के लिए पुरस्कार यानी हम भोजन हमारे पालतू जानवर नहीं डाल सकते से पहले या ऐसा कुछ है, लेकिन यह मार्ग संकेत कर सकते हैं आने के लिए खिलौने है कि वे पहचान के साथ क्या करना है ।

प्रतियोगिता पूरी तरह से सहायक है और इस कार्यक्रम के आयोजक को वित्त पोषित करने वाले घरों में बेघर बिल्लियों का स्वागत करना है। बिल्ली का बच्चा बाउल का वादा किया जानवरों की दुनिया में एक क्रांति हो सकता है और उन सभी जो एक बिल्ली है जो लगता है कि उन्हें भाग ले सकते हैं अलग में डाल सकते हैं यह देखने के लिए परीक्षण करें कि यह बिल्लियों का सबसे अच्छा है या नहीं.

kittenbowl.com और सब कुछ के बारे में सूचित आप अपनी बिल्ली की जरूरत है प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए: यदि आप अधिक विवरण बिल्ली का बच्चा बाउल जानना चाहते हैं उनकी वेबसाइट को देखने के लिए की है। क्या आप अपनी बिल्ली को पूरी तरह से फायदेमंद पर्व के चैंपियन बनना चाहते हैं? भाग लेने के लिए आपको जो कुछ चाहिए, उसे ढूंढें! निश्चित रूप से पहल एक सफलता है।

अपने पालतू जानवर के लिए तैयार है बिल्लियों के सुपर कटोरे , और इसे कुछ क्षणों के लिए दिन के स्टार के लिए बनाओ, आप सभी दौड़ का हिस्सा महसूस करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादूजेन कैट, हमेशा आपके साथ अपनी बिल्ली का जादू
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
बिल्लियों की टीकोंबिल्लियों की टीकों
नर बिल्ली का काटनानर बिल्ली का काटना
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
अंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिएअंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिए
» » बिल्लियों के सुपर कटोरे
© 2021 taktomguru.com