taktomguru.com

एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर




बिल्लियों Camitas के अद्भुत testadores हैं। इस मामले में, बिस्तर एक असली सुंदरता है और बिल्ली खुश नहीं लगती है, हालांकि कीमत बिल्ली चुंबन की तुलना में खरोंच की तरह अधिक स्वाद लेती है। उस ने कहा, बिस्तर के लायक 14 9 यूरो हमें सोने के लिए नहीं जा रहे हैं, और बिल्ली को भी कम किया है, जो अपने शराबी लक्जरी बिस्तर पर शांति से सोते हैं।

बिस्तर जो हमें जिज्ञासा के रूप में पसंद है, इंद्रियों के लिए आनंद के रूप में, और यह है कि catlovers इस तरह हैं, हम सुंदर परिदृश्य में बिल्लियों पर विचार करना पसंद करते हैं, खुश दर्जन। इस मामले में, बिस्तर एक पास है, इसमें कोई संदेह नहीं है। अगर हम कीमत भूल जाते हैं, तो हमें घर में किसी भी कमरे को सजाने और बिल्ली के लिए घर के राजा को महसूस करने के लिए एक अविश्वसनीय पहलू को पहचानना चाहिए।


इस अर्थ में, हमें बिस्तर पसंद है। हमें एक छोटे से निवेश के रूप में फर्नीचर के टुकड़े के रूप में अधिक समझने वाले बिस्तर के विचार को पसंद है, ताकि घर का एक निश्चित स्थान सुंदर दिखता है, और यह भी इरादे से कि बिल्ली के पास अपनी जगह है जो जगह बदलती या छिपती नहीं है आगमन का दौरा या कम से कम सोचा ...

एक बिस्तर से अधिक, एक अच्छी सजावटी वस्तु

उस तरह के बिस्तर के साथ, बिल्ली के लिए आरक्षित जगह में बहुत सुंदर, आपको सजावट और खुश बिल्ली का दोहरा प्रभाव मिलता है, एक वस्तु के साथ जो संदर्भ, आरामदायक, गले लगाने और अपने पंखुड़ियों के साथ सहवास करता है।

हम इसे प्रेरणा के रूप में भी पसंद करते हैं। न केवल कुछ ऐसा करने के लिए, अगर हमारे पास सुई के साथ हाथ है, तो भी, लेकिन जब कोई बिस्तर चुनते हैं या हमारे बिल्ली का बच्चा तैयार करते हैं तो हम खुद को थोड़ा कोने तैयार करने की स्थिति में देखते हैं ताकि यह आसानी से अच्छा लगे। इसलिए, हम इस मूल बिस्तर के फायदे के बारे में नोट करते हैं, और कीमत के मुताबिक, हमें इसके बारे में सपने देखने के लिए बसना होगा।




स्रोत: gatosencasa.com तस्वीरें: pet-interiors.net

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
» » एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
© 2021 taktomguru.com