taktomguru.com

डेवन रेक्स, सही बिल्ली

अपेक्षाकृत कुछ साल पहले, बिल्ली की एक अनोखी नस्ल की खोज की गई थी। डेवन रेक्स, सही बिल्ली किसी के लिए पालतू जानवर के रूप में। छोटे आकार और विशेषताओं में से जो इसे अचूक बनाते हैं, यह एक बन गया है सबसे वांछित और अनन्य पालतू जानवर।

डेवन रेक्स

डेवन रेक्स

डेवन रेक्स, सही बिल्ली

डेवन रेक्स, यह एक है बिल्ली नस्ल, डेवन की काउंटी में 60 के दशक में खोजा गया। यह परिवार के अंतर्गत आता है सोमाली बिल्लियों इसकी परिभाषित और अद्वितीय शारीरिक विशेषताओं के लिए। कॉर्निश रेक्स के निकटतम रिश्तेदार के रूप में गिनें, लेकिन स्पष्ट मतभेदों के साथ।

साथ शुरू करने के लिए, डेवन रेक्स की विशेषताएं अधिक विशेषता, निस्संदेह बिल्लियों की अन्य नस्लों की तुलना में सिर के आकार के बारे में इसके छोटे सिर, बड़ी आंखें और बड़े कान हैं। इसकी विशेषताओं में से एक, इसका कोट है, छोटा और घुंघराला है, जो पहले से ही अपने छोटे आकार को एक छोटा सा पहलू देता है। शरीर के संबंध में इसके पैर भी कम होते हैं, लेकिन अच्छी तरह से परिभाषित मांसपेशियों में। इसके नाजुकता पहलू के बावजूद, यह एक बहुत स्वस्थ जानवर है और यह किसी भी समस्या को ज्ञात नहीं है।

डेवन रेक्स देखभाल

डेवन रेक्स देखभाल

डेवन रेक्स की देखभाल, वे अपने बड़े कानों को मोम जमा करने और फ्लेनेल दस्ताने के साथ अपने बालों को ब्रश करने की आसानी के लिए सफाई करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं ताकि उनकी पतली त्वचा को नुकसान न पहुंचाया जा सके। यदि स्नान कक्षों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है लेकिन एक विशिष्ट जेल के साथ।




डेवन रेक्स, यह एक है बिल्ली नस्ल ऐसा माना जाता है कि कुछ प्रतियां हैं, जो कि सम्मानजनक, प्रेमपूर्ण और jugeton के साथ मिलकर, पालतू जानवरों के बाद सबसे अधिक मांग में से एक बनाते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक अपार्टमेंट में या बगीचे के साथ एक घर में रहते हैं। यदि यह एक बड़ा परिवार है या यदि हम अकेले रहते हैं, तो यह सभी वातावरणों में आसानी से अनुकूल होता है।

बहुत दोस्ताना होने और इतनी कम देखभाल की आवश्यकता एक आदर्श पालतू है। यह अपने मालिक पर निर्भर हो सकता है, क्योंकि उसे प्यार और खेल पसंद है। यह उन लोगों के लिए सही है जो कुछ प्यार या अकेला या बुजुर्ग लोगों को दे सकते हैं।

डेवन रेक्स खिला रहा है

डेवन रेक्स खिला रहा है

एकमात्र बिंदु जिसमें हमें विशेष देखभाल करना चाहिए डेवन रेक्स, यह आपका आहार है। यह एक बहुत ही दुखद जानवर है, इसका कोई उपाय नहीं है और खाने की उत्सुकता अत्यधिक है। इसलिए हमें अपने भोजन से सावधान रहना चाहिए और अधिक नहीं देना चाहिए। सबकुछ खाएं और लगभग किसी भी चीज़ को नापसंद न करें, कभी भी हमारे भोजन को न छोड़ें क्योंकि हम आश्चर्यचकित हो सकते हैं।

यदि आप एक की तलाश में हैं छोटी देखभाल के साथ पालतू जानवर, स्नेही, चंचल, हंसमुख और यह बिना किसी संदेह के किसी भी पर्यावरण के अनुकूल है डेवन रेक्स यह आपकी पसंद होना चाहिए।

डेवन रेक्स क्रिया

डेवन रेक्स क्रिया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों रेक्स चश्मा के लिए चश्माकुत्तों रेक्स चश्मा के लिए चश्मा
रूसी नीली बिल्लीरूसी नीली बिल्ली
डेवन रेक्सडेवन रेक्स
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
बंगाल बिल्ली: इसकी सबसे आम विशेषताएं क्या हैं?बंगाल बिल्ली: इसकी सबसे आम विशेषताएं क्या हैं?
सियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओंसियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं
खरगोश रेक्सखरगोश रेक्स
दुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूचीदुनिया में बिल्लियों की नस्लों की सूची
हेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचारहेलोवीन रात पर बिल्ली के रूप में खुद को छिपाने के विचार
चमकीले आंखों वाली बिल्ली।चमकीले आंखों वाली बिल्ली।
» » डेवन रेक्स, सही बिल्ली
© 2021 taktomguru.com