taktomguru.com

मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती? अपर्याप्त हटाने

हमारे प्रश्नों में से एक अक्सर हमारे बिल्लियों के अनुचित निपटान के बारे में है। इस व्यवहार के कारण कई कारण हैं और यह पता लगाने के लिए कि कौन सी हमारी बिल्ली को प्रभावित करती है, आदर्श कदमों की एक श्रृंखला का पालन करना है।

अगर मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग बंद कर देती है तो मैं क्या करूँ?

समझने के लिए पहली बात यह है कि हमारे बिल्ली मनोरंजन के लिए कूड़े बॉक्स के बाहर पेशाब नहीं है क्योंकि कुछ आपको परेशान करती यह करता है, वह जोर देकर कहा, आदि आपको परेशान करती, तो यह व्यवहार हमें बता रहा है कि हमें एक समस्या का सामना करना पड़ रहा है और हमारी ज़िम्मेदारी है क्योंकि मालिकों को यह समझना है कि यह आपकी मदद करने में सक्षम होना है।

क्या आपने सैंडबॉक्स में कुछ भी बदल दिया है?

यदि आपने पिछले कुछ दिनों में रेत के प्रकार को बदल दिया है, तो सैंडबॉक्स या उसके स्थान का कारण होने की संभावना है। जब उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए जगह चुनते हैं तो बिल्लियों बहुत खास होते हैं और यदि यह उन्हें विश्वास नहीं करता है, तो वे बेहतर दिखेंगे।

यदि आप एक नया क्षेत्र शुरू करना चाहते हैं, तो आपको इसे प्रगतिशील करना होगा. एक विकल्प सबसे पहले नए के साथ एक छोटी राशि को मिलाकर धीरे-धीरे अनुपात को बदलना है, और एक और संभावना जो हमें सबसे अच्छी लगती है, पुरानी रेत के साथ एक सैंडबॉक्स छोड़ना और दूसरा एक नया देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है

अगर हम सैंडबॉक्स बदलते हैं तो वही होता है, इसे एक बार में करने की अनुशंसा नहीं की जाती है। हम नए को पुराने के पास रख सकते हैं और, जब हमारी बिल्ली इसका उपयोग करने के लिए उपयोग की जाती है, तो हम पुराने को हटा देते हैं।

अपने पशुचिकित्सा पर जाएं




अगर हमने रेत या सैंडबॉक्स को संशोधित नहीं किया है या यदि हम इसे दोहराते हैं, तो हमें अपने पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए ताकि हमारी बिल्ली की जांच हो सके। पेशाब या पोपिंग करते समय आपको असुविधा हो सकती है और, इसके कारण, सैंडबॉक्स पर जाने से इंकार कर दिया जाता है क्योंकि वह इसे कुछ नकारात्मक के साथ जोड़ता है।

हमारे बिल्ली के पानी की मात्रा, मूत्र पेश करने के लिए कितना ध्यान रखना और यह जांचना सामान्य है कि गड़बड़ी में सामान्य स्थिरता होती है और राशि महत्वपूर्ण रूप से भिन्न नहीं होती है या पोपिंग बंद नहीं होती है।

घर पर परिवर्तन

यदि पशु चिकित्सा समीक्षा के बाद हमने सत्यापित किया है कि हमारी बिल्ली में कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, हमें यह समझना चाहिए कि अन्य कारण हो सकते हैं जो सैंडबॉक्स का उपयोग नहीं करते हैं. तो यह स्पर्श करेगा घर पर स्थिति का विश्लेषण सबसे आम में से एक, तनाव है: हाल के परिवर्तन, परिवार के एक सदस्य किसी कारण से परेशान, फर्नीचर में परिवर्तन, सीमा शुल्क या कार्यक्रम में परिवर्तन ...

सीकोई भी छोटी जानकारी हमारी बिल्ली को प्रभावित कर सकती है चूंकि, स्वतंत्र रूप से अपनी प्रतिष्ठा के बावजूद, यह एक सामाजिक जानवर है जो दिनचर्या की सराहना करता है और नोटिस बहुत बदलता है।

एक चिकित्सक के साथ परामर्श

यदि आपको समस्या का कारण नहीं मिल रहा है या आपने इसका पता लगाया है, लेकिन आप नहीं जानते कि आपकी बिल्ली को स्थिति के अनुकूल बनाने में कैसे मदद करें, तो आदर्श है कि आपको हाथ देने के लिए बिल्ली के व्यवहार में एक विशेषज्ञ से परामर्श लें। वे उनका उपयोग हमारी छोटी बिल्लियों के साथ काम करने के लिए किया जाता है और वे सबसे छोटी जानकारी का पता लगाने में सक्षम होंगे जो हमें बता सकता है कि उनके साथ क्या होता है।

यदि आप नहीं जानते कि किसके पास जाना है, मेरा सुझाव है कि आप रोजा डे पेरीगेटोस (ला रियोजा में) या फेलिन थेरेपी के लॉरा के साथ परामर्श लें (बार्सिलोना में). दोनों आमने-सामने परामर्श करते हैं लेकिन रिमोट भी करते हैं और उनका काम अविश्वसनीय है। इसके अलावा, हमेशा के रूप में, आप हमें अपने ईमेल [email protected] पर अपने प्रश्न भेज सकते हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
बिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओंबिल्लियों में टोक्सोप्लाज्मा गोंडी की मिथक और वास्तविकताओं
बिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझावबिल्ली को शिक्षित करने के तरीके पर सुझाव
क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?क्या आपको अपनी बिल्ली को स्नान करना चाहिए?
मेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती हैमेरी बिल्ली मुझे क्यों लाती है
अगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करेंअगर बिल्ली का सैंडबॉक्स बदसूरत गंध करता है तो क्या करें
मेरी बिल्ली पागल हो गईमेरी बिल्ली पागल हो गई
एक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारणएक बिल्ली के लिए सैंडबॉक्स का उपयोग न करने के कारण
एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?एक बिल्ली, दो सैंडबॉक्स, क्यों?
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
» » मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती? अपर्याप्त हटाने
© 2021 taktomguru.com