taktomguru.com

Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली





वह मियामी में रहता है और एक असली बिल्ली का बच्चा प्रसिद्ध व्यक्ति है। उसका नाम लोरेंजो है, जब वह चाहता है और सूरज से ज्यादा चमकता है तो वह मेयो करता है। नहीं, न केवल अपने विशाल अलमारी, सबसे फैशनेबल, या क्योंकि इसके मालिक के साथ एक पूरा फोटोग्राफर है अद्भुत तस्वीरों के साथ आने के लिए प्रतिभा. इस दो साल की मेन कून की स्टाइल इन सब से परे है: लोरेंजो ने एक बिल्ली की बिल्ली की कृपा से भरा एक फैशन बिल्ली होने के लिए इंटरनेट जीता है जो लगभग मानव लगता है।

वे खुद के लिए कई फिल्म सितारों को पसंद करेंगे जानें कि कैसे होना चाहिए और इसका आकर्षण अवर्णनीय। कुछ तस्वीरों में वह एक बच्चे के रूप में बनता है, दूसरों में वह एक नाविक की तरह दिखता है, यहां तक ​​कि औपनिवेशिक, हमेशा मजाकिया और यहां तक ​​कि कुछ हद तक taciturn, जैसे कि वे दिलचस्प थे। यह गिरगिट इस बिल्ली के बच्चे की तरह है, लेकिन सभी अवसरों और परिदृश्यों पर यह एक अद्वितीय और अविश्वसनीय ज्ञान और व्यक्तित्व दिखाता है।


उनका फोटो एलबम अन्य बिल्लियों की तरह नहीं है: उनकी कई छवियों में वह सबसे अच्छा दोस्त लगता है। खैर, न केवल यह दिखता है, वास्तव में यह है कि, कम से कम यह उनके समर्पित मालिक का कहना है कि मालिक से अधिक उसकी मां और मित्र एक ही समय में है।

वैसे भी, अब तुम नहीं कोई लोरेंजो जानते हैं, एक सच में सुंदर बिल्ली, sanote को कह सकते हैं, 6.4 किलोग्राम, जीवंत और शांत बराबर पन्ना रंग, पूरी तरह से अवर्णनीय देख वजन। और, कुछ बहुत महत्वपूर्ण है, वह अपने कपड़े के साथ बहुत सहज दिखता है, मानवता के बिना, अपने बिल्ली का वृत्ति वृत्ति बनाए रखना एक श्वेत नहीं सब कुछ एक उपलब्धि।


अपने पर्च के साथ, लोरेंजो अभी भी एक बहुत ही स्वस्थ बिल्ली मानसिक रूप से और के खिलाफ कुछ आरोपों प्राप्त किया, उसके मालिक का कहना है कि वे क्रोध, नशा नहीं किया है कि जैसे पालतू या तस्वीरें प्राप्त करने के लिए कुछ भी। "यह बस एक शांत, बिल्ली कल्याण और खुशी से भरा है," कहते हैं Biondi, जो बताते हैं कि कैसे अभी भी जीवन का चित्र बनाने के लिए, लोरेंजो एक महान समय अंगूर और संतरे के साथ फुटबॉल खेलने और तुलसी खाने था।

साथ ही, मत जाओ और विश्वास करें कि लोरेंजो सबकुछ स्वीकार करता है। इस अनोखी बिल्ली के कुछ नियम हैं: कोई पैंट नहीं, आखिरी बटन तक कोई टोपी या शर्ट बटन नहीं है। शर्ट या स्वेटर हमेशा ढीला होना चाहिए।

वास्तव में, उसका रहस्य अद्वितीय होना चाहिए और साथ ही किसी भी अन्य बिल्ली के रूप में सरल और अद्भुत होना चाहिए. एकमात्र अंतर यह है कि वह जानता है कि पेशेवर मॉडल के रूप में कैसे पेश किया जाए, और वह खुद को कैमरे के साथ एक प्रामाणिक कलाकार जोन बायोनडी द्वारा तैयार की जाने देती है। परिणाम: संचार, रोमांच, यह दर्शाता है कि एक अदृश्य धागा मनुष्यों और बिल्लियों को एकजुट करता है।

बाकी के लिए, यह एक बहुत बिल्ली बिल्ली है। "घर में, लोरेंजो लंबी naps ले, और मेरी मेज पर चीजों के साथ खेलने के सभी बिल्लियों की तरह है। छिपकलियों अनुसरण करती है,। यह मूर्खतापूर्ण और चंचल, और मजेदार है", जोन Biondi बताता है घर पर बिल्लियों.

इस बिल्ली को यह भी संदेह नहीं है कि उसकी अविश्वसनीय तस्वीरें ऑनलाइन बेची जाती हैं, बड़ी सफलता के नमूने में प्रदर्शित होती हैं और, यदि यह पर्याप्त नहीं थी, तो इसके अतिरिक्त इंटरनेट पर हजारों प्रशंसकों ने बाहर आ गया है. और आप, क्या आप उनमें से एक बनना चाहते हैं? यह supergatito वास्तव में लोकप्रिय है: अपनी आकर्षक तस्वीरों के अलावा, यूट्यूब पर एक वीडियो ने अपने ट्विटर पेज (आप कहां हैं और आप एलानिस मोरिसेट को योको ओनो से सबसे स्नेही ट्वीट्स भेजने) फेसबुक और माइस्पेस। कुछ भी नहीं है यह शक्ति बिल्ली का बच्चा है, और बाकी कहानियां हैं -)


वैसे, लोरेंजो की तस्वीरें दुनिया में कहीं से भी खरीदा जा सकता है (वे बधाई, प्रिंट, माउस मैट इत्यादि के रूप में भी हो सकते हैं), $ 4 से बहुत अलग कीमतों पर, और पेपैल द्वारा भुगतान स्वीकार किया जाता है। घर पर बिल्लियों शिपिंग लागत में दिलचस्पी रखने के लिए आपको इसके बारे में जानकारी देने में दिलचस्पी है, और बायोनडी ने स्वयं समझाया है कि वे गंतव्य के आधार पर भिन्न होते हैं। यूएस के बाहर शिपिंग लागत की मात्रा जानने के लिए (जहां यह 7 डॉलर के लायक है) आपको उसे एक ई-मेल भेजना है और फिर वह अन्य फीस के बारे में सूचित करती है। यदि एक ही समय में कई फ़ोटो का अनुरोध किया जाता है, तो शिपिंग लागत में छूट होती है।

अगस्त के अंत में, अपनी आखिरी प्रदर्शनी में से एक की प्रविष्टि।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: lorenzothecat.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यारजादुई क्षण: एक सुंदर बिल्ली का असली प्यार
घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?
जादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्लीजादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्ली
बाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियोबाथटब में बम गुजरने वाली बिल्लियों के वीडियो
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
एक बिल्ली के बच्चे का सही स्नान, छवियों में कदम से कदमएक बिल्ली के बच्चे का सही स्नान, छवियों में कदम से कदम
Abyssinian दौड़: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे की अच्छी तस्वीरेंAbyssinian दौड़: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे की अच्छी तस्वीरें
Félicette, सितारों की यात्रा कीFélicette, सितारों की यात्रा की
इंटरनेट पर 10 सबसे लाड़ प्यार और फैशनेबल कुत्तोंइंटरनेट पर 10 सबसे लाड़ प्यार और फैशनेबल कुत्तों
» » Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली
© 2021 taktomguru.com