taktomguru.com

Abyssinian बिल्ली, घर पर एक शाश्वत playful पिल्ला




एबीसिनियनों में पीटर पैन सिंड्रोम लगता है।
चंचल होने के नाते हर एबीसिनियन बिल्ली के लिए लगभग एक दायित्व है। बेशक, दायित्व एक कहानियां है, हालांकि इस मामले में आनुवांशिक जनादेश ज्यादातर मामलों में लगाया जा रहा है। आइए इस पोस्ट में घरेलू प्रिंटों के माध्यम से कार्रवाई में इस अद्भुत दौड़ में देखें जो हमें शुद्ध राज्य में दिखाता है .... इसलिए: देवियो और सज्जनो, आप सभी के साथ ... अद्भुत, महान, कभी पर्याप्त भार नहीं ... बिल्ली, बिल्ली Abyssinian ...
चंचल और अपने मालिकों से जुड़ा हुआ, एबीसिनियन बिल्लियों अविश्वसनीय साथी हैं।
यदि कुछ इस दौड़ को दर्शाता है तो यह अनन्त शरारती और चंचल है, जब यह वयस्कता तक पहुंचने पर शारीरिक और भावनात्मक दोनों उचित विकास से विचलित हो जाता है। इसलिए, इस बिल्ली को एक बिल्ली का बच्चा पीटर पैन के रूप में परिभाषित किया जा सकता है, जो कभी भी अपने बचपन के आकर्षण को खो देता है चाहे कितना साल बीत जाए और वजन न हो।
कूदते और चढ़ाई हर Abyssinian की विशेषता है जो दावा करता है। और वे इसे महान वर्ग के साथ करते हैं ...

पिल्ले, तार्किक रूप से, असली बिचिन, कूदते, उत्सुक और हमेशा सक्रिय होते हैं, हां, वे सो नहीं रहे हैं। क्योंकि, इसमें कोई संदेह नहीं है, सोने भी हर बिल्ली के लिए एक मीठा और लंबी खुशी है ...
सभी pussycat की तरह, Abyssinian बिल्ली भी आराम करने के लिए अपने समय की जरूरत है।
चंचल: सक्रिय और उत्सुक
यह बुरा है जब घर के पर्दे या इस तरह के खिलौने के रूप में सजावटी वस्तुओं लेने ... या जब हमारी पीठ पर प्राप्त करने की कोशिश ... Aysssss, तो हम अगर खो रहे हैं ... एक छोटे से प्रशिक्षण (पुरस्कार क्रम पद्धति पर आधारित ), देखभाल (लघु नाखून है) और रियायतें (आप समय खेल खर्च करते हैं, रास्तों के साथ एक घर के माहौल की पेशकश, छत स्क्रेपर्स और दूसरों ...) के लिए मंजिल निश्चित रूप से सह-अस्तित्व कम समस्याग्रस्त प्राप्त करने के लिए मदद करता है, और अधिक खुश।
महान पर्वतारोही और जम्पर, कुछ शाखाओं पर उसकी सॉस में है ...


इस बिंदु पर, अपार्टमेंट में खुले बाल्कनियों और खिड़कियों द्वारा खतरा खतरा न भूलें, क्योंकि यह एक बड़ा जम्पर और पर्वतारोही है, जो खतरे में पड़ता है। जाहिर है, यह आदर्श होगा यदि घर में बालकनी या छत पर एक छोटा बगीचा या संलग्नक था।

दौर यात्रा कोमलता
स्मार्ट और उनके मालिकों के साथ संलग्न, Abyssinians प्यार में गिर बस के रूप में वे कर रहे हैं किया जा रहा है, और आनंद बिल्लियों बहुत सावधान, यहां तक ​​कि लाड़ प्यार, जिसे वह महंगा प्यार करता है और उन अनमोल प्रेम प्राप्त होता है कर रहे हैं कर सकते हैं।
वे अकेलेपन से नफरत करते हैं और लोगों के साथ एक जटिल भावनात्मक संबंध स्थापित करते हैं, उनके प्रेमपूर्ण प्रकृति के लिए धन्यवाद। वे पूछते हैं और स्नेह, छेड़छाड़, ध्यान देते हैं और वे इसे ध्यान में रखते हैं, हम इसे इस तरह सारांशित कर सकते हैं।

मजबूत लेकिन डरावना
याद है कि अबीसीनिया एक महान व्यक्तित्व के साथ एक बिल्ली है, अविवेकी, लेकिन यह भी स्नेही (वह फटकार नापसंद), जो आपने उसे चारों ओर ले जाने की आजादी है, बड़े रिक्त स्थान की जरूरत है, लेकिन एक अपार्टमेंट में रहने वाले आदत हो सकता है।


यह किसी अन्य बिल्ली की तरह, सड़क पर बाहर जाने के लिए निराश है, इस मामले में विशेष रूप से क्योंकि वे बहुत डरावने हैं, और चलने का मतलब दुर्घटना हो सकती है जो उसके जीवन को खतरे में डाल देगी। न ही वह आगंतुकों के बहुत करीब है।
इन बिल्लियों का रूप गहरा और अभिव्यक्तिपूर्ण है। वे आमतौर पर उत्सुक लेकिन डरावना होते हैं।

घर में होने वाली हर चीज के प्रति हमेशा चौकस, एबीसिनियन एक बहुत छोटी बिल्ली है, लेकिन बहुत बड़ी है। आराम करने और मजबूती से बिल्ली ले प्रस्तुत करने की स्थिति में अभी भी खड़े करने के लिए: वैसे, अगर आप कभी एक डांट से पहले हमला करने के लिए प्रयास करते हैं, यह (अपने आक्रामकता संभालने हमारे शारीरिक अखंडता को खतरा नहीं है) निम्न कार्य करने की सलाह दी जाती है। बॉस सिखाता है, तो वह इसे पकड़ सकता है, इसे सहारा देता है और इसे जाने देता है।

एक बार यह व्यावहारिक सलाह दी गई है, आइए निम्नलिखित छवियों को देखें जो इन असाधारण, आराध्य छोटी बिल्लियों के जीवंत और जीवंत कैसे हैं।

स्रोत: gatosencasa.com












Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
बिल्लियों की तरह corgis करो?बिल्लियों की तरह corgis करो?
Abyssinian बिल्ली की देखभाल और प्यार करने के लिए प्रैक्टिकल कुंजीAbyssinian बिल्ली की देखभाल और प्यार करने के लिए प्रैक्टिकल कुंजी
क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?क्या पुराने अंग्रेजी भेड़ के बच्चे बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से मिलता है?
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
एक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती हैएक बच्चा बिल्ली होने से वयस्कों से एलर्जी भी रोकती है
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
सियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओंसियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
» » Abyssinian बिल्ली, घर पर एक शाश्वत playful पिल्ला
© 2021 taktomguru.com