taktomguru.com

पालतू बालों के झड़ने से बचने के तरीकों पर युक्तियाँ

ब्रश करने वाली बिल्लीमैं पहले से ही उल्लेख किया है के रूप में अपने कुत्ते की विरासत का ख्याल रखना, अगर छोटे बाल पर्याप्त आप, मृत बाल खींचें यदि लंबे बाल थोड़ा और देखभाल की जरूरत है brushing के लिए एक विशेष दस्ताने पारित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, मैं जा रहा हूँ बाल गिरने के बोझिल मुद्दे के साथ आपकी मदद करने के लिए कुछ सुझाव दें:

  • महत्वपूर्ण बात, भोजन, एक संतुलित आहार स्पष्ट बालों की गुणवत्ता में है, अपनी चमक, कोमलता, आंदोलन, आदि हमारे जानवर के स्वास्थ्य के स्पष्ट प्रतिनिधि हैं, आंदोलन के बिना सूखे बालों पोषक तत्वों की कमी का एक स्पष्ट लक्षण है, विशेष रूप से लंबे बालों वाले कुत्तों में देखा क्योंकि वे अधिक विटामिन और जलयोजन की जरूरत है एक कुत्ता बचा खाती है या एक लो-एंड मैं इसे लगता है कि विरासत की गुणवत्ता में पता चलता अच्छी तरह से, सभी विरासत को खिलाने के लिए है।
  • परजीवी, (पिस्सू, टिक्स) अगर हम परजीवी के लिए उत्पादों के अनुरूप यह भी है क्योंकि इन बाहरी एजेंटों को प्रभावित करता है, जैसे कि हमारे जानवर की त्वचा चिढ़ है नहीं कर रहे हैं और कोट की गुणवत्ता को प्रभावित बहुत महत्वपूर्ण आंतरिक रूप से dewormed है हमारे कुत्ते को हर 3 महीने और बाहरी पिपेट मासिक के साथ, महत्वपूर्ण: पिपेट को 2 दिन पहले या स्नान के 2 दिन बाद लागू किया जाना चाहिए।
  • दैनिक ब्रशिंग मृत बालों को हटा देती है और ब्रश में रहती है, इससे हमें हमारे घर में कम बाल मिलेंगे।
  • अस्तर के साथ कुत्तों, वहाँ कोट आंतरिक बाल (अस्तर) जो लगातार बढ़ रहा है नहीं तो हम खत्म करने के लिए लगातार गिर रही है और यह भी अधिक बनाता है, इस अस्तर (कोटोन डी तुलिआर उन जातियों में से एक है) के साथ कुत्ते हैं समुद्री मील।

संक्षेप में, एक अच्छा दैनिक ब्रशिंग (सबसे अधिक 5 मिनट), एक संतुलित आहार और अच्छी तरह से नियंत्रित ड्यूमरिंग हमारे पालतू जानवरों को सभी पहलुओं में स्वस्थ रखने में मदद करेगी।

vetriderm एलर्जीइसके अलावा दैनिक ब्रशिंग हमें हमारे पालतू जानवरों के डैंड्रफ, पतंग और अन्य पहलुओं को खत्म करने में मदद करेगी जो हमें एलर्जी होने पर प्रभावित कर सकती हैं।




यदि आपके पास एलर्जी है तो आप अपने पालतू जानवर के लिए एक हानिकारक उत्पाद vetriderm डालना चुन सकते हैं जो आपको एलर्जी नहीं होने में मदद करेगा।

हम अपने पालतू जानवरों के पोषण को प्राकृतिक विटामिन की खुराक के साथ सुधारने में मदद कर सकते हैं, हमारे पास चुनने के लिए बाजार में एक विस्तृत विविधता है।

द्वारा पोस्ट किया गया cuidatusmascotas.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कमजोर कुत्तेकमजोर कुत्ते
कुत्ते के बालों के पतन को रोकने के लिए चार युक्तियाँकुत्ते के बालों के पतन को रोकने के लिए चार युक्तियाँ
हमारे कुत्ते में एलर्जी रोकेंहमारे कुत्ते में एलर्जी रोकें
कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़कुत्तों सॉस में डैंड्रफ़
कुत्तों में बालों के झड़ने से कैसे बचेंकुत्तों में बालों के झड़ने से कैसे बचें
एक डचशंड में बालों के झड़नेएक डचशंड में बालों के झड़ने
कुत्ता अपने बालों को क्यों खो देता है?कुत्ता अपने बालों को क्यों खो देता है?
अपने पालतू जानवर के लिए गुणवत्ता के भोजन का महत्वअपने पालतू जानवर के लिए गुणवत्ता के भोजन का महत्व
अपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करेंअपने पालतू जानवर के बाल के परिवर्तन को कैसे नियंत्रित करें
अपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना हैअपने पालतू जानवरों के भोजन की गुणवत्ता का ख्याल रखना उन्हें बेहतर जीवन देना है
» » पालतू बालों के झड़ने से बचने के तरीकों पर युक्तियाँ
© 2021 taktomguru.com