taktomguru.com

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?

यह नस्ल स्वस्थ है और इसमें बड़ी समस्याएं नहीं हैं स्वास्थ्य. स्वस्थ रहने के लिए यह मौलिक और आवश्यक है कि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं और आप सही तरीके से खाते हैं।

यद्यपि यह विभिन्न जलवायु स्थितियों के तहत सड़क पर जीवित रह सकता है, यह कुत्ता खुली जगहों तक पहुंच के साथ संलग्न जगहों में रहना पसंद करता है। उनकी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल हैं चरागाह, खेलें, कूदें और दौड़ें, जो इस दौड़ के लिए उत्कृष्ट अभ्यास हैं।




एक बेल्जियम Malinois 10 से 12 वर्ष की औसत उम्र है,, प्रमुख स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त नहीं है कभी कभी हिप dysplasia, प्रगतिशील रेटिनल शोष और वयस्क कुत्तों में मोतियाबिंद, त्वचा एलर्जी, मामलों से ग्रस्त अत्यधिक शर्मीली या आक्रामकता। शायद ही कभी वर्तमान बक्से हाइपोथायरायडिज्म, Lymphosarcoma, hemangiosarcoma, ऑस्टियो सार्कोमा, osteochondritis, panosteitis कार्डियोमायोपैथी, रीढ़ की हड्डी अपक्षयी myelopathy, कोलाइटिस या अग्नाशयशोथ। इनमें से कुछ समस्याओं की पहचान करने के लिए हम आवधिक यात्रा की अनुशंसा करते हैं पशु चिकित्सक.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?मेरे बेल्जियम भेड़ के बच्चे मालिंस को शिक्षित करने के लिए क्या विचार करना चाहिए?
कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के साथ कुत्ते नस्लोंकुछ स्वास्थ्य समस्याओं के साथ कुत्ते नस्लों
एक स्टाफ़र्डशायर टेरियर की जीवन प्रत्याशाएक स्टाफ़र्डशायर टेरियर की जीवन प्रत्याशा
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
स्वास्थ्य और देखभालस्वास्थ्य और देखभाल
मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?मेरे बेल्जियम चरवाहे पिल्ला का प्रयोग कैसे करें?
मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?मेरे बेल्जियम शेफर्ड मालिंस को प्रशिक्षित या शिक्षित कैसे करें?
शिक्षा और प्रशिक्षणशिक्षा और प्रशिक्षण
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
» » बेल्जियम शेफर्ड मालिंस का स्वास्थ्य कैसा है?
© 2021 taktomguru.com