taktomguru.com

इस प्रकार के पालतू जानवरों के अधिग्रहण के लिए माउस की चिंता का स्वास्थ्य

# 2 .- देश चूहा
# 2 .- देश चूहा

इस प्रकार के पालतू जानवरों के अधिग्रहण के लिए माउस की चिंता का स्वास्थ्य

इस प्रकार के पालतू जानवरों को प्राप्त करते समय चिंता करें।

सच्चाई यह है कि चूहों के लिए बाजार घर के पालतू जानवरों के रूप में इसके उपयोग के संबंध में पिछली बार बहुत अधिक बढ़ रहा है। इस अर्थ में, ऐसे लोग हैं जो वर्तमान में अपने घर के अंदर एक कृंतक का उपयोग करने का फैसला करते हैं घरेलू पालतू. बाजार के साथ ही, आपके स्वास्थ्य के रखरखाव के संबंध में देखभाल पेशेवर बन गई है और इस कारण से हम आपको इस लेख में बताते हैं कि आप अपने कृंतक का सही तरीके से देखभाल कैसे कर सकते हैं।

एक माउस की स्वास्थ्य देखभाल यह उसी पल से शुरू होता है जब हम इसे खरीदने के लिए तैयार होते हैं। ऐसे प्रश्न हैं जो कृंतक की खरीद के संबंध में महत्वपूर्ण हैं और वैसे, संकेतित नमूने प्राप्त करने में हमारी सहायता करें: क्या कृंतक का अच्छा कोट होता है? क्या आपकी आंखें चमकती हैं? क्या आपके कान साफ ​​हैं? आपके दांत? क्या आप अचानक आंदोलन किए बिना, दोस्ताना और आरामदायक तरीके से स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ते हैं? सच्चाई यह है कि इन विशेषताओं को देखते हुए, हम यह सुनिश्चित करने के लिए जान सकते हैं कि हम एक स्वस्थ जानवर की उपस्थिति में हैं जो अधिग्रहण योग्य है।
एक बार जानवर खरीदा गया है हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि हम में से उन लोगों को जो संघर्ष करना है क्योंकि समय के साथ इष्टतम सामान्य राज्य बनाए रखा जाता है, हम और कोई भी नहीं बल्कि हम हैं। जानवर का प्रतिरोध कम हो सकता है और कभी-कभी पर्यावरण और इसकी भोजन में भिन्नता के कारण होता है। विचार यह है कि, जानवरों के मालिकों के रूप में, हम इन मुद्दों को संबोधित कर सकते हैं और उस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि कृंतक के वातावरण में जितना संभव हो उतना स्वागत है।




एक कृंतक के लिए स्वच्छ और आरामदायक होने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित साइटें क्या हैं? वह कृंतक एक स्वच्छ स्थान पर रहता है और यह कि वह जितना संभव हो उतना समय बिताने के लिए आरामदायक है, यह जरूरी है कि हम दृढ़ता से निर्णय लें कि हम कहां जा रहे हैं। जानवरों के टैंक आसानी से महसूस करने के लिए जानवरों के लिए नामुमकिन हैं।

अगर वे काफी बड़े हैं, वे पर्यावरण की एक अच्छी दृष्टि की अनुमति देते हैं और इस तरह से जानवर इसके चारों ओर से जुड़ा हुआ है। हमारे लिए वे साफ करना आसान है और साथ ही, हम जानवर को वहां से भागने से रोकते हैं।
इस तरह हम आपको बताते हैं कि आपको कृंतक की देखभाल कैसे करनी चाहिए ताकि आपका घरेलू पालतू एक स्वस्थ सामान्य स्थिति आरामदायक, साफ, और उपस्थित रहें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
बिल्ली और माउसबिल्ली और माउस
बच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण हैबच्चों के पालतू जानवरों के साथ बढ़ना क्यों महत्वपूर्ण है
घोड़े के पोषण को कैसे नियंत्रित करें?घोड़े के पोषण को कैसे नियंत्रित करें?
चूहों के लिए मूल देखभालचूहों के लिए मूल देखभाल
15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे15 खरगोशों की विशेषताएं जिन्हें आप नहीं जानते थे
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
मिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएंमिनी सूअर क्या हैं? - मिनी सुअर की विशेषताएं
अपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंअपने पालतू मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
चूहों क्या खाते हैं?चूहों क्या खाते हैं?
» » इस प्रकार के पालतू जानवरों के अधिग्रहण के लिए माउस की चिंता का स्वास्थ्य
© 2021 taktomguru.com