taktomguru.com

दर्द का जवाब

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

यह ज्ञात है कि दर्द आक्रामक रूप से सबसे कठिन और मिलनसार कुत्ते को भी प्रतिक्रिया दे सकता है। कुछ समझ में आता है, क्योंकि यह प्रतिक्रिया एक उत्तेजनात्मक प्रतिक्रिया है जो दर्द को उत्पन्न करने वाले उत्तेजना से सीधे होती है।

इसके अलावा, जानवर की हिंसक प्रतिक्रिया की परिमाण दर्द और इसकी तीव्रता की संवेदनशीलता की डिग्री पर निर्भर करेगी। इसलिए mбs आक्रामक तरीके से कुछ है कि उन्हें दर्द का कारण बनता है पर प्रतिक्रिया की संभावना आमतौर पर दर्द नमूनों, जो उन लोगों के पिल्लों से जोड़तोड़ कुत्तों के सभी प्रकार के आदी नहीं किया गया है के रूप में asн करने के लिए बहुत संवेदनशील होते हैं।

कुछ स्थितियों में, कुत्ते sуlo, पैर कि पूंछ या पैर और हाथ के खिलाफ कान खींच treads या दृढ़ता से कहीं और शरीर के tambiйn पकड़ लेता है कोई है जो उसे बहला हमला कर सकते हैं हमला कर सकते हैं बिना किसी कारण के यह पहले से ही चोट लग रहा है, यह जानने के बिना शरीर के किसी क्षेत्र पर दबाव डालता है, हिट करता है या दबाव डालता है।




इसलिए, यह आक्रामक तरीके से प्रतिक्रिया हो सकती है यदि आप कान को छूने और, गंभीर कान में संक्रमण है अगर आप, पीठ या रीढ़ की हड्डी रीढ़ की समस्याओं दबा रहे हैं और है कि यदि आप एक पैर में हेरफेर और टूट गया है या कूल्हे और गंभीर dysplasia, आदि ग्रस्त

पहले कुछ समय ऐसा होता है, इस मुद्दे से संबंधित है और पता चलता है कि agresiуn द्वारा उसे एक दर्दनाक क्षेत्र में खेल को रोकने के लिए, इस प्रकार एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में कारण दर्द से बचने मिलता है, यह संभावना है कि कि gruсa पल, enseсe से दांत, स्नैप या काटने हर बार ऐसी ही स्थितियां होती हैं, चाहे आपको वास्तव में दर्द हो या आप सोचें कि आप नुकसान कर सकते हैं।

फोटो: गैलन लैब्राडोर मोरेनो।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
भौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटरभौंकने वाला कुत्ता, थोड़ा बिटर
नर कुत्ते में जाल में आक्रमणनर कुत्ते में जाल में आक्रमण
यह जानने के लिए होम टेस्ट कि कुत्ते को दर्द होता हैयह जानने के लिए होम टेस्ट कि कुत्ते को दर्द होता है
मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?मेरा कुत्ता आक्रामक क्यों है?
अगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करेंअगर बिल्ली आक्रामक है तो क्या करें
पुराने कुत्तों में दर्दपुराने कुत्तों में दर्द
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
जराचिकित्साजराचिकित्सा
क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?क्या कुत्ते लोगों के डर को गंध करते हैं?
पेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षणपेकिंगज़ में पीठ दर्द के लक्षण
» » दर्द का जवाब
© 2021 taktomguru.com