taktomguru.com

क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?

सीमा कोल्लीआपकी प्यारी सीमा कोल्ली एक वर्कहाहोलिक है और यह कल्पना करना मुश्किल है कि दिल की धड़कन भी आपको धीमा कर सकती है। हालांकि, यह एक दुखद वास्तविकता है। कुछ कोली नस्लों ivermectin के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हैं, एक एंटीपारासिटिक दिल की धड़कन के लिए कुछ कुत्ते दवाओं में उपयोग किया जाता है। यही कारण है कि पशुचिकित्सा यह निर्धारित करने के लिए एक परीक्षण कर सकता है कि आपका कुत्ता इसके प्रति संवेदनशील है और अन्य विकल्पों को निर्धारित करता है।

दिल की कीड़े.

यदि आपके कुत्ते को मच्छर से काटने का कोई मौका है, तो यह दिल की धड़कन की बीमारी के संभावित जोखिम पर है। यदि एक कुत्ते को संक्रमित मच्छर से काटा जाता है, तो दिल की धड़कन लार्वा अंततः फेफड़ों और दिल में कीड़े में परिपक्व हो जाती है। संक्रमित कुत्ते 250 कीड़े तक पहुंचा सकते हैं। इन परजीवी से छुटकारा पाने से उन्हें रोकने से कहीं ज्यादा मुश्किल होती है। अपने कुत्ते में heartworm की रोकथाम देने से पहले, आप यह निर्धारित करना चाहिए कि क्या microfilaria heartworm के लिए नकारात्मक या पहले से ही अपने खून में heartworm लार्वा नहीं है।

Ivermectin.

Ivermectin अक्सर heartworm रोकने के लिए किया एक antiparasitic व्यापक स्पेक्ट्रम, नाम Heartgard, त्रि-हार्ट और Iverhart कुत्तों और घोड़ों और मवेशियों के लिए अन्य नामों के लिए विपणन के तहत है। इसे एक महीने में एक बार चबाने योग्य टैबलेट के रूप में प्रशासित किया जाता है। कालिमा और कालिमा को मिश्रित के कुछ नस्लों, सीमा कोल्ली सहित, रक्त मस्तिष्क बाधा प्रभावित करता है एक आनुवंशिक दोष के कारण Ivermectin करने के लिए एक घातक प्रतिक्रिया का अनुभव कर सकता है। मोक्सीइडक्टिन युक्त टॉपिकल और इंजेक्शन योग्य उत्पाद भी कुछ कोली में प्रतिकूल प्रतिक्रियाएं कर सकते हैं। इस दोष के लिए अनुवांशिक परीक्षण उपलब्ध है और पशु चिकित्सक शायद किसी भी दवा को लागू करने से पहले अपनी सीमा कोल्ली का परीक्षण करने की सिफारिश करेगा। आप परीक्षण नहीं करना चाहते हैं, तो आप याद रखना चाहिए कि यह एक वैकल्पिक heartworm रोकथाम देने से पहले सुरक्षा के लिए बेहतर है। हालांकि खराब प्रतिक्रिया का जोखिम काफी कम है, अफसोस की तुलना में सावधानी बरतनी बेहतर है।




selamectin.

यदि आप मासिक fleas, ticks, heartworms और आंतरिक परजीवी को नियंत्रित करने के लिए एक सामयिक दवा की तलाश में हैं, selamectin आदर्श है। फाइजर पशु स्वास्थ्य द्वारा क्रांति के नाम पर विपणन किया गया, यह नुस्खे दवा केवल उन कुत्तों के लिए सुरक्षित है जो ivermectin के प्रति संवेदनशील हैं। सेलेमेक्टिन न केवल fleas को मारता है, यह अंडों की पकड़ को रोकता है। यह अमेरिकी कुत्ते के टिक के लिए प्रभावी है, लेकिन अन्य प्रकार के रक्त चूसने कीड़े के लिए नहीं। यह कान की सूजन और सरकोपिक मैंज से भी छुटकारा पाता है।

Milbemycin ऑक्सिम.

यदि आपकी सीमा कोली Ivermectin के प्रति संवेदनशील है, तो आपको दिल की धड़कन को रोकने के लिए एक और दवा का उपयोग करना होगा। Milbemycin oxime, ब्रांड इंटरसेप्टर और प्रहरी, के तहत विपणन heartworm रोग से बचाता है और यह भी गोल कृमि, कीड़े और hookworms के अन्य प्रकार दूर करता है। दवा, जिसके लिए पशु चिकित्सा पर्चे की आवश्यकता होती है, कई खुराक की गोलियों में आता है। पशुचिकित्सा आपकी सीमा कोल्ली के आकार के आधार पर खुराक निर्धारित करेगा। आप अपने पालतू दवा महीने में एक बार मौसम heartworm है, जो हो सकता है के दौरान पूरे वर्ष, या दे देंगे जहां आप रहते हैं पर निर्भर करता है आप अपने शहर के बाहर अपने कुत्ते के साथ यात्रा कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में प्रसिद्ध दिल की धड़कनकुत्तों में प्रसिद्ध दिल की धड़कन
कुत्तों के लिए हार्टवॉर्म रोकथामकुत्तों के लिए हार्टवॉर्म रोकथाम
दिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागतदिल की धड़कन के साथ एक कुत्ते के इलाज की लागत
कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…
मच्छरों द्वारा प्रसारित रोगमच्छरों द्वारा प्रसारित रोग
Leishmania और कुत्ते filarosis: मच्छरों द्वारा संक्रमित रोगLeishmania और कुत्ते filarosis: मच्छरों द्वारा संक्रमित रोग
हैम्स्टर में रोगहैम्स्टर में रोग
दिल की धड़कन वाले कुत्तों में उपचारदिल की धड़कन वाले कुत्तों में उपचार
हार्टवॉर्म रोग, दिल की धड़कन रोगहार्टवॉर्म रोग, दिल की धड़कन रोग
चिहुआहुआ में दिल कीड़ाचिहुआहुआ में दिल कीड़ा
» » क्या सीमा कोली को दिल की धड़कन के लिए एक अलग उपचार की आवश्यकता है?
© 2021 taktomguru.com