taktomguru.com

Facades की सपने देखना

यद्यपि facades के साथ सपना

यह एक असामान्य सपना दृष्टि है, यह बहुत से भरा हुआ है अर्थ. जैसा कि कई अवशेष अक्सर प्रकट होते हैं, यह समझने के लिए कि आपका अवचेतन क्या संचार करना चाहता है, आपके द्वारा जागृत भावनाओं और आपकी भावनात्मक स्थिति पर ध्यान देना आवश्यक है। में CurioSfera.com हम आपको समझा देना चाहते हैं facades के साथ सपने देखने का क्या मतलब है, वास्तविक जीवन में इसका अर्थ कैसे लिया जाना चाहिए और इसका प्रतीकवाद क्या है। हम शुरू करते हैं?

Facades के साथ सपने देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं facades के साथ सपने देखने का मतलब है आपको पता होना चाहिए कि ये एक सपने में एक बहुत ही खुलासा तत्व हो सकता है, खासकर अगर यह एक प्रमुख कारण या पूर्ण नायक है।

सुंदर घर मुखौटा के साथ सपना
एक गंदा मुखौटा का सपना देखना

मुखौटे दूसरों को पहली छाप देते हैं, भले ही इमारत या किसी व्यक्ति में। मुखौटे तत्व हैं जिनका उपयोग उन हिस्सों को दिखाने के लिए किया जाता है जिन्हें वे दिखाना चाहते हैं, जबकि बाकी सब कुछ पीछे छिपा हुआ है। भी वे स्लीपर के दृश्य भाग का प्रतिनिधित्व करते हैं, आपके आस-पास के लोगों और यहां तक ​​कि परिस्थितियों में भी आप रह सकते हैं।

इस प्रकार, वे आम तौर पर एक संकेत हैं कि आपको कुछ या किसी और को बारीकी से देखना है, कि आप अंदर आने के लिए इस पहले बाधा से गुजरेंगे, या आपको अपने व्यक्तित्व के कुछ पहलू पर काम करना होगा।




इसलिए, अगर एक सपने में एक मुखौटा दिखाई देता है जो ध्यान खींचता है, हमें ध्यान में रखना चाहिए:

एक सफेद मुखौटा का सपना
एक इमारत के मुखौटे के बारे में सपना
  • एक साफ मुखौटा का सपना देखना: यदि यह चमचमाती है, तो यह इसके पीछे क्या है इसके अनुरूप एक मुखौटा की बात करता है।
  • एक गंदे या अंधेरे मुखौटा का सपना देखना: यदि यह गंदा है, बहुत त्याग दिया गया है या बुझ गया है, तो उसके कुछ पहलू या जिस व्यक्ति से संबंधित है उसे एक सेट-अप की आवश्यकता है।
  • एक रंगीन मुखौटा का सपना देखना: अगर इसे रंगों, सफेद या भित्तिचित्र में चित्रित किया गया है तो हमें सिग्नल के प्रति सावधान रहना चाहिए कि दिमाग के ये संदेश देने का प्रयास करते हैं। आप देख सकते हैं रंगों के साथ सपने देखने का क्या मतलब है अधिक जानकारी के लिए।
  • कार्डबोर्ड मुखौटा के साथ सपने देखना: यदि यह पुरानी पश्चिमी फिल्मों के कस्बों की तरह है, तो मन हमें बता रहा है कि उस मुखौटे के पीछे इतनी अच्छी तरह से मूल्य के बिल्कुल कुछ भी नहीं है।

उदाहरण: एक औरत सपने देखती है कि वह हमेशा अपने पड़ोसी के साथ ईर्ष्या के मुखौटे को देखती है, क्योंकि उसके पास चमकदार और अच्छी तरह से चित्रित, उज्ज्वल है, जबकि उसके पास दरारें हैं और पुराने और सुस्त दिखती हैं। लेकिन, जैसा कि आप करीब आते हैं, आप देखते हैं कि यह इतना साफ नहीं है और इसमें दरारें हैं जिन्हें कवर करने की कोशिश की गई है, लेकिन यदि आप बारीकी से देखते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है।

अर्थ: महिला इस सपने को खोज के साथ जोड़ती है कि उसके एक दोस्त, जिसके लिए उसे हमेशा एक निश्चित न्यूनता महसूस हुई थी, वह उतनी ही सही नहीं है जितनी वह देखने की कोशिश करती है।

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है facades के साथ सपने देखने का क्या मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
छुट्टियों का सपना देखनाछुट्टियों का सपना देखना
जागने का सपना देखनाजागने का सपना देखना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
बालों के साथ सपनाबालों के साथ सपना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
नर्सों के साथ सपने देखने का मतलबनर्सों के साथ सपने देखने का मतलब
संख्याओं के साथ सपने देखने का मतलबसंख्याओं के साथ सपने देखने का मतलब
» » Facades की सपने देखना
© 2021 taktomguru.com