taktomguru.com

कार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलना

पत्रों का सपना देखना

यह काफी बार है। सपनों में विकसित होने वाले कार्यों के आधार पर कार्ड अक्सर कई अर्थों के साथ सपने में दिखाई देते हैं। इस कारण से, यदि आप जानना चाहते हैं जो आपको बताना चाहता है आपका अवचेतन और अर्थ कंक्रीट, आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि आपका व्यक्तित्व और आपका वर्तमान मूड कैसा है। में CurioSfera.com हम आपको समझाते हैं अक्षरों के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है, इसकी प्रतीकात्मकता और आपको कैसे करना है व्याख्या. हम शुरू करते हैं?

अक्षरों का सपना देखने का क्या मतलब है

जानने से पहले अक्षरों के साथ सपने देखने का अर्थ, आपको पता होना चाहिए कि हम यहां सपनों में कार्ड ढूंढने के सामान्य अर्थ को संदर्भित करते हैं, लेकिन यह अर्थ नहीं है कि उन्हें अवसर और खेल के तत्व के रूप में जिम्मेदार ठहराया गया है।

कार्ड के डेक के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है?

सबसे महत्वपूर्ण बात यह देखना होगा सामान्य अर्थ, कि हम नीचे वर्णित छड़ी या छड़ें का वर्णन करते हैं जो हमारे में प्रमुख हैं सपने छवियों, साथ ही संख्या में या कार्ड नंबर जो कि इन आंकड़ों से, व्याख्या को आकार देने के लिए प्रकट होता है।

  1. मोटे: वे काम, प्रयास, स्थिरता और इच्छा का प्रतिनिधित्व करते हैं। यह भ्रम के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण नहीं है, लेकिन यह हमारे पास जो कुछ है, उसे सुरक्षित करने और हमारे पास जो कमी है उसे देखने के लिए एक समय है।
  2. चश्मा: वे भावनाओं, स्नेह और रिश्तों को संदर्भित करते हैं। पल उन देशों में जाने के लिए प्रबल है, लेकिन यह अन्य विमानों में हमारे प्रयास पर ध्यान केंद्रित नहीं करना है। इसी तरह, चश्मे के लोग रचनात्मकता के कंटेनर या अपनी योग्यता से प्राप्त एक आसन्न भाग्य की सनसनी का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।स्पेनिश डेक के साथ सपना
  3. तलवारें वे हमें कार्यवाही, इच्छाओं और इच्छाओं की कार्रवाई के बारे में बात करते हैं। हम चिंतन के लिए सही समय में नहीं हैं। चलो आवेग का पालन करें और हमारे लक्ष्य तक पहुंचें। तलवार कार्ड उत्पन्न होने वाली समस्याओं को हल करने के लिए कार्रवाई करने की आवश्यकता का भी प्रतिनिधित्व करते हैं (आप इसके बारे में अधिक जानकारी पढ़ सकते हैं संख्याओं के बारे में सपने देखने का अर्थ)।
  4. सोनेवे अर्थव्यवस्था और शक्ति से संबंधित हैं, बल्कि खुशी, प्रसन्नता और दूसरों को सफलता की संभावनाओं को प्रदर्शित करने की क्षमता से भी संबंधित हैं।

सोने के इक्का का सपनावैश्विक अर्थ में, और प्रत्येक सूट का अर्थ ध्यान में रखते हुए, जिन सपनों में कार्ड हस्तक्षेप करते हैं, उन्हें आसानी से संदर्भित किया जाता है, हमें खुद को मौके से खींचने की ज़रूरत होती है।

जैसा कि आप टैरो के आर्कना के बारे में हमारी पोस्ट में देख सकते हैं, ये हमारे अंतर्ज्ञान और हमारे अवचेतन के छिपा संदेशों का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। इसके अलावा कार्ड या कार्ड खेलना अधिक सामान्य हो सकता है, विशेष रूप से इस भूमिका के अनुसार संख्या, रंग या आकृति वे क्या प्रतिनिधित्व करते हैं

कार्ड खेलने के साथ सपने देखने का क्या मतलब है




पत्र सपने में द्वितीयक तत्व भी हो सकते हैं। इस अर्थ में, सपने का महत्व कहां है, क्यों और किसके साथ आप कार्ड खेल रहे हैं. मनोविज्ञान विद्वानों के अनुसार, किसी के साथ दांत क्षय खेलना एक बौद्धिक लड़ाई है, खासकर यदि यह किसी मित्र, सहकर्मी या परिवार के सदस्य के साथ है। इस अर्थ में, गेम दूसरों पर खुद को पुनः पुष्टि करने या विभिन्न कौशल की तुलना करने की आवश्यकता पेश कर सकता है।

कार्ड कभी-कभी उपनगरों का प्रतिनिधित्व भी कर सकते हैं जिन्हें कभी-कभी खेलते समय बनाया जाता है। किसी की भावना है धोखा यह उस व्यक्ति के प्रति अविश्वास का प्रतिनिधित्व कर सकता है। हमें अप्रत्याशित रूप से दूर करने का अर्थ यह हो सकता है कि हम खेल में प्रतिभागियों के पीछे होने से डरते हैं या कोई हमें पीछे ले जाएगा। यदि आप धोखेबाज हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप सतर्कता में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।

तलवार कार्ड के साथ सपने देखने का क्या मतलब हैउदाहरण: एक जवान आदमी सपने देखता है कि उसका भाई उसे डेक से कार्ड चुनने के लिए कहता है। फिर वह एक जादू खेल खेलता है, इसे आसानी से पाता है और उस पर हंसता है।

अर्थ: लड़का सपने को अपने भाई द्वारा उत्तेजित भावनाओं का एक अभिव्यक्ति मानता है, जो उसे बहुत अच्छी तरह से जानता है और उसे हमेशा प्राप्त करने के लिए इसका लाभ उठाता है।

यदि आप और जानना चाहते हैं अक्षरों के साथ सपने देखने का अर्थ, निम्नलिखित वीडियो में आप इसे कर सकते हैं। हमें आशा है कि आपको यह उपयोगी लगेगा:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है कार्ड के साथ सपने देखने या कार्ड खेलने का मतलब है. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हाथियों का सपना देखनाहाथियों का सपना देखना
जोकर का सपना देखनाजोकर का सपना देखना
डॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखनाडॉक्टरों या डॉक्टरों का सपना देखना
पानी का सपना देखनापानी का सपना देखना
एक नदी का सपना देखनाएक नदी का सपना देखना
पासा के साथ सपनापासा के साथ सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
टैरो के साथ सपने का मतलबटैरो के साथ सपने का मतलब
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » कार्ड का सपना देखना या कार्ड खेलना
© 2021 taktomguru.com