taktomguru.com

स्विस सफेद चरवाहे। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिता और 2008 केपब्स चैंपियनशिप

स्विस व्हाइट शेफर्ड। सीईपीबीएस के II प्रतियोगिता मोनोग्राफिक और चैम्पियनशिप 2008
स्विस व्हाइट शेफर्ड (सीईपीबीएस) के स्पेनिश क्लब ने अपने द्वितीय मोनोग्राफिक और 2008 के चैम्पियनशिप पर विवाद किया, एक घटना, जो एक बार फिर, हमारे देश में दौड़ का सबसे महत्वपूर्ण बन गया है। इतना ही है कि भागीदारी अनिवार्य बिंदु एक्सपोजर में पंजीकृत दोगुनी हो गई।
एक बार फिर, लियोनियन डॉग सोसाइटी ने सुविधाओं को सुविधाजनक बनाने और आवश्यक समायोजन करके सहयोग किया ताकि नियुक्ति प्रदर्शकों और कुत्तों की अपेक्षाओं के अनुरूप हो जो इस अवसर के लिए चले गए थे। इस अवसर के लिए अतिथि न्यायाधीश अल्फांसो कास्टल्स, कैनिन सोसाइटी ऑफ मर्सिया के अध्यक्ष थे।

परीक्षणों की शुरूआत से पहले, सीईपीबीएस 2008 के भागीदारों की आम सभा आयोजित की गई थी। वहां, अंतिम अभ्यास की गतिविधियों की समीक्षा की गई, खातों को सर्वसम्मति से मंजूरी दे दी गई और आधिकारिक वेबसाइट का नया पता प्रस्तुत किया गया: cepbs.org। एमडीआर 1 के आनुवंशिक परीक्षणों को पढ़ने के लिए बार्सिलोना विश्वविद्यालय के साथ किए गए समझौतों की भी सूचना मिली और क्लब के भविष्य पर उन क्षेत्रों और चुनौतियों के साथ चर्चा की गई जो अंतर्राष्ट्रीय क्लब द्वारा स्पेन में मान्यता प्राप्त एकमात्र व्यक्ति थे। स्विस व्हाइट शेफर्ड का।





परीक्षणों ने कई लोगों को एक साथ लाया जो आसपास के चार पैक किए गए सफेद शेफर्डों का विवरण न खोने की कोशिश कर रहे थे। उनमें से सात को पहले से ही विभिन्न देशों के चैंपियन के खिताब के साथ प्रस्तुत किया गया था, अन्य को पिछले वर्षों में सीईपीबीएस द्वारा सम्मानित किया गया था और भूमध्यसागरीय विजेता 2008 के विजेताओं का पूर्ण प्रतिनिधित्व भी किया गया था।

न्यायाधीश द्वारा पूरी परीक्षा के बाद, बेस्ट इन शो बहु सीएच था। "उशाबा डु मोंट डी सेने", क्लब 2007 का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Pyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीPyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
सफेद स्विस शेफर्ड। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगितासफेद स्विस शेफर्ड। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
टेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीटेक्सल क्लब ऑफ स्पेन और III टेकेल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2008 की एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012
Retrievers। कैटलुना का मोनोग्राफिक बीRetrievers। कैटलुना का मोनोग्राफिक बी
फ्रांसीसी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ वीफ्रांसीसी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ वी
सेंट बर्नार्ड Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीसेंट बर्नार्ड Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अमेरिकी अकिता Iii मोनोग्राफिक प्रतियोगिताअमेरिकी अकिता Iii मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
» » स्विस सफेद चरवाहे। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिता और 2008 केपब्स चैंपियनशिप
© 2021 taktomguru.com