taktomguru.com

सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी कुत्ते प्रदर्शनी

क्रूफ्स के विजेताओं में सेविल्लियन साल्वाडोर कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, दुनिया में सबसे बड़ा कुत्ते प्रदर्शनी
पिछले शनिवार, 11 मार्च, स्पेनिश कुत्ते नस्लों के लिए एक ऐतिहासिक दिन था, क्योंकि स्पेनिश जल कुत्ता इंग्लिश केनेल क्लब, दुनिया के सबसे पुराने कुत्ते समाज के चैंपियनशिप प्वाइंट के लिए पहली बार प्रतिस्पर्धा की।

इस प्रकार, इस नस्ल espaсola ब्रिटेन में अपने introducciуn, सरकारी मान्यता आप छह प्रमुख प्रदर्शनियों कुत्ते aсo mбs में सीसी (चैम्पियनशिप प्रमाणपत्र) चुनने की अनुमति aсos 25 despuйs, monogrбfica क्लब के ademбs तक पहुँच जाता है दौड़ (Crufts, बर्मिंघम डॉग शो सोसायटी, स्कॉटिश केनेल क्लब (मई), वेल्श केनेल क्लब, राष्ट्रीय Gundog एसोसिएशन, देवियों केनेल एसोसिएशन और स्पेनिश समुद्री कुत्तों क्लब)।

इस क्रूफ्स प्रदर्शनी में विजेताओं में से एक, जो उन्हें ब्रिटेन चैंपियन बनने के लिए सड़क पर रखता है, एक रहा है सेविल्लियन साल्वाडोर कैबरेरा द्वारा स्पेन में अनुकरणीय पुरुष पैदा हुआ "ईएसपी सीएच क्यूरियो डी ला रिबेरा डेल जेनील डेल वैलेंटाइसिमो", "पको" के रूप में जाना जाता है।

ब्रीडर साल्वाडोर काब्रेरा, Йcija (सेविला) के एक देशी, 17 के बारे में aсos पहले और "पाको" tambiйn अपने पिता के ब्रीडर किया गया है, जो के रूप में बचानेवाला कुत्ते भूकंप Haitн और actuу की ademбs से crнa करने के लिए समर्पित कर दिया गया है चिली।

नमूना हाल ही में, Crufts में सम्मानित Espaсa के रॉयल सोसाइटी के कुत्ते Espaсa सौंदर्य की Campeуn की tнtulo consiguiу और सर्वश्रेष्ठ अंक (बीआईएस) Monogrбfica Exposiciуn दौड़ में।

सेविले के प्रसिद्ध कुत्ते ब्रीडर ने खुद को "कुत्ते नस्लों की कार्यक्षमता का बचाव करने वाला घोषित किया है जो मानते हैं कि इसे हमेशा सुंदरता के साथ हाथ में जाना चाहिए"।

यह समस्या सेविला में उठाया है, वर्तमान में निगेल Egginton, एक प्रेमी समुद्री कुत्तों Espaсol और हमारे देश के स्वामित्व में है, और यह प्रमुख प्रदर्शनियों को देखने के लिए आम है Espaсa mбs।




इस मान्यता के साथ, स्पैनिश वाटर डॉग के पास विश्व के सिनोफिलिया के तीन सबसे महत्वपूर्ण जीवों में चैंपियनशिप की आधिकारिक स्थिति है: फेडेरेशन साइनोलॉजिक इंटरनेशनल, अमेरिकन केनेल क्लब और ब्रिटिश केनेल क्लब।

आरएससीई के बारे में

Espaсa की रीअल सोसीदाद Canina पहले राष्ट्रीय कुत्ते asociaciуn Espaсa में स्थापित किया गया है और Fйdйration इंटरनेशनेल Cynologique (एफसीआई) का पूर्ण सदस्य, organizaciуn कुत्ते दुनिया है।

यह conservaciуn, पदोन्नति और सामान्य रूप में चरवाहा कुत्ते, guarderнa, रक्षा, कैरियर, नौकरी, compaснa और शिकार के शुद्ध नस्लों और, सभी नस्लों, asн की, के सुधार और aclimataciуn और Espaсa में विकास के लिए करना है विदेशी उत्पत्ति के साथ कुत्तों की विभिन्न नस्लें, दोनों उपयोगिता और लुसीमिएंटो।

के नाम से स्थापित डॉग नस्लों के प्रचार के लिए सेंट्रल सोसाइटी 1 9 11 में स्पेन में, उन्हें उसी साल एस एम किंग डी। अल्फोन्सो XIII द्वारा "रियल" का खिताब दिया गया था। 1 99 5 में हाउस ऑफ एसएम। राजा ने संप्रदाय के संक्षिप्त उपयोग को अधिकृत किया रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन.

प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं के elaboraciуn कैलेंडर organizaciуn caninos- राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कुत्ते से पता चलता, परीक्षण - मुख्य गतिविधियों Orнgenes Espaсol की पुस्तक (LOE) और कुत्ते नस्लों Registry (CRR) बना रहा अलावा ओर इशारा करते हुए कुत्तों, श्रम और आय, आज्ञाकारिता, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधीशों Morfologнa Canina, श्रम, शिकार और चपलता की designaciуn रूप Agility- asн, दूसरों के बीच।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Pyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनीPyrenees के पहाड़। Xxii मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
राष्ट्रीय मोनोग्राफराष्ट्रीय मोनोग्राफ
पैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शोपैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शो
कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012कोकेशियान शेफर्ड। वी monographic प्रदर्शनी ceppc। राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2012
बीगल। स्पेनिश बीगल क्लब, बीगल-हैरियर और हैरियर का Xii नेशनल मोनोग्राफिकबीगल। स्पेनिश बीगल क्लब, बीगल-हैरियर और हैरियर का Xii नेशनल मोनोग्राफिक
पुनर्प्राप्ति के स्पेनिश क्लब। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीपुनर्प्राप्ति के स्पेनिश क्लब। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
जिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंजिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों
कोकेशियान शेफर्ड। मोर्फोलॉजी की राष्ट्रीय चैंपियनशिप।कोकेशियान शेफर्ड। मोर्फोलॉजी की राष्ट्रीय चैंपियनशिप।
» » सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी कुत्ते प्रदर्शनी
© 2021 taktomguru.com