taktomguru.com

दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?

image49हर फरवरी न्यूयॉर्क शहर के लक्जरी होटल कुत्ते, उनके मालिकों और सहायकों से भरे हुए हैं। इन तिथियों पर वेस्टमिंस्टर केनेल क्लब डॉग शो मैडिसन स्क्वायर गार्डन में स्थित है। 1877 से मनाया जाता है, यह संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले कुछ कार्यक्रमों में से एक है। फोर्ब्स पत्रिका ने इसे दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित के रूप में सूचीबद्ध किया है।

वेस्टमिंस्टर केनेल क्लब शो। स्व-घोषित "डॉग शो ऑफ अमेरिका", वेस्टमिंस्टर केनेल क्लब शो हर साल लाखों लोगों को व्यापक टेलीविजन कवरेज के माध्यम से प्रजनन कुत्ते के खेल का खेल प्रस्तुत करता है। करीब 200 नस्लों का प्रतिनिधित्व करने वाले लगभग 2,500 चैंपियन कुत्ते मिडटाउन मैनहट्टन में जौस्ट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आते हैं। नई दौड़ में हर साल प्रतियोगिता में प्रवेश, उदाहरण के लिए, treeing वॉकर कूनहाउंड और रसेल टेरियर, जो 2013 में अपने कैरियर की शुरुआत की WKC शो में प्रतिस्पर्धा सभी कुत्तों की दौड़ के लिए मानक आदर्श से आंका जाता है। ग्रैंड फाइनल कुत्ते को बेस्ट इन शो पुरस्कार का पुरस्कार प्रदान करता है जो कि कुत्ते की पूर्णता के शिखर जैसा दिखता है।

इतिहास।1876 ​​में, फिलाडेल्फिया पहली प्रतियोगिता की मेजबानी करेगा, इस शहर में वेस्टमिंस्टर एसोसिएशन का 100 वां जन्मदिन मनाया गया था, जो इसकी शुरुआत में शुद्ध कुत्तों के प्रजनन के लिए समर्पित था। यह आयोजन इतना सफल था कि प्रसिद्ध वेस्टमिंस्टर केनेल क्लब ने अगले वर्ष न्यूयॉर्क शहर में एक और कार्यक्रम आयोजित किया। उस उद्घाटन कार्यक्रम ने 1,200 से अधिक कुत्ते को आकर्षित किया। 1884 में, नवनिर्मित अमेरिकी केनेल क्लब ने डब्लूकेसी को अपना पहला सदस्य क्लब चुना और 1888 तक केवल एकेसी के साथ पंजीकृत कुत्ते वेस्टमिंस्टर में प्रतिस्पर्धा कर सकते थे।




प्रसिद्ध मालिकों।मैं प्रजनन समारोह में प्रतिस्पर्धा करने वाले कुत्तों के प्रजनकों और मालिकों में प्रवेश करता हूं, बेशक वे कुछ हस्तियां और मेगा समृद्ध हैं, यहां तक ​​कि शाही परिवारों के सदस्य भी हैं। 188 9 में, रूसी त्सार साइबेरियाई वुल्फहाउंड के प्रजनकों में से एक था, जबकि अगले वर्ष जर्मनी के सम्राट ने रूसी वुल्फहाउंड के साथ प्रतिस्पर्धा की। दूसरी तरफ, "द यिंगीज की गौरव" के स्वामित्व वाले जर्मन चरवाहा, लो गेह्रिग ने 1 9 35 में कुत्तों के लिए खुली कक्षा में दूसरा स्थान दिया।

Benching।वेस्टमिंस्टर एक ऐसा शो है जहां कुत्ते स्क्रीन पर हैं, भले ही वे प्रतियोगिता की अंगूठी में न हों। प्रदर्शकों को अपने कुत्तों के लिए बैंक सौंपा जाता है, ताकि दर्शक जानवरों को देख सकें और नस्ल के बारे में प्रश्न पूछ सकें। डब्ल्यूकेसी इस बातचीत को आगंतुकों के लिए एक शैक्षणिक प्रक्रिया और इस खेल में लोगों को पेश करने का एक तरीका मानता है।

Crufts।हालांकि वेस्टमिंस्टर को दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कैनिन प्रतियोगिता माना जाता है, इंग्लैंड के क्रुफ्ट्स डॉग शो निकटतम धावक है - इसमें दुनिया का सबसे बड़ा कुत्ता शो का खिताब है। क्रूफ्स केनेल क्लब द्वारा चलाया जाता है और डब्लूकेसी जैसे नस्ल शो से अधिक बन गया है। इसमें चपलता की घटनाएं, फ्लाईबॉल चैंपियनशिप, बचाव परीक्षण और कुत्ते के साथ नृत्य करने या कुत्तों के साथ नृत्य भी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
तिब्बती टेरियर (तिब्बती टेरियर) - एक प्राचीन जाति का इतिहासतिब्बती टेरियर (तिब्बती टेरियर) - एक प्राचीन जाति का इतिहास
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…
ब्लूटेक टेनेसी Coonhoundब्लूटेक टेनेसी Coonhound
कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?कागजात के साथ और बिना दौड़ के कुत्तों के बीच क्या अंतर है?
सफेद स्विस शेफर्ड। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगितासफेद स्विस शेफर्ड। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
मैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लबमैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लब
अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-अर्जेंटीना डोगो। मैं पहली बार अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी.-
एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिताएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
» » दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
© 2021 taktomguru.com