taktomguru.com

नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित होने की अधिक संभावना रखते हैं, अगर वे पुरुष हैं"

यूजेए का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि

अध्ययन के मुताबिक "क्या महिलाएं जानवरों के अधिकारों के प्रति अधिक संवेदनशील हैं?, जैन विश्वविद्यालय से, "जो कोई महिला है वह एक आदमी की तुलना में एक पशु एनजीओ का स्वयंसेवक होने की संभावना 3-4 गुना अधिक है।" पत्रिका द्वारा प्रकाशित कार्य Isegorнa, यह इसाबेल बाल्ज़ा के साथ मिलकर `पशु रक्षा परिषद में संसदीय संघ` (एपीडीडीए) के संस्थापक सदस्य फ्रांसिस्को गार्रिडो द्वारा बनाया गया था।

संलग्न फाइलें

Isegorнa पत्रिका द्वारा प्रकाशित काम: डाउनलोड करें

स्पैनिश राज्य में पशु अधिकार आंदोलनों में महिलाओं की उपस्थिति की जांच करने के लिए और संभावित "लिंक जो पशु संवेदनशीलता के साथ नारीवादी संवेदनशीलता को जोड़ता है, विश्लेषण के लिए डेटा एपीडीडीए के माध्यम से प्राप्त किया गया है। ", काम के लेखकों को कहो।

स्पैनिश गैर सरकारी संगठनों और पशु संरक्षणविदों और / या संरक्षकों के परामर्शदाताओं के 77.68% महिलाएं हैं और केवल 21.77% पुरुष हैं। अधिकारों और पशु कल्याण की सुरक्षा के पशु आंदोलन में, स्पेनिश राज्य के भीतर, महिलाओं की उपस्थिति पर इन आंकड़ों का विश्लेषण करते हुए, "संघों, प्लेटफार्मों, पहलों और अधिकारों की रक्षा के आंदोलनों में महिलाओं की बहुमत उपस्थिति की पुष्टि करता है पशु "है, जो podrнa अध्ययन segъn समझाया क्योंकि महिलाओं, उन्नीसवीं सदी के अंत के बाद से," स्पष्ट रूप से है कि एक दलित समूह के अधिकारों की रक्षा को देखा, के रूप में महिलाओं था, का विस्तार करने की आवश्यकता शामिल जानवरों, दासों और बच्चों जैसे अन्य प्रभुत्व वाले उन अधिकारों का निष्ठा "। "दूसरे के उत्पीड़न को छोड़कर - अमानवीय जानवर, दास और बच्चे - एक ब्रांड बनने जा रहे हैं जो नारीवादी आंदोलन को अलग करता है," वे कहते हैं।




`इन्वेस्टिगा` (2008) के आंकड़ों के मुताबिक, ये आंकड़े "कम-से-कम रुचि वाले युवा महिलाओं, विशेष रूप से बुलफाइट्स" के साथ सहमत होंगे। लेकिन शोधकर्ताओं ने बचाव किया कि "यह ऐसी परिकल्पना नहीं है जो पुरुषों और महिलाओं के व्यवहार की अनिवार्यता का बचाव करती है। हम जो रक्षा करते हैं वह यह है कि, सांस्कृतिक रूप से, यह ऐसी महिलाएं हैं, जो अधिकांश भाग के लिए, गैरमानु जानवरों के प्रति सहानुभूति विकसित करती हैं। "

गारिडो और बाल्ज़ा के लिए, "पशुवाद प्रकृति के साथ बंधुता की नैतिक भावनाओं को संगठित करने का सबसे शक्तिशाली तरीका है।"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मालिक समानता की तलाश में हैंमालिक समानता की तलाश में हैं
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा हैपशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है
अप्डादा इस विधायिका के लिए नई पहलों को तैयार करता हैअप्डादा इस विधायिका के लिए नई पहलों को तैयार करता है
कुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता हैकुत्ता गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य का ख्याल रखता है
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
मैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगीमैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगी
एपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैंएपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैं
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
अदालतों को भंग करने से पहले एपीडीडीए ने पशु कानून के कई प्रस्तावों को बढ़ावा दिया हैअदालतों को भंग करने से पहले एपीडीडीए ने पशु कानून के कई प्रस्तावों को बढ़ावा दिया है
» » नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित होने की अधिक संभावना रखते हैं, अगर वे पुरुष हैं"
© 2021 taktomguru.com