taktomguru.com

पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है

पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है

मैड्रिड बार एसोसिएशन आधिकारिक तौर पर पशु अधिकार के Secciуn, एक उपन्यास सामग्री है कि इन जीवित प्राणियों के अधिकार को मान्यता देने की जरूरत के abogacнa tambiйn जागरूकता बढ़ाने के लिए करना है का उद्घाटन किया गया है।

दिन डीन के हस्तक्षेप के साथ खोला गया था, जिसने जोर दिया कि धारा "बहुआयामी और बेहतर है ताकि ग्राहकों को नए जवाब मिल सकें।" इसके अलावा, उन्होंने स्वीकार किया कि इस नए खंड ने "बहुत रुचि जताई है क्योंकि जानवरों को तेजी से, व्यक्तियों के रूप में माना जाता है और उनके अपने अधिकार होते हैं।"

उप Maite नडाल, Secciуn के सिर, के बाद से इस inauguraciуn की नवीनता incidiу, segъn ने कहा, और के साथ पैदा हुआ espнritu recordу "हम Espaсa के तीसरे कॉलेज इस तरह एक secciуn के लिए कर रहे हैं": "हम चाहते हैं अनुभाग समर्थक है, खिलाफ नहीं। प्रो-लाइफ, प्रो-राइट्स ... समर्थक सब कुछ। हम जानवरों के पक्ष में हैं और हम यह पूछने जा रहे हैं कि उनके अधिकारों का सम्मान किया जाए। "

उसकी ओर से, Secciуn, डैनियल डोराडो, अवधारणा `पशुओं के अधिकारों` mбs filosуfico, और इन जीवित चीजों के बारे में legislaciуn पर `पशु अधिकार` के बीच diferenciу के अध्यक्ष, यह सुनिश्चित करना कि Secciуn लिए दोनों पर ध्यान केंद्रित करने और "वकीलों पशु बात उपकरण पर ग्राहकों को सलाह देने के लिए कठोर प्रदान करना है।"




एक continuaciуn, मैड्रिड, Arancha Sбnchez की ह्यूमन सोसायटी की jurнdica бrea के सिर, जानवरों के दुरुपयोग है कि उनके profesiуn के अभ्यास के दौरान सामना करना पड़ा है की विशिष्ट मामलों enunciу, सुनिश्चित करना है कि इस Secciуn एक "सफलता है हमारे काम से "तब से" पशु संरक्षण में हम आग्रह कर सकते हैं कि नियमों को बदला जा सके और मौजूदा लोगों का पालन किया जाए "।

ъltimo करके, Santiago de Compostela, Уscar Horta, विश्वविद्यालय में प्रोफेसर Йtica destacу इस Secciуn के महत्व को गठन किया गया था, क्योंकि "केवल जब यह है एक संस्थागत रूप है करने के लिए शुरू होता है, जब लोग पशुओं के अधिकारों के साथ concienciada वह महसूस करती है कि वह अकेली नहीं है। "

https://web.icam.es/actualidad/noticia/2240/Los_derechos_de_los_animales_ya_tienen_defensa_de_manera_institucional

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवरों के अधिकार: ऐतिहासिक पृष्ठभूमि।जानवरों के अधिकार: ऐतिहासिक पृष्ठभूमि।
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…
हमेशा के लिए, exclliburहमेशा के लिए, excllibur
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
जानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगेजानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगे
अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानकअंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानक
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
» » पशु अधिकारों में पहले से ही संस्थागत रक्षा है
© 2021 taktomguru.com