taktomguru.com

प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक

propetPROPET 2012 पेशेवरों और पालतू जानवरों के प्रेमियों के लिए बैठक बिंदु हर साल की तरह है। भोजन, दवा, हमारे पालतू जानवरों के प्रशिक्षण के मामले में समाचार लीजिए।

PROPET 2012 इस आर्थिक क्षेत्र में पेशेवरों की बड़े समूह के उद्देश्य से है, पशु चिकित्सकों से बना है और बिक्री केंद्र के लिए Auxiliaries- जिम्मेदार, बोर्डिंग kennels, प्रशिक्षण कंपनियों और क्लबों प्रशिक्षकों और शिक्षकों, प्रजनकों, स्टाइलिस्ट races- ...

जर्मनी, इटली, नीदरलैंड और पुर्तगाल से विदेशी कंपनियों के प्रोपेट 2012 में भागीदारी को हाइलाइट करना उचित है, जो शो के बढ़ते बाहरी प्रक्षेपण की पुष्टि करता है।

कंपनी के पशु के प्रोफेसर के लिए पांचवां मेला, प्रोपेट, मैड्रिड के मेले में 2012 के मार्च के 11 दिनों के लिए इस उद्योग में इकट्ठा करने के लिए लौटता है। कुल 96 कंपनियों ने पहले से ही कॉल के 5,600 वर्ग मीटर का प्रदर्शन किया है, जो पिछले कॉल के भागीदारी आंकड़ों को पार कर गया है।

घटना के आयोजन संस्थान आईएफईएमए की सुविधाओं, व्यापक व्यापार प्रतिनिधित्व और विशेष रूप से, दुकानों की मेजबानी करेगा, जहां आप आज पालतू जानवरों की उत्पादों और सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला पा सकते हैं। इसके अलावा, PROPET अभी भी सेमिनारों और गतिविधियों क्षेत्र में पेशेवरों के उद्देश्य से की अपनी कार्यक्रम पर काम कर, व्यावसायिक प्रशिक्षकों के मैड्रिड एसोसिएशन, AMAP- Peluqueros कांग्रेस के प्रशिक्षकों कांग्रेस पर प्रकाश डाला - कांग्रेस Estilistas- संरक्षण संस्थानों पशु संरक्षण और मैड्रिड के समुदाय की रक्षा के संघ, FAPA- कोर्स प्रजनन बिल्लियों, बिल्ली के समान एसोसिएशन स्पेनिश, ASFE, और पशु प्रबंधन केंद्र बिक्री और दुकानों पर एक कोर्स से पशु, सह आयोजन किया। इसके भाग के लिए, पशु कंपनी, AMVAC के लिए पशु चिकित्सकों की मैड्रिड एसोसिएशन, सहयोग इकाई PROPET, घटना के समानांतर पुन: क्रमित, VetMADRID कांग्रेस, अब अपनी बीस आठवें संस्करण में, विषय के अंतर्गत "चिकित्सा और सर्जरी लोकोमोटर अपपरेटस और तंत्रिका तंत्र का

पालतू देखभाल के लिए एक व्यापक प्रस्ताव

उस उद्यमशीलता क्षमता का सबसे अच्छा प्रमाण उत्पाद का स्तर है, जिसे प्रोपेट के प्रत्येक संस्करण में देखा जा सकता है। यह नया कॉल अपवाद नहीं है, और पेशेवरों को एक बार फिर पकड़ने का मौका मिलेगा, पालतू जानवरों और सामानों के लिए उत्पादों और सहायक उपकरण की विस्तृत और अभिनव प्रदर्शनी तक पहुंच - सहायक उपकरण और खिलौने- खाद्य-औषधि उत्पादों और स्वास्थ्य - स्वच्छता और सौंदर्य - मछलीघर और तारामंडल - पालतू जानवरों की दुकानों और पशु चिकित्सा क्लीनिक के लिए उपकरण - साथ ही सेवाओं और प्रबंधन, संघों और एजेंसियों और विशेष प्रेस।




यह, स्वयं सफाई ब्रश बाल brushing और कामना कुत्तों के साथ छवि से PROPET में कोई स्थान नहीं है, भूमि पर, या स्प्रे भोजन करने के लिए aseo- बाद गिरने तटस्थ पीएच और शराब पालतू जानवर को अंतिम रूप देने के लिए परहेज सबसे ज्यादा मांग palates के लिए स्वादिष्ट, जंगली जामुन के साथ समृद्ध तैयारी, रास्पबेरी पत्ती, पुदीना या गुलाब की पंखुड़ियों, या सफाई खाद्य पदार्थों के साथ, वेनिला और मंदारिन खुशबू के साथ बिल्लियों के लिए स्वास्थ्य पर प्रकाश डाला।

निर्माता पालतू जानवरों के स्वास्थ्य के बारे में भी सोचते हैं, उम्र बढ़ने वाले कुत्तों और बिल्लियों के संज्ञानात्मक डिसफंक्शन सिंड्रोम से बचने के लिए सभी आवश्यक पोषक तत्वों और एंटीऑक्सीडेंट इकट्ठा करने वाले खाद्य यौगिकों का प्रस्ताव देते हैं।

इसके अलावा, प्रोपेट डिजिटल रेडियोलॉजी के क्षेत्र में नवीनतम जापानी तकनीक जैसे अन्य प्रगति दिखाएगा, जो सेकेंड के मामले में वांछित छवियां प्रदान करता है, या अन्य उपन्यासों के बीच एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के व्यापक प्रबंधन के लिए सरल सॉफ्टवेयर प्रोग्राम प्रदान करता है।

यह उपकरण के लिए जिम्मेदार पेशेवरों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए बहुत रुचि का एक प्रस्ताव, रचना की दुकानों और बड़े सतहों आवासीय, आवास और zoológicos- दौड़ क्लब और आश्रयों और एजेंसियों के जानवरों है सुरक्षात्मक - साथ ही स्टाइलिस्ट और हेयरड्रेसर, प्रजनकों, शिक्षकों और प्रशिक्षकों, और पशु चिकित्सकों और पशु चिकित्सा सहायक के लिए भी।

ध्यान दें कि इस मेले में इस क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों की मौजूदगी होगी, जो हमें अपने नवीनतम विकास और रुझान दिखाएंगे।

अंत में इंगित करें कि यह मेला आईएफईएमए मेलेगाउंड की सुविधाओं पर अगले दिन 09 से 11 मार्च, 2012 के बीच होगा।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। आईएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफ छत 2012अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर। आईएक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफ छत 2012
मैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉटमैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉट
Lleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेलाLleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेला
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
पालतू शो 2012 साओ पाउलो: मार्च 2012पालतू शो 2012 साओ पाउलो: मार्च 2012
Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…
Tierwelt 2012 Magdeburg: जर्मनी में पालतू मेलाTierwelt 2012 Magdeburg: जर्मनी में पालतू मेला
पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ प्रकटीकरण (03/25/12)पशु दुर्व्यवहार के खिलाफ प्रकटीकरण (03/25/12)
100 प्रति 100 पालतू जानवर 2012 मैड्रिड100 प्रति 100 पालतू जानवर 2012 मैड्रिड
पालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैंपालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैं
» » प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक
© 2021 taktomguru.com