taktomguru.com

सवारी का सपना देखना

सवारी का सपना देखना

यह आमतौर पर एक बहुत ही सपना दृष्टि है। और कई अलग-अलग प्रकार हैं, न सिर्फ यह कर रहे हैं घोड़े पर, अन्य जानवर भी हैं और बहुत अलग संस्करण हैं। इस कारण से, जानने के लिए अर्थ आपको अपने मनोदशा और व्यक्तित्व पर विचार करने के अलावा, सभी विवरण और भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए। में CurioSfera.com हम क्या समझाते हैं इसका मतलब है गैलोपिंग के बारे में सपना देखना, उसकी प्रतीकविद्या और आप कैसे हो सकते हैं व्याख्या. हम शुरू करते हैं?

सवारी के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

अगर आप जानना चाहते हैं सवार होने का सपना देखना, आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि यह हमारे सबसे अधिक accentuated ड्राइव के सहज जीवन का प्रतिबिंब है। यह एक सकारात्मक सपना है, लेकिन जो परिस्थितियों के आधार पर, सबसे बुनियादी बुनियादी प्रवृत्तियों पर नियंत्रण या नियंत्रण की कमी के आधार पर पता चलता है।

सवारी के बारे में सपने देखने का क्या मतलब है

लेकिन, जैसा कि सिगमुंड फ्रायड, के पिता ने भी वर्णन किया है मनोविश्लेषण, प्राथमिक बुनियादी प्रवृत्ति जीवन की है, दोनों महत्वपूर्ण आवेग और अस्तित्व और प्रजनन के आवेग के मामले में।

परे इस सपने की पारंपरिक व्याख्याएं, आइए यहां कुछ अन्य विकल्पों पर विचार करें:

  • घुड़सवारी पर galloping का सपना देखनासपनों में खुद को घूमने के लिए कभी-कभी इसका मतलब है कि हम जीवन के माध्यम से इतनी जल्दी गुजरते हैं कि हम जो कुछ भी मौजूद हैं, हमें क्या घूमता है, हम क्या उपयोग कर सकते हैं और हमें क्या अस्वीकार करना चाहिए।
  • सवारी का सपना देखनाएक बच्चे के लिए galopar महान क्षमता और गतिविधि और रोमांच के लिए प्यास को इंगित करता है, तो एक किशोर के लिए सहज ज्ञान की सुबह का प्रतीक है, और यह अजीब नहीं है कि जागरण पर अकेलापन, परित्याग या शर्म की बात है की भावना है, नींद के बाद से कर सकते हैं या अपरिहार्य शारीरिक प्रतिक्रियाओं से प्रेरित प्रेरित और इस अर्थ में यह अब उसके स्थान पर या वास्तविकता की प्रतिपूरक समारोह कसरत में: हमारे पास नहीं होता है क्या, हम क्या ध्वनि।
  • उद्देश्यहीनता से सवार होने का सपना देखनायदि सपने वाला व्यक्ति परिपक्व व्यक्ति है, तो वह भी वही कार्य कर रहा है: ऐसी गतिविधि या कौशल विकसित करना जिसे हम विश्वास नहीं करते हैं, हम उम्मीद कर सकते हैं।
  • एक जानवर पर galloping के बारे में सपने देखना: घुड़सवारी शब्द जल्दी से एक जानवर से जुड़ा हुआ है: घोड़ा, यह देखना महत्वपूर्ण है कि हम कौन सा जानवर करते हैं। यह एक पर सवारी करने के लिए समान नहीं है शेर ए के बारे में क्या छोटा सुन्दर बारहसिंघ, ए के बारे में हाथी या एक के बारे में नितंब, ए के बारे में मगर या एक तितली के बारे में (देखें तितलियों के बारे में सपना), हालांकि सपने में सबकुछ संभव है।

एक जानवर के पीछे सवारी का सपनाजिस तरह से जानवरों की विशेषताओं में सवाल है, यह उन आवेगों को होगा जिन्हें हम हावी करना चाहते हैं या हम उन्हें हावी होने देते हैं: प्रवृत्तियों, भावनाओं, रचनात्मकता, अस्वीकृति, आदि। आखिरकार, हमें निम्नलिखित जोड़ना होगा:

  • यदि हम उस जानवर को नियंत्रित करने में सक्षम हैं जिस पर हम सवारी करते हैं, तो यह इंगित करता है कि हम आसानी से झुकते हैं, कि हम एक अच्छा आत्म-नियंत्रण करते हैं, लेकिन साथ ही लचीलापन की निश्चित कमी भी होती है।
  • यदि हम ऐसे डोमेन में सक्षम नहीं हैं, तो यह हमारे परिस्थितियों, अनिश्चितताओं और इच्छाओं को उस परिस्थिति से बाहर निकलने के लिए दर्शाता है जिसे हम संभालने में सक्षम महसूस नहीं कर सकते हैं या नहीं।
  • अगर हम डर के कारण सवारी छोड़ देते हैं, तो इसका मतलब है कि हम अभी तक अपने विकास में अगला कदम उठाने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • हम अन्य लोगों को देखते हैं, तो खुश सवारी दूसरों की प्रशंसा या उन से जानने के लिए हमारे जरूरत का प्रतिनिधित्व करता है। यह विनम्रता का एक अच्छा उदाहरण है, और हम दूसरों के क्या हम अभी तक, बाहर ले जाने के जोखिम भरा परियोजनाओं अपरिचित स्थानों में सरल छुट्टी है कि क्या में सक्षम नहीं हैं में स्वीकार करते हैं, हालांकि aparentemos अन्यथा हमें चिंता का कारण है।



सफेद घोड़े की सवारी का सपना

चीजों के एक और क्रम में, हमें इस बारे में सोचना चाहिए कि हमारे गैलप हमें कहाँ ले जाता है। यदि क्षितिज स्पष्ट और डायपेनस है, या यदि इसके विपरीत, यह बाधाओं से भरा है, क्योंकि हमारा भाग्य उस पर निर्भर करेगा और आसानी से हम अपने उद्देश्यों तक पहुंच पाएंगे।

रेगिस्तान की विशालता में घूमना, किसी न किसी समुद्र पर घूमना या छोटे शहरों में ऐसा करना हमें इस बारे में सुराग देगा कि हमें अपनी इच्छाओं, भय, रिश्तों और चिंताओं का सामना करने का तरीका क्या है।

अगर आपको अभी तक अपने सपनों को नहीं मिला है, तो अगले वीडियो में आप अन्य देख सकते हैं सवारी के बारे में सपने देखने का मतलब. हम चाहते हैं कि आप उपयोगी हों:

क्या आप सपनों के अधिक अर्थ जानना चाहते हैं?

यदि आप और अधिक सपने की व्याख्या देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें हमारे अनुभाग में देख सकते हैं सपने के अर्थ. में CurioSfera.com हमें उम्मीद है कि हमने आपको जानने में मदद की है सवार होने का सपना देखना. यदि यह मामला है, तो हम आपको "जैसे" लोगों के साथ सामाजिक नेटवर्क पर या अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लेख को साझा करने में मदद करने के लिए कहते हैं। इस तरह से अधिक लोग इसे जान सकेंगे और समाधान ढूंढ पाएंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको वही नहीं मिला जो आप खोज रहे थे, तो आप सीधे हमारे खोज इंजन से पूछ सकते हैं, जिसे आप नीचे पाएंगे। 

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मौत का सपनामौत का सपना
राजाओं या रानियों का सपना देखनाराजाओं या रानियों का सपना देखना
एक precipice का सपना देखनाएक precipice का सपना देखना
कारखाने के साथ सपनाकारखाने के साथ सपना
खरीदने का सपनाखरीदने का सपना
खजाने का सपना देखनाखजाने का सपना देखना
नोटबुक का सपना देखनानोटबुक का सपना देखना
तस्वीरों का सपना देखनातस्वीरों का सपना देखना
आग की सपने देखनाआग की सपने देखना
समुद्र का सपना देखनासमुद्र का सपना देखना
» » सवारी का सपना देखना
© 2021 taktomguru.com