taktomguru.com

बुलडॉग स्टॉपिंग को कैसे रोकें

अंग्रेजी बुलडॉग (11)बुलडॉग महान snorers, वास्तव में, इतना जोर से खर्राटे लेते सकते हैं के रूप में घर में हर कोई जाग रखने के लिए कर रहे हैं। क्योंकि इस जाति की एक विशेषता है और बहुत ही कम नाक के साथ सभी कुत्तों ध्यान में रखना चाहिए कि यह कुछ है कि आप उन्हें पूरी तरह से नहीं निकाल सकते है, लेकिन आप फिर भी, आवृत्ति या के "तीव्रता" कम कर सकते हैं खर्राटे ले।

चरण 1 सुनिश्चित करें कि आपका नींद का क्षेत्र शांत और अच्छी तरह हवादार है। यदि आपका पिल्ला आरामदायक नहीं है या यदि यह बहुत गर्म है, तो आपका खर्राट खराब हो जाएगा। बुलडॉग गर्म मौसम में बहुत अच्छा नहीं करते हैं। उसे सांस लेने में आसान बनाने के लिए एक वातानुकूलित कमरे में सोने के लिए रखो।

चरण 2यह देखने के लिए कि क्या हाल ही में स्नोडिंग की तीव्रता या आवृत्ति बदल गई है, अपने पशुधन को पशुचिकित्सा में ले जाएं। कुछ ऊपरी वायुमार्ग या लारेंजियल एडीमा के ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम से ग्रस्त हैं, जो वायुमार्ग को प्रभावित करते हैं और सांस लेने में बाधा डालते हैं।




चरण 3 अपने कैहोरो को आहार पर रखें। बुलडॉग बहुत अधिक वजन वाले हो सकते हैं, खासकर यदि वे सक्रिय नहीं हैं। लोगों के साथ, अतिरिक्त वजन सांस लेने और खर्राटों को और खराब कर सकता है।

चरण 4 कमरे के आर्द्रता स्तर को बदलें और देखें कि क्या इससे मदद मिलती है। यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो खिड़की खोलें ताकि आपके कुत्ते की सांस लेने में मदद मिल सके, यदि पर्याप्त नहीं है तो आपको आर्द्रता की तलाश करनी चाहिए और उसे उस क्षेत्र के पास रखें जहां आप सोते हैं।

युक्तियाँ. यदि आप धूम्रपान करते हैं या यदि आपका घर सामान्य रूप से धूलदार होता है जहां आप रहते हैं या क्योंकि आप अक्सर साफ नहीं करते हैं, तो इससे आपके बुलडॉग को सांस लेने में मुश्किल हो सकती है। वैक्यूम अच्छी तरह से घर और अपने पिल्ला से दूर धूम्रपान।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्म जलवायु में कुत्तोंगर्म जलवायु में कुत्तों
एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?एक फ्रेंच कुत्ता क्या है?
कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम क्या हैकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम क्या है
मेरा कुत्ता snores, क्या बात है?मेरा कुत्ता snores, क्या बात है?
क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?क्या आपके पास एक फ्लैट कुत्ता है? क्या आप जानते हैं कि ब्रैचियोसेफैलिक श्वसन सिंड्रोम क्या है?
अंग्रेजी बुलडॉग के लिए निवारक दवाअंग्रेजी बुलडॉग के लिए निवारक दवा
एक अंग्रेजी बुलडॉग का व्यवहारएक अंग्रेजी बुलडॉग का व्यवहार
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
बुलडॉग और एक्जिमाबुलडॉग और एक्जिमा
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
» » बुलडॉग स्टॉपिंग को कैसे रोकें
© 2021 taktomguru.com