taktomguru.com

कुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनिया

संपादकीय एल मुंडो डेल पेरो एनसी 362 / मई 2010
तीस साल कुछ भी नहीं है कम से कम तीस साल आप साथियों के हजारों, जो इसे संभव बना दिया है, तीन दशक बाद, हम बढ़ रही है और प्रमुख कुत्ते ब्रह्मांड के लिए पूरी तरह से समर्पित प्रकाशनों रखने के साथ कुत्ता दुनिया घूमना गया है। कि पहले कवर बाद से, हम इसे अगले पृष्ठ पर वापस खेल कर श्रद्धांजलि देने के लिए इतना है कि हमारे युवा पाठकों को पता करना चाहता था और जो 360 से अधिक संख्या आनंद लेने का अवसर नहीं था एक बार एक लापता बिना महीने के लिए महीने के लिए जा रहा का पालन किया है हमारे वफादार दोस्तों को प्रशंसक के साथ यह नियुक्ति। कि इस अवसर पर, एक प्रभावशाली जर्मन Dogo नाम "Almanzor" कवर की जगह भरा है कि कुत्ते हिस्पैनिक पाठकों के संपादकीय वरीयताओं के भीतर अपनी सही जगह है दुनिया को दिखाने के लिए। उस समय तक का पालन करने के लिए, इस मुद्दे को 362 के कवर बुल टेरियर नस्ल के एक पुरस्कार विजेता प्रतिनिधि पर है: "Garnata Alvejud की Sonnysnow", ओपन दिखाएँ और इंटरनैशनल ट्रॉफी शो के विजेता, पहला मुद्दा बनता जा रहा ग्रह के कई बिंदुओं से कुत्तों के सामने, अंग्रेजी ट्रॉफी में खुद को लागू करने में राष्ट्रीय और दौड़ की पालना की प्रतियां और भी मेधावी क्या है।

उस विशाल जर्मन डोगो और बुल टेरियर के इस महान उदाहरण के बीच, हमारे कुत्तों से घिरे सबकुछ में काफी बदलाव आया है। उद्योग में जो लोग, विभिन्न मोर्चों से विरोध करने के लिए चाहते हैं कि कुत्ते उनमें से हजारों बेशकीमती पुरस्कार और मंच के शीर्ष करने के चढ़ाई के लिए प्रतिस्पर्धा के साथ दिखाता है, कानून, हालांकि वे विकसित, वे भी बेदिली से प्रतीयमान है, हम धक्का देते हैं और दबाते हैं ताकि जो लोग त्याग या दुर्व्यवहार करते हैं वे एक ऐसी सजा प्राप्त करते हैं जो वास्तविकता के अनुरूप है कि इस तरह के एक अमानवीय कार्य में शामिल है। यह कुत्ते की सामाजिक भूमिका की मान्यता में, फिर से चींटी कदमों के लिए आगे बढ़ता है। एक नमूने के रूप में, हमने हाल ही में पढ़ा है कि विजाका के पीपी ने अनुरोध किया है कि सभी पालतू जानवर, गाइड कुत्तों के अलावा, अपने मालिकों के साथ मेट्रो जैसे सार्वजनिक परिवहन से यात्रा कर सकते हैं। परिवहन के इस एक ही साधन में, लेकिन एक दूर के शहर में, है ना अजीब निगरानी कुत्तों बाहर खेलने को देखने के लिए, क्रम में ऐसा है कि हाल ही में हुई मास्को बम विस्फोट के साथ अनुभव के रूप में त्रासदियों को रोकने के लिए पुलिस की सेवा में उनकी विकसित होश डाल हो जाएगा एक महीने से अधिक बाद के लिए है कि पहले कवर के बाद से, बहुत सी बातें कुत्ते चारों ओर सब कुछ सहयोगी के लिए कुछ भी करने को तैयार बदल दिया है, लेकिन यह अभी भी एक ही है, हमें की रक्षा के लिए, हमें सेवा करने के लिए और हमें उनके बिना शर्त प्यार देने के लिए। इसलिए, क्योंकि वे सब कुछ लायक हैं, हम केवल कम से कम तीस साल तक हमारे कुत्तों को एक पत्रिका के रूप में इस विशेष श्रद्धांजलि का भुगतान जारी रखने की उम्मीद करते हैं।



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीयकुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीय
कुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांश
कुत्ते की दुनिया की नई संख्या को मुफ्त में डाउनलोड करेंकुत्ते की दुनिया की नई संख्या को मुफ्त में डाउनलोड करें
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीयकुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
कुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 415 दिसंबर 2014 की दुनिया का सारांश
फरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में हैफरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में है
विजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैंविजेता कुत्ते की दुनिया की हड्डियों की हड्डी खींचते हैं
पालतू जानवरों के बारे में आप कितना जानते हैं?पालतू जानवरों के बारे में आप कितना जानते हैं?
कियोस्क में संपादकीय इबेरियन अमेरिका और अधिककियोस्क में संपादकीय इबेरियन अमेरिका और अधिक
» » कुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनिया
© 2021 taktomguru.com