taktomguru.com

कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
संपादकीय एल मुंडो डेल पेरो संख्या 341 - अगस्त 2008
वाल्टर स्कॉट कुछ वाक्यों में एक प्रतिबिंब है कि एक सवाल है कि हम सब कौन हैं या एक कुत्ते को हम किया है के पास कुछ बिंदु पर किया गया है, "मैं कभी कभी बारे में सोचा है उत्तर देता माथुर क्यों कुत्तों और मैं की कमी जीवन निष्कर्ष निकाला है कि अंतिम कारण मानव जाति के लिए दया के अलावा अन्य कोई है के रूप में यदि दोनों एक कुत्ता जो दस या बारह साल तक की कोशिश की है की नुकसान है, अगर वे दो बार रहते थे कि हम क्या होगा समय?
स्कॉटलैंड के ऐतिहासिक उपन्यास के निर्माता के रूप में कई बिंदुओं के लिए, कुत्ता अपने गुरु के लिए सब कुछ देता है, यहां तक ​​कि अपने जीवन भी, ताकि उसकी मृत्यु के कारण दर्द इतना जल्दी न हो कि यह कितनी जल्दी आता है। बेशक, जब मैं किसी कुत्ते के बारे में सोचता हूं तो यह स्पष्टीकरण मुझे जीवविज्ञान के मुकाबले ज्यादा विश्वसनीय लगता है, क्योंकि कुत्ते के बारे में ज्ञान रखने वाले किसी भी व्यक्ति को संदेह नहीं है कि यह जानवर अपने परिवार के लिए सब कुछ देगा। और वे कई बार जब कुत्ते खतरे में उनके जीवन डाल करने के लिए मदद, जो उसके घर का स्वागत किया है और उसके साथ साझा करें, कुछ पूरी तरह से असली में स्कॉट के रोमांटिक सिद्धांत बनाने के लिए संकोच नहीं किया है। यही वह मामला है जिसे हमने हाल ही में इस निबंध में मुलाकात की है। हमारे सहयोगी जुआन कार्लोस डी बर्गोस ने हमें एक कहानी भेजी है जिसमें जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने अपने मालिक को एक बेईमान अपराधी से बचाया है।

RCEPPA के वालेंसिया-कास्टेलॉन, जिन्हें हम इस पत्रिका के इस मुद्दे के पन्नों में लिपिबद्ध प्रकाशित की प्रतिनिधिमंडल के XLI विशेष निबंध प्रदर्शनी में एक बहुत ही चलती समारोह जिसमें उन्होंने एक पदक कुत्ता दौड़ से सम्मानित किया गया आयोजित किया गया था जर्मन शेफर्ड को "ज़ुर्को डी लॉस सिप्र्रेस" कहा जाता है। यह कुत्ता इन सम्मानों के योग्य है क्योंकि कुछ महीने पहले वह एक सफेद हथियार के साथ हमले का शिकार था जो उसके फेफड़ों तक पहुंचा था। सबकुछ तब हुआ जब एक व्यक्ति ने "ज़ुर्को" चलते समय पार्क में अपने मालिक से संपर्क किया, जो खुद को छेड़छाड़ करने और इस तरह के एक व्यक्ति को भागने के लिए प्रबंधन करके उसकी रक्षा करने में संकोच नहीं करता था। इस वीर कार्य के लिए धन्यवाद, "Xurco" मुझे माफ करना अगर मैं इस जानवर के भी नाम दोहराने, लेकिन मैं इस अवसर के हकदार लगता है, अच्छी तरह से क्या एक जघन्य आपराधिक कृत्य उसके लिए अपूरणीय परिणाम होंगे इस बात का उसके मालिक को बचा लिया। वैसे, "जुर्को" पूरी तरह से है।




हमारे साथ इस समाचार को साझा करने के लिए "जुर्को" और जुआन कार्लोस का धन्यवाद। अब जब मैं स्कॉट के एक और प्रसिद्ध वाक्यांश के अर्थ में अधिक सोचता हूं तो उसके काम द तालिज़मैन में शामिल था। मैं यहां आपके साथ प्रतिबिंबित करने के लिए इसे छोड़ देता हूं:
"एक कुत्ता जो अपना कर्तव्य पूरा करने में मर जाता है वह एक ऐसे व्यक्ति से अधिक मूल्यवान होता है जो अपने देवता से बचता है।"
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीयकुत्ते एनसी 3 9 3 / दिसंबर 2012 की दुनिया का संपादकीय संपादकीय
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरणकुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण
डांडी डिनमोंट टेरियरडांडी डिनमोंट टेरियर
एक कुत्ताएक कुत्ता
आपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैंआपका कुत्ता जानता है कि आप कैसा महसूस करते हैं
Itoxications iItoxications i
जब खुशी दर्द होता हैजब खुशी दर्द होता है
क्या मेरे पालतू जानवर जानते हैं?क्या मेरे पालतू जानवर जानते हैं?
एक और तरह के शौकएक और तरह के शौक
» » कुत्ते सं। 341 - अगस्त 2008 की दुनिया का संपादकीय
© 2021 taktomguru.com