taktomguru.com

जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों





एंड्रेस वेनेगास के लक्ष्य में बिल्ली बहुत संवेदनशील आत्मा है। उनकी तस्वीरें शहरी और ग्रामीण स्नैपशॉट्स, परिदृश्य, शैली के दृश्य, चित्र, हर रोज़ क्षणों को पकड़ती हैं जो दिल चुराती हैं और साथ ही, यह अन्यथा कैसे हो सकती है, अजीब बिल्ली का बच्चा अपना जादुई क्लिक प्राप्त कर चुका है।

यह पोस्ट इस युवा और प्रतिभाशाली फोटोग्राफर, अथक यात्री, क्षणों का शिकारी है। वह अपने महान और शानदार पिक्सेल-पसंद के बारे में कहता है, "जब मैं कुछ महसूस कर रहा हूं तो मुझे केवल तभी तस्वीर होती है।"

लेकिन उसे हमें बिल्लियों की चार खूबसूरत तस्वीरों के बारे में बताएं जो वह घर पर गेटोस के पाठकों के साथ साझा करना चाहते थे:
खैर, मैं वास्तव में एक व्यक्ति नहीं हूं जो जानवरों की तस्वीरें लेता है। मोरक्को में ली गई छोटी सी बिल्लियों की एक तस्वीर थी, मुझे लगता है कि तस्वीर दिव्य है। हरी आंखों वाली बिल्ली का दूसरा, एक बिल्ली है जो मुझे तुर्की में परेशान कर रही थी ताकि वह उसे पास्ता दे सके, इसलिए मैंने उसकी बात सुनी, लेकिन उसने उसे नहीं खाया, हेहे। मुझे लगता है कि उसे केवल मछली पसंद आया, लेकिन उसने खुद को दो बहुत अच्छी तस्वीरें लेने दी।

एंड्रेस हमें बताता है कि उसके पास बिल्लियों की बहुत सारी तस्वीरें नहीं हैं, और वह हमें अगले लोगों को भेजने का वादा करता है: "जब एक और बिल्ली का बच्चा पार हो जाए तो मैं आपको बता दूंगा ताकि आप उन्हें देख सकें।"



एंड्रेस वेनेगास के लिए बिल्लियों का मतलब क्या है?
बिल्लियों के बारे में मेरे बारे में क्या मतलब है ... ठीक है, मैं एक ऐसे परिवार में बड़ा हुआ जिसमें 98 बिल्लियों थे! यह भयानक था, दो महिलाओं को बिल्लियों के टुकड़े हर समय था, जब तक एक दिन मेरी मां थक गई, और सभी बिल्लियों को एक बॉक्स में डाल दिया और उन्हें बाजार में ले जाया गया, जहां लोगों ने उन्हें बहुत अच्छा स्वागत किया ... हमारे पास 12 कुत्ते भी थे! हाहाहा मैं कुछ बिल्लियों के लिए एलर्जी हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि, मुझे पता है कि जब मैं आंखों को खुजली शुरू करता हूं! हाहाहा

मुझे लगता है कि वे बहुत प्यारे जानवर हैं, और बिल्लियों की आंखें सबसे अच्छी हैं! वे छोटे ग्रहों की तरह दिखते हैं, वे उन्हें प्रवेश करना चाहते हैं, वैसे भी ... मेरे लिए एक बिल्ली सबसे अच्छी कंपनी है, लेकिन मेरे पास एक नहीं है क्योंकि मैं बहुत यात्रा करता हूं :(
स्रोत: avcanosa.com
(छवियों का उपयोग आपकी सहमति के बिना नहीं किया जा सकता है)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्लीजादुई क्षण: मुसब्बर पर सपना बिल्ली
जादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूटजादुई क्षण: बगीचे को देखकर एक बिल्ली का सिल्हूट
जादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्लीजादुई क्षण: कुकीज़ की एक राक्षस बिल्ली
जादुई क्षण: बिल्ली जबड़े में fangs जबड़ेजादुई क्षण: बिल्ली जबड़े में fangs जबड़े
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
बिल्लियों की तस्वीरों पर टेक्स्ट कैसे डालेंबिल्लियों की तस्वीरों पर टेक्स्ट कैसे डालें
बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्डबिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्ड
अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"अल्बर्टो विवानको: "बिल्लियों मेरे पसंदीदा दोस्त हैं"
Abyssinian दौड़: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे की अच्छी तस्वीरेंAbyssinian दौड़: बिल्लियों और बिल्ली के बच्चे की अच्छी तस्वीरें
जादुई क्षण: अंतहीन कोमलता और दोस्तीजादुई क्षण: अंतहीन कोमलता और दोस्ती
» » जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com