taktomguru.com

बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्ड




बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देता है अच्छी तरह से भाग्य लाता है, बिल्लियों घर पर कहते हैं। सुंदर पोस्टकार्ड, है ना?

ऑनलाइन पोस्टकार्ड के साथ अपने दोस्तों को साल बधाई देना सरल है। इन चित्रों हम प्रदान करते हैं में से एक को चुनने के रूप में सरल रूप में, सही माउस बटन, पाठ वाला आप पसंद करते हैं देते हैं, इस रूप में सहेजें विकल्प का चयन करें और अंत में एक ईमेल में अनुलग्नक के रूप में अपलोड करें।

हमने बहुत अलग शैलियों के फोटोमैंटेज का एक छोटा चयन किया है, ताकि वे प्राप्तकर्ता को अनुकूलित कर सकें या बस, सबसे ज्यादा पसंद करने वाले व्यक्ति को चुन सकें।

पोस्ट खोलने वाली छवि नाजुक, वास्तव में सुंदर है। इसने एक प्रतिभाशाली जिन्टरवास बनाया है, और इस मामले में यह भी दिखाता है कि यह बिल्ली की आत्मा को चमकने में चमकता है।

निम्नलिखित रचनाओं की शैली बहुत अलग है, जो इस नए साल की ईव उत्सव के साथ आमतौर पर खुशी को ध्यान में रखते हुए अधिक होती है। हमें उसकी ताकत, वह ऊर्जा जो संचारित करती है, और कैसे बिल्ली की आंखों का हरा चमचमाता उसके चारों ओर सबकुछ भरने लगता है ... उसका लेखक फ़्लिकर पर Chrismatos ♥♥ हैप्पी छुट्टियों के रूप में संकेत करता है!
पार्टी, खुशी, एक सुंदर बिल्ली रंगीन रोशनी से भरा आकाश और एक गाल टोपी के साथ देख रहे हैं ...

एक और संभावना बिल्लियों जैसे लोल-जैसे संदेशों को रखने के लिए पहले से ही पुरातन तरीका है, जो नेटवर्क में इतना सफल है। निम्नलिखित तस्वीर में हम देखते हैं कि एक बिल्ली खुद को कैसे पूछती है, शेक्सपियर होने या नहीं होने की योजना में, अगले वर्ष उसके दोस्तों को क्या लाएगा ...

संदेह के बिना, इन छुट्टियों को बधाई देने का एक कम पारंपरिक तरीका, लेकिन इसका आकर्षण भी है। इस लॉल को जेनेट 59 द्वारा हस्ताक्षरित किया गया है। क्या, आप इसे भेजने की हिम्मत करते हैं?
रहस्यमय और त्यौहार के बीच योजना में अपने दोस्तों को भेजने के लिए एक मूल पोस्टकार्ड।
आप कर सकते हैं इसे बनाओ अपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ या इसे सीधे भेजें।
अपनी बिल्ली की तस्वीर के साथ एनिमेटेड यह आखिरी क्रिसमस कार्ड बनाना सीना और गाना है, खासकर यदि आप में बताए गए चरणों का पालन करते हैं पिछली पोस्ट. आपको केवल बिल्ली का बच्चा की तस्वीर की आवश्यकता होगी, फ़ोटोशॉप प्रोग्राम स्थापित होगा और इसे समर्पित करने के लिए थोड़ा समय होगा। आप देखेंगे कि हमारा कैसे ट्यूटोरियल यह आपके लिए आसान है ...


पिछले पोस्टकार्ड के विपरीत, इस मामले में। और, ज़ाहिर है, अगर आप इसे अपनी बिल्ली से निजीकृत नहीं करना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से आप इसे सीधे भेज सकते हैं। बाकी के लिए, हम केवल आपको साल का एक अच्छा अंत की शुभकामनाएं दे सकते हैं। इस रात मेरमीमेकिंग का लाभ उठाएं, और जो भी आप चाहते हैं उसे सीट करें ... नया साल मुबारक हो !!!


स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
बिल्ली नस्लों: बॉम्बेबिल्ली नस्लों: बॉम्बे
पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तरपुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
एक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलेंएक संदेश के साथ एक पोस्टकार्ड में अपनी बिल्ली की तस्वीर को बदलें
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
मोनिका पैडिला द्वारा बिल्लियों के महान चित्रों से मिलेंमोनिका पैडिला द्वारा बिल्लियों के महान चित्रों से मिलें
आपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy सेआपकी बिल्ली के लिए सबसे अच्छा बिस्तर etsy से
हेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअपहेलोवीन: घर का बना चित्रों के साथ बिल्ली मेकअप
» » बिल्लियों के साथ नए साल को बधाई देने के लिए चार पोस्टकार्ड
© 2021 taktomguru.com