taktomguru.com

दुनिया में सबसे अच्छा बुलडॉग

दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बुलडॉग

दुनिया में सबसे अच्छा बुलडॉग वह है जो आपके घर में है! हैं, या नहीं, वंशावली, कि उनकी नसों में रक्त या चैंपियन लाने या नाकाम रही है या सौंदर्य खिताब, बुलडॉग और कुछ नहीं है कि वह दुनिया में सबसे अच्छा बुलडॉग है की परवाह किए बिना। क्या आपको संदेह है?

वह वह व्यक्ति है जो आपको घर लौटने पर हमेशा प्राप्त करता है, भले ही आप उसे कभी भी नहीं लाए। वह वही है जो आपकी आँखें आपके ऊपर रखता है भले ही आप उसे ध्यान न दें। वह वही है जो हमेशा आपकी कंपनी की तलाश करता है भले ही आपने उसे ठोकर दिया हो। वह वह व्यक्ति है जो आपको गेंद या खिलौने के साथ देखे जाने पर आपके साथ खेलने के लिए तैयार होगा। वह वह है जो आपको दुखी देखता है जब वह आपको सांत्वना देता है। यह वह है जो आपको खुश होने पर हजारों पार्टियां बनाता है। जब आप टेलीविजन देखते हैं तो वह आपके पैर को गर्म करता है। वह वही है जो परेशान दिखने पर अपने शरीर को और उसके कानों से धीरे-धीरे वापस आ रहा है, विनम्र। वह वही है जो ... आपके लिए अपना जीवन देगा।




शायद आपको आश्चर्य है कि वह बुलडॉग कहां है क्योंकि मेरा ऐसा नहीं है? मेरा बुलडॉग पौधों को नष्ट कर देता है, कुर्सियों के पैर और मेरे साफ कपड़े गंदगी करता है। संकोच मत करो वहाँ, कि बुलडॉग आप अपने घर में है के भीतर दुनिया केवल अपने इसे करने के लिए उदासीनता में सबसे अच्छा बुलडॉग है, अपने "समय की कमी" आपकी दोस्ती को मजबूत करने के लिए, अपने चंचलता उनके नमूनों को सफाई और देखभाल, अपने उदासीनता की खरीद हनी, और यहां तक ​​कि क्रोध के आपके विस्फोटों ने उन्हें अपना लक्ष्य बना दिया है, उन्होंने अपने चरित्र की चमक को ढका दिया है।

एक दोस्त के रूप में अनुभव करने का फैसला करें जिसकी कुलीनता और निष्ठा की कोई सीमा नहीं है। फिर, और केवल तभी, क्या आपके घर में दुनिया में सबसे अच्छा बुलडॉग होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
बुलडॉग कैसे प्यार करेंबुलडॉग कैसे प्यार करें
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओंफ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओं
फ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियांफ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियां
एक बुलडॉग कैसे स्नान करेंएक बुलडॉग कैसे स्नान करें
फ्रांसीसी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ वीफ्रांसीसी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ वी
अंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
» » दुनिया में सबसे अच्छा बुलडॉग
© 2021 taktomguru.com